एडवांस्ड सर्च

सनी देओल की मौजूदगी के बावजूद ब्लैंक को लेकर ज्यादा बज नहीं बना है. राजनीति में एंट्री के बाद से सनी देओल चुनावी रोड शो और प्रचार में बिजी हैं. ब्लैंक को अच्छे रिव्यू और सनी पाजी के फैंस ही सिनेमाघरों में टिके रहने में मदद कर सकते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ख्यात अभ‍िनेत्री नफीसा अली के बारे में खबर है कि वे कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं.
    सोनाक्षी सिंहा ने ब्राइड्स टुडे मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है. सोनाक्षी ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें किस पर क्रश है.
    आखिर बेटे सनी देओल की किस आदत से परेशान हैं धर्मेंद्र? एक्टर ने बताया अपना दर्द
    31 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर देओल फैमिली की यमला पगला दीवाना फिर से रिलीज हुई है. जानें, कैसी बनी है ये फिल्म.
    31 अगस्त को राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी 'स्त्री' आैर देओल तिकड़ी की "यमला पगला दीवाना फिर से" का बॉक्स ऑफिस क्लैश है. ऐसे में देखना है कि कौन बाजी मारता है.
    नेपोटिज्म पर सनी देओल का सटीक जवाब. कहा- लोग जलन और गुस्से में ऐसी बातें करते हैं. सनी की फिल्म यमला पगला दीवाना-3 जल्द ही रिलीज होने वाली है.
    यमला पगला दीवाना फिर से इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट थी. हालांकि दूसरी फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. अब तीसरे पार्ट को लेकर लोगों की दिलचस्पी देखने लायक है. माना जा रहा है कि सबकुछ ठीकठाक रहा तो ये फिल्म अच्छा कारोबार करेगी.
    धर्मेंद्र ने एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि सनी की एक हरकत से वे अपना आपा खो बैठे थे. फिर उन्होंने बेटे सनी की पिटाई की थी.
    सनी देओल का कहना है कि वे पापा धर्मेंद्र पर बायोपिक बनाना चाहेंगे. लेकिन ये आसान नहीं होगा. बायोपिक बनाने के लिए उन्होंने एक शर्त रखी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay