एडवांस्ड सर्च

आंध्र प्रदेश विधानसभा में चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री जगन रेड्डी ने कहा कि मैं दो बच्चियों का पिता हूं. मेरी एक बहन भी है और पत्नी भी है. अगर मेरी बच्चियों को कुछ होता है तो एक पिता के तौर पर मेरी प्रतिक्रिया क्या होगी? मैं क्या चाहूंगा?

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    छत्तीसढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कहते हैं, देश में मंदी है लेकिन छत्तीसगढ़ में नहीं है तो इसकी वजह सरकार के कुछ काम हैं. राज्य की कुछ ऐसी योजनाएं हैं जिनके जरिए ग्राहकों की जेब में पैसा डालने का काम लगातार किया जा रहा है, जिससे मनी फ्लो बना हुआ है.
    यूपी की जेलों में सुरक्षा-व्यवस्था और बंदियों की बढ़ती मनमर्जी पर अंकुश लगाने की चुनौतियों के बीच ‘आर्टीफीशियल इंटेलिजेंस सिस्टम’ से सुरक्षा बढ़ाई जा रही  
    स्लोवेनिया की तेवना स्ट्रगर मितेव्स्का मर्दवाद और धार्मिक रुढिय़ों से एक साथ मुचैटा लेती हैं गॉड एक्जिस्ट्स, हर नेम इज पेत्रूनिया में. मोटी बदशक्ल बेरोजगार लड़की पेत्रूनिया एक पारंपरिक आयोजन के दौरान नदी में फेंके गए सलीब को पा लेती है.
    देश में बेटियों और महिलाओं के खिलाफ लगातार जघन्य अपराधों को लेकर किरण बेदी ने खुली चिट्ठी में जहां चिंता जताई है, वहीं बताया है कि अपराधियों के ऐसे विकृत दिमाग के लिए कौन-कौन से कारण ज़िम्मेदार हैं.
    दिल्ली के फिल्मिस्तान में हुए अग्निकांड की जांच के लिए फॉरेंसिक साइंस की टीम बिल्डिंग के भीतर जांच करने पहुंच गई है. इसके साथ ही उत्तरी दिल्ली नगर निगम की कमिश्नर वर्षा जोशी अनाज मंडी पहुंची हैं. इस दौरान वह मीडिया के सवालों से भागती नजर आईं. अनाज मंडी अग्निकांड के बाद उत्तरप्रदेश पुलिस की एक टीम केस स्टडी के लिए घटनास्थल पहुंची है.
    NIA की टीम ने तरनतारन के कई इलाक़ों में छापेमारी की है लेकिन इससे संबंधित कोई भी जानकारी अभी तक सार्वजिनक नहीं की गई है. ज़ाहिर है पूरा मामला राष्ट्रीय सुरक्षा और अंतर्राष्ट्रीय आतंकी नेटवर्क से जुड़ा है.
    इस भीषण अग्निकांड के बाद समस्तीपुर जिले के रहने वाले किसी ने अपना बेटा खोया तो किसी ने अपना पति तो किसी बच्चे ने अपने पिता को खो दिया है.
    क्राइम ब्रांच के अनुसार गिरफ्तारी वड़ोदरा के तलसाली इलाके से शनिवार की देर रात की गई. गौरतलब है कि रेप की यह वारदात 10 दिन पहले की है, जब 14 साल की एक लड़की नवलखी मैदान में स्कूटी सीख रही थी.
    कैमूर जिले के सोनहन थाना क्षेत्र का रहने वाला पीड़ित अशोक कुमार सिंह दो दिन पहले अपने पिकअप वैन से बनारस से 64 बोरी लहसुन लेकर सासाराम मंडी में पहुंचाने जा रहा था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay