एडवांस्ड सर्च

लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना लांच पैड पर मौजूद आतंकियों को पूरी तरह से मदद कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि कश्मीर का युवा अब आतंकवाद से दूर हो रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    27 फरवरी 2019 को पाकिस्तान ने एफ-16 लड़ाकू विमानों से जवाबी हवाई हमला किया था, लेकिन भारतीय वायुसेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया. भारतीय वायुसेना के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन ने पाकिस्तान के एक एफ-16 लड़ाकू विमान को भी मार गिराया.
    बीजेपी में शामिल होने के बाद विद्या रानी ने कहा, जाति और मजहब से परे जाकर मैं गरीबों और वंचित लोगों की सेवा करना चाहती हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाएं आम लोगों के लिए हैं और मैं इन योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना चाहती हूं.
    नगरोटा एनकाउंटर में हथियारों से लैस तीन खूंखार आतंकवादियों के मारे जाने के बाद सुहैल लिंक सामने आया था. वहीं, पुलवामा में धमाका करने वाले आतंकी के चचेरे भाई समीर अहमद डार सहित तीन ओवर ग्राउंड वर्कर्स को मुठभेड़ स्थल से गिरफ्तार किया गया था.
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस बार अपने दौरे पर भारत-अमेरिका के बीच ट्रेड डील की संभावना से इनकार कर दिया है. इसके साथ ही भारत के सुनील कुमार ने एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप के पहले दिन ग्रीको रोमन के 87 किग्रा भारवर्ग के फाइनल में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रच दिया.
    जम्मू और कश्मीर के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों नें तीन आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. माना जा रहा है कि वे स्थानीय आतंकी ही थे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पुलिस को सरधना थाना क्षेत्र से फॉर्च्यूनर गाड़ी लूटे जाने की सूचना मिली. सूचना पाकर पुलिस ने कॉलोनी में चेकिंग कराई. इसी दौरान फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार गैंगस्टर शिव शक्ति नायडू ने पुलिस पर फायर झोंक दिया और फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश करने लगा.
    मुठभेड़ में कोबरा कमांडो के 2 जवान घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल एक जवान उपचार के लिए रायपुर ले जाए जाते समय रास्ते में ही शहीद हो गया. सीआरपीएफ से मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों के साथ मुठभेड़ किस्ताराम सुकमा में हुर्ई.
    आज हिंदी की जानी-मानी कथाकार, उपन्यासकार, गद्यकार और विचारक कृष्णा सोबती की जयंती है. आज के स्त्री-विमर्श के माहौल में उनके रचे किरदार समाज में अपनी अलग लकीर खींचते हैं. सोबती के लेखन के इसी विशिष्‍ट पहलू को याद कर रहे हैं हिंदी के सुधी समालोचक, कवि डॉ ओम निश्चल.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay