एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    असम में एक केस की जांच करने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला बोल दिया. भीड़ ने पुलिस अधिकारी को पेड़ से बांधकर पिटाई की और उनके बाल भी काट डाले.
    28 जनवरी को भाजपा की ओर से आयोजित प्रदर्शन में पार्टी के SC/ST समुदाय से आने वाले विधायक भी शामिल होंगे. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सागर जिले की अयोध्या बस्ती में धन प्रसाद को जिंदा जलाने की कोशिश का मामला सामने आया था.
    00:42
    पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक शख्स का हाथी की पूंछ खींचने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो के वायरल होने पर वन विभाग ने इस घटना को गंभीर बताया है. विभाग की ओर से आरोपी शख्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की बात कही जा रही है. वीडियो देखें.
    कहते हैं इश्क उम्र नहीं देखता. भले ही मामला एक अधेड़ महिला और एक नौजवान के प्यार का हो. आगरा जिले में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 20 साल के नौजवान को एक 50 साल की महिला से इश्क हो गया.
    नौवीं की छात्रा महक कुमारी का कथित तौर पर 15 जनवरी को जैकबबाद जिले से अली रजा सोलंगी ने अपहरण कर लिया था, जिसने बाद में उससे शादी कर ली थी. दोनों को एक अदालत के सामने पेश किया गया, जहां से लड़की को महिला पुलिस सुरक्षा केंद्र में भेज दिया गया.
    02:13
    AAP के दफ्तर के सामने अहमदाबाद से आया एक युवक लोगों को मुफ्त में चाय पिला रहा है. प्रफुल्ल नाम के इस युवक का कहना है कि वो दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के कामकाज से खुश है और इसी वजह से लोगों को फ्री में चाय पिला रहा है.
    युवक को उसके ससुराल वालों ने पहले जमकर पीटा, फिर नंगा कर पूरे गांव में घुमाया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसकी ससुराल के 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.
    सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के जरिए ऐसा दिखाने की कोशिश की जा रही है कि धरना दे रही महिलाएं अब 500 रुपये की जगह 1000 रुपये की मांग कर रही हैं. इस तस्वीर को शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन से जोड़ते हुए कमेंट्स किए जा रहे हैं.
    Delhi Elections 2020: अमानतुल्ला खान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की टीम के महत्वपूर्ण सदस्यों में से एक माने जाते हैं. अमानतुल्ला बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, आप नेता कुमार विश्वास और दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ पंगा ले चुके हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay