एडवांस्ड सर्च

गुरुग्राम पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. यहां पुलिस ने एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    माना जा रहा था कि 17वीं लोकसभा के पहले दिन गैर मौजूद रहने के बाद दूसरे दिन अतुल राय लोकसभा में मौजूद रहेंगे. लेकिन मंगलवार को दूसरे दिन की कार्यवाही के दौरान भी रेप के आरोपी सांसद अतुल राय संसद से नदारद रहे.
    सपा संरक्षक मुलायम पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे हैं और उन्हें हाईपर ग्लाईसिमिया (हाईपर टेंशन) और हाईपर डायबीटीज की समस्या है.
    लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस का एक गुट दिल्ली प्रभारी पीसी चाको का इस्तीफा मांग रहा है, तो दूसरे गुट ने शीला दीक्षित को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने के लिए राहुल गांधी को पत्र लिखा है.
    17वीं लोकसभा की शुरुआत 17 जून को हो चुकी है. लोकसभा में सत्र के दूसरे द‍िन सोमवार को अभ‍िनेता से नेता बने सितारे संसद पहुंचे और शपथ ली. शपथ लेने वाले सेलिब्रिटीज सांसदों में हेमा माल‍िनी, सनी देओल और रव‍ि किशन का नाम शामिल रहा.
    पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टर की पिटाई के बाद कार्यस्थल पर सुरक्षा की मांग को लेकर देश भर में चिकित्सक हड़ताल पर रहे. अब लाख टके का सवाल है कि इतनी बड़ी हड़ताल से आखिर चिकित्सकों को मिला क्या?
    राजस्थान ही नहीं देश को कई प्रधानमंत्री देने वाले सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश से भी अब तक कोई लोकसभा अध्यक्ष नहीं चुना गया है.
    भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल ने जेपी नड्डा को कार्यवाहक अध्यक्ष  की जिम्मेदारी दी है. संगठन कौशल और इलेक्शन कैंपेनिंग में माहिर होने के कारण पार्टी ने उन्हें यह जिम्मेदारी दी है.
    उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मंगलवार को हुए कैबिनेट बैठक में कई अहम फैसला लिया. सीएम योगी के गोरखपुर में शहीद अशफाक उल्लाह पार्क की स्थापना होगी. अब तक लखनऊ और कानपुर में ही प्राणी उद्यान पार्क थे. 121 एकड़ भूमि पर 181.82 करोड़ की लागत से पार्क बनेगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay