एडवांस्ड सर्च

कृष्णा बोस 89 साल की थीं. कृष्णा बोस नेताजी सुभाष चंद्र बोस के भतीजे शिशिर बोस की पत्नी थीं. उनके दो बेटे और एक बेटी हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि ट्रंप का दौरा भारत-अमेरिका रिश्तों के बीच का ऐतिहासिक पल होगा, लेकिन कांग्रेस अपनी किस्मत की चिंता कर रही है. पात्रा ने कहा कि उनकी कांग्रेस को सलाह होगी कि वे देश की उपलब्धियों पर गर्व करना सीखें.
    दिग्विजय सिंह के लोकसभा चुनाव हारने पर समाधि लेने की बात करने वाले स्वामी वैराज्ञानंद उर्फ मिर्ची बाबा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ की है. मिर्ची बाबा ने कहा है कि सरकार ने वचन पूरे नहीं किये तो वो भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सड़क पर उतरेंगे.
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आने वाले हैं. अहमदाबाद एयरपोर्ट को ट्रंप के स्वागत की तैयारियों के मद्देनजर सजाया गया है.
    डोनाल्ड ट्रंप प्रशासन के अधिकारी ने कहा कि दोनों देशों के बीच बातचीत होने के लिए मुख्य बुनियाद ये है कि पाकिस्तान अपनी जमीन पर मौजूद आतंकियों और चरमपंथियों के खिलाफ लगातार काम करता रहे, हम इसी की उम्मीद कर रहे हैं.
    Shaheen Bagh Protest: तीन दौर की वार्ता में भी कोई नतीजा निकल कर सामने नहीं आया. तीन दिन की बातचीत बेनतीजा निकलने के बाद चौथे दिन यानी आज वार्ताकार साधना रामचंद्रन शाहीन बाग में पहुंचीं और प्रदर्शनकारी महिलाओं से बातचीत की.
    बीते 9 फरवरी को महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने CAA-NRC के समर्थन में एक विशाल रैली की थी. इस रैली में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने अवैध बांग्लादेशियों को शहर से बाहर करने की मांग की थी.
    बलिया जनपद के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि ओवैसी देश का दुश्मन है. अगर उसका डीएनए टेस्ट किया जाए तो पता चल जाएगा कि उसकी आस्था पाकिस्तान में बसती है.
    अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप का दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में कार्यक्रम होना है. दिल्ली सरकार के सूत्रों के मुताबिक इस कार्यक्रम के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नाम को हटा दिया गया है.
    इंटरनेशनल ज्यूडिशियल कॉन्फ्रेंस में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हर भारतीय की न्यायपालिका पर बहुत आस्था है. हाल में कुछ ऐसे बड़े फैसले आए हैं, जिनको लेकर पूरी दुनिया में चर्चा थी. फैसले से पहले अनेक तरह की आशंकाएं व्यक्त की जा रही थीं. लेकिन हुआ क्या? सभी 130 करोड़ लोगों ने न्यायपालिका द्वारा दिए गए इन फैसलों को पूरी सहमति के साथ स्वीकार किया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay