एडवांस्ड सर्च

लॉर्ड्स के मैदान पर रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर आईसीसी विश्व कप-2019 का खिताब अपने नाम कर लिया. लेकिन इस मैच के बाद आईसीसी के नियमों को लेकर सवाल उठने लगे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इंग्लैंड ने आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल में न्यूजीलैंड को सुपर ओवर से मात दे पहली बार विश्व विजेता का तमगा हासिल किया है और इतिहास रचा.
    कोहली सेना के पास 17 साल बाद एक बार फिर लॉर्ड्स की बालकानी में दादागीरी दिखाने का मौका था, लेकिन आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को पटखनी देकर उसके वर्ल्ड कप जीतने के मंसूबे पर पानी फेर दिया.
    ये वो उम्र होती जब किसी भी बल्लेबाज की नजरें कमजोर हो जाती हैं. गेंद को पढ़ने की उसकी क्षमता कम हो जाती है. ये मामला हम युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग जैसे कई दिग्गजों के साथ देख चुके हैं.
    बर्मिंघम में हुए भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान रोहित शर्मा ने छक्का मारा. बॉल स्टेडियम में मौजूद मीना नाम की भारतीय फैन को लगी. मैच खत्म होने के बाद रोहित ने मीना को पीले रंग की हैट गिफ्ट की. रोहित से हैट मिलने पर मीना बेहद खुश थीं.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए सोमवार को क्या रहीं फिल्म टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया की बड़ी खबरें.
    पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्टर अंगद बेदी की दोस्ती शोले के जय वीरू से कम नहीं है. असल जिंदगी में दोनों की दोस्ती की मिसाल दी जाती है. हालांकि हर दोस्ती में कभी ना कभी मुश्किल वक्त भी जरूर आता है. शायद वो मुश्किल वक्त युवराज और अंगद के लिए फिलहाल चल रहा है.
    रिटायरमेंट के बाद युवराज ने करीबियों के लिए मुंबई में एक पार्टी रखी जिसमें फरहान अख्तर भी शामिल हुए. फरहान ने सोशल मीडिया पर युवराज को ट्र‍िब्यूट भी दिया.
    मौजूदा टूर्नामेंट में 32 वर्षीय शाकिब ने 6 मैचों में 476 रन बनाए हैं. इसी के साथ उन्होंने 10 विकेट भी लिए हैं. एक विश्व कप में किसी अन्य खिलाड़ी ने 400 से अधिक रन बनाते हुए 10 विकेट नहीं लिए हैं.
    अफगानिस्तान पर बांग्लादेश की जीत ने उनके सेमीफाइनल में जाने के सपने को जिंदा रखा है. बांग्लादेश की जीत के हीरो रहे शाकिब अल हसन लगातार कमाल कर रहे हैं और वह लगातार रिकॉर्ड रच रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay