एडवांस्ड सर्च

कानपुर के कुख्यात गैंगस्टर विकास आखिर उज्जैन के महाकाल मंदिर क्यों पहुंचा था और कैसे हुए उसकी गिरफ्तारी, पढ़ें पूरी पड़ताल.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने सोमवार 13 जुलाई को 12 वीं का रिजल्ट जारी कर दिया है. इस साल बोर्ड ने 12वीं की मेरिट लिस्ट जारी नहीं की है.
    आरोप ये लगाए जा रहे हैं कि लालू यादव सजायाफ्ता हैं लेकिन जेल में उन्हें हर प्रकार की सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं. विपक्ष का आरोप है कि लालू यादव रिम्स के प्राइवेट वार्ड से ही अपनी राजनीति चला रहे हैं.
    वाराणसी में नए निर्देशों के मुताबिक दुकानों और मार्केट पर लागू लेफ्ट-राइट और 50 फीसदी ऑड-ईवन की पूर्व निर्धारित व्यवस्था यथावत लागू रहेगी. शाम 5 बजे से सभी के लिए आवागमन और घर से बाहर निकलना प्रतिबंधित होगा.
    अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा, ऐश्वर्या और आराध्या भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं. वे घर पर ही सेल्फ क्वारनटीन में रहेंगी. बीएमसी को इस मामले में अपडेट कर दिया गया है और वे इस मामले की देख-रेख कर रहे हैं. मेरे परिवार में मेरी मां जया बच्चन कोरोना नेगेटिव हैं.
    अमिताभ और अभिषेक आस पास के कमरे में ही एडमिट किए गए हैं और लगातार एक दूसरे के संपर्क में बने हुए हैं. दोनों मोबाइल से घर पर भी बात कर रहे हैं. डॉक्टर्स की मानें तो दोनों की रिकवरी भी तेजी से हो रही है.
    सचिन पायलट कुछ विधायकों के साथ दिल्ली में हैं. सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस आलाकमान सचिन पायलट से फिलहाल मिलने के मूड में नहीं है.
    एसपी मनोज कुमार सिंह के मुताबिक गुरुवार तड़के ही विकास दुबे उज्जैन पहुंचा था. फरीदाबाद में देखे जाने के बाद विकास दुबे राजस्थान के अलवर पहुंचा और फिर वहां से बस में बैठकर राजस्थान के झालावाड़ तक गया. इसके बाद बुधवार रात करीब 9 बजे उसने एक दूसरी बस पकड़ी और उसमें बैठकर गुरुवार तड़के करीब 4 बजे उज्जैन पहुंचा.
    विकास दुबे के रिश्तेदार ने बताया कि वह कुछ ही घंटे रुका था. विकास के साथी प्रभात को रिश्तेदार ने ही गिरफ्तार करवाया था.
    सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जब एक बार मुख्यमंत्री बन गया, तो बाकी लोगों को शांत हो जाना चाहिए और काम करना चाहिए. गहलोत का इशारा पायलट की तरफ था. माना जा रहा है कि इस कार्रवाई के जरिए अशोक गहलोत सचिन पायलट को प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री पद से हटाने का दबाव भी आलाकमान पर बना सकते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay