एडवांस्ड सर्च

महाराष्ट्र की सत्ता में बीजेपी-शिवसेना के बीच चल रही सियासी जंग में दो नेत्रियां कूद पड़ी हैं. आमने-सामने हैं पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और शिवसेना की तेजतर्रार नेता प्रियंका चतुर्वेदी. अमृता फडणवीस ने कहा है कि शिवसेना तभी पेड़ कटवाती है जब उसे कमीशन मिलता है, इस पर प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि अनिवार्य रूप से झूठ बोलने की बीमारी महाराष्ट्र बीजेपी के नेताओं को है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    11:19
    नेता भी प्याज से कांपटीशन कर रहे हैं. प्याज आम लोगों की पहुंच से इस वक्त दूर है, नेता तो हमेशा ही होते हैं. मुंबई में 150 रूपए प्रति किलो होकर जैसे प्याज रुला रही है, नेता भी पब्लिक को अपने बयानों से वैसे रूलाना चाहते हैं. देखें मुंबई मेट्रो.
    दिल्ली में 16 दिसंबर से केजरीवाल सरकार मुफ्त इंटरनेट सुविधा की शुरू करने जा रही है. दिल्ली सरकार के मुताबिक रेस्टो कंपनी को वाई-फाई का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है. दिल्ली में लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों और वाई-फाई का मेंटिनेंस सरकार करेगी.
    परिजनों ने पुलिस को बताया कि अरुण ने 2009 में गुरुग्राम में एक प्रॉपर्टी खरीदी थी, लेकिन उसको लेकर कुछ विवाद शुरू हो गया था. अरुण के भाई ने पुलिस से शिकायत में शक जाहिर करते हुए कहा था कि अरुण के अपहरण में उन लोगों का हाथ हो सकता है, जिनके साथ प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था.
    ऐसा नहीं कि महाराष्ट्र में आई ठाकरे सरकार द्वारा सिर्फ आरे में मेट्रो परियोजना या बुलेट ट्रेन की समीक्षा ही की जा रही है. नई सरकार कुछ सिंचाई परियोजनाओं की भी समीक्षा करेगी, जिन्हें पिछले सरकार द्वारा अनुमोदित किया गया था
    दिल्ली में पहली बार महिलाओं के लिए लेट नाइट फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. शाम 7 बजे से देर रात तक चलने वाले दो दिवसीय इस कार्यक्रम में महिलाओं के लिए खास तौर पर तरह-तरह के इंतजाम होंगे. इस फेस्टिवल के जरिए महिलाओं के डर को दूर करने की कोशिश की जाएगी.
    मुंबई की आरे कॉलोनी में पेड़ों की कटाई का विरोध करने वाले प्रदर्शनकारियों को बड़ी राहत मिली है. दिनदोशी कोर्ट ने प्रदर्शनकारियों को राहत देते हुए जमानत की शर्तों में ढील दी है.
    योगी कैबिनेट ने नोएडा से ग्रेटर नोएडा तक 2,682 करोड़ रुपये की मेट्रो परियोजना को मंजूरी दे दी है. इसके साथ ही यूपी कैबिनेट की बैठक में उत्तर प्रदेश अवस्थापना उद्योग निवेश नीति 2012 के लिए इंसेंटिव को मंजूरी समेत कई अहम फैसले लिए गए.
    प्रधानमंत्री मोदी ने जमशेदपुर में कहा सिर्फ 15 साल में झारखंड ने 10 बार मुख्यमंत्रियों को बदलते देखा है. मैं गुजरात में 13 साल तक अकेला मुख्यमंत्री रहा. इस स्थिरता का परिणाम है कि आज गुजरात कहां से कहां पहुंच गया है. लेकिन भाजपा ने यहां पर अस्थिरता के इस दौर पर रोक भी लगाई.
    कोंकणा सेन शर्मा के जन्मदिन पर बता रहे हैं एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कुछ बातें. एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ उतार चढ़ाव से भरी रही मगर इसका असर उनके करियर पर कभी नहीं पड़ा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay