एडवांस्ड सर्च

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में शुक्रवार की रात को मासूम का अपहरण कर लिया गया था. इसकी सूचना पुलिस को मिली. इसके बाद पुलिस की टीम के द्वारा बच्ची को सर्च किया गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    महाराष्ट्र में शनिवार शाम तक की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 12,822 नए केस सामने आए हैं. इसके अलावा 275 कोरोना मरीजों की मौत भी हुई है. वहीं बिहार में पहली बार एक दिन में करीब चार हजार केस रिपोर्ट हुए हैं.
    पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक विपिन के दोस्त ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की और शव गौतमबुद्ध नगर के बादलपुर इलाके में फेंक दिया था.
    02:10
    इंसानों के साथ-साथ क्या बकरों के लिए भी मास्क लगाना जरूरी हो गया है? ये सवाल सोशल मीडिया पर खूब मजे ले लेकर उछाला जा रहा है. वायरल खबर ये है कि कानपुर में बिना मास्क के घूम रहे बकरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. ये खबर सुनने के बाद बकरा समुदाय में डर का माहौल है. तो क्या वाकई कानपुर पुलिस ने बकरे के मास्क न लगाए जाने पर उसके मालिक का चालान कर दिया. देखिए वायरल टेस्ट कि सच्चाई क्या है.
    डीजीपी ने यह स्पष्ट किया है कि राजस्थान पुलिस की किसी भी यूनिट द्वारा किसी भी विधायक या सांसद की टेपिंग न तो पहले की गई और न ही अभी की जा रही है. इन्टरकॉम से हुई बातचीत को रिकॉर्ड करने का आरोप भी मिथ्या और काल्पनिक है.
    वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल के ट्रामा सेंटर की गैलरी में बुज़ुर्ग बीमार महिला को गार्ड अपने पैरों से लगातार मार कर भगा रहा है. महिला चीख रही थी फिर भी गार्ड ने उस पर कोई रहम नहीं किया और उसे मारता रहा.
    नवंबर, 2019 में सुप्रीम कोर्ट ने एक ऐतिहासिक फैसला देते हुए अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ किया था और साथ ही केंद्र सरकार को निर्देश दिया था कि सुन्नी वक्फ बोर्ड को मस्जिद निर्माण के लिए 5 एकड़ जमीन दी जाए.
    17 अगस्त को ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय खुद दिल्ली जाकर नेताओं से मिलकर प्रसाद सौंपेंगे. प्रसाद में स्टील के डिब्बे में भोग के लड्डू, राम नामी, राम मंदिर पर आधारित कुछ किताबों के साथ एक पत्र भी है. पत्र में कोविड की वजह से आमंत्रित नहीं किए जाने पर माफी के साथ-साथ मंदिर निर्माण के लिए शुभकामना संदेश भी है.
    लखनऊ के पीजीआई अस्पताल के प्रोफेसर एसपी अंबेश ने बताया, एक एफआईआर दर्ज करवाई गई है. अस्पताल में इलाज शुरू करने से पहले हर मरीज का कोविड टेस्ट किया जाता है और ऐसे में सैंपल लेने के बाद मरीजों को सेवा संस्थान बिल्डिंग में ठहरने की अनुमति दी जाती है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay