एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सपा-बसपा सोचते थे कि जो उनका वोट बैंक है, वह उनकी सुविधा के हिसाब से यहां-वहां ट्रांसफर हो जाएगा, वह पहले दो चरणों के मतदान में साबित हो चुका है कि उनके सारे खेल खत्म हो चुके हैं. उन्हें लगता था कि वोटरों के वे ठेकेदार हैं, लेकिन वोटरों ने उनकी तैयारी को खूंटी पर टांग दिया है.
    दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में पार्टी नेता अनिल बलूनी और शाहनवाज हुसैन ने 80 वर्षीय कृष्ण कुमार को पार्टी में शामिल किया. कुमार ने कहा कि मोदी भारत के विकास के लिए काम कर रहे हैं और उन्हें देश का नेतृत्व करते रहना चाहिए.
    फिरोजाबाद में जब मायावती जनसभा को संबोधित कर रही थीं, उसी बीच सपा समर्थक नारेबाजी करने लगे. इस पर वह थोड़ी नाराज हुईं और बोलीं कि बीच में नारेबाजी ना करें. बसपा के कार्यकर्ताओं से सीखें. मेरे ख्याल से सपा कार्यकर्ताओं को बसपाइयों से अनुशासन सीखने की जरूरत है.
    कांग्रेस महासचिव  प्रियंका गांधी ने शनिवार को केरल में केंद्र की बीजेपी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(एनडीए) सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने उन लोगों के साथ विश्वासघात किया, जिनके वोट की बदौलत वह सत्ता में आई थी.
    पंजाब कांग्रेस में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि इस सरकार में सरकारी कंपनियों के हित को मारकर निजी कंपनियों को फायदा पहुंचाया गया.
    रामपुर में साझा रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि आजादी के बाद काफी लंबे समय तक केंद्र और कई राज्यों की सत्ता कांग्रेस और बीजेपी के हाथों में रही है. कांग्रेस को अपनी गलत नीतियों के कारण केंद्र और कई राज्यों की सत्ता से बाहर होना पड़ा.
    पीएम मोदी ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति उस समय की गई थी जब दिल्ली के बटला हाउस में हमारे वीरों ने बम धमाकों में शामिल आतंकियों को मारा था, लेकिन आतंकियों पर कार्रवाई से खुश होने के बजाय, कांग्रेस के बड़े नेताओं की आंखों में आंसू आ गए थे.
    राहुल गांधी ने कहा कि चौकीदार ने बिहार के युवाओं को बदनाम किया है. पूरे देश में बिहार के युवा जाकर बैंक और सरकारी ऑफिसर के सामने चौकीदार का काम करते हैं, लेकिन यहां से जो चौकीदार बनकर जाता है तो वो ईमानदार होता है. अगर कोई बिहार का चौकीदार बैंक के सामने खड़ा मिले तो उस बैंक में चोरी नहीं हो सकती.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि हम आपको बताते हैं कि प्रधानमंत्री ने कैसे अमीरों की मदद की. प्रधानमंत्री ने 55 देशों की यात्रा की. अंबानी और अडाणी को इन 55 देशों में 18 बड़े ठेके मिले.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay