एडवांस्ड सर्च

दिग्विजय सिंह के लोकसभा चुनाव हारने पर समाधि लेने की बात करने वाले स्वामी वैराज्ञानंद उर्फ मिर्ची बाबा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ की है. मिर्ची बाबा ने कहा है कि सरकार ने वचन पूरे नहीं किये तो वो भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सड़क पर उतरेंगे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आने वाले हैं. अहमदाबाद एयरपोर्ट को ट्रंप के स्वागत की तैयारियों के मद्देनजर सजाया गया है.
    बलिया जनपद के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि ओवैसी देश का दुश्मन है. अगर उसका डीएनए टेस्ट किया जाए तो पता चल जाएगा कि उसकी आस्था पाकिस्तान में बसती है.
    अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप का दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में कार्यक्रम होना है. दिल्ली सरकार के सूत्रों के मुताबिक इस कार्यक्रम के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नाम को हटा दिया गया है.
    विवादित बयान के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन(AIMIM) नेता वारिस पठान के खिलाफ कलबुर्गी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. वारिस पठान ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हम 15 करोड़ ही 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं.
    महाराष्ट्र में कड़ी मेहनत के बाद  महा विकास अगाड़ी सरकार अस्तित्व में आई तो जरूर, लेकिन इसमें शामिल शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच किसी न किसी मुद्दे पर मनमुटाव की स्थिति बन ही जा रही है.
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को ताज का दीदार करेंगे. ट्रंप की इस यात्रा के लेकर प्रशासन बेहद मुस्तैद है. सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के साथ-साथ शहर को चमकाया भी जा रहा है. साथ ही बड़ी संख्या में मोदी के साथ ट्रंप की पेंटिग्स भी बनाई गई है.
    नागौर में 2 दलित युवकों के साथ बर्बरता पूर्ण कृत्य के बाद जहां राज्य की अशोक गहलोत सरकार निशाने पर है तो वहीं इस घटना के बाद एक्शन भी शुरू हो गया है. सरकार ने अजमेर रेंज के आईजी का तबादला कर दिया है.
    मंत्री की शब्दावली को लेकर अब सोशल मीडिया पर खूब छीछालेदर हो रही है. कई लोग उन्हें पीएम मोदी से सीखने की सलाह दे रहे हैं. वो बता रहे हैं कि एक पीएम मोदी हैं जो इस तरह के व्यक्ति को विकलांग तक नहीं कहते. उनके लिए दिव्यांग शब्द को गठित किया.
    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर पलटवार करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आतंकवादियों का गुणगान और देशभक्तों का अपमान किया है. अगर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर ऐसा बयान दिया है, तो यह सेना, देश और देशभक्तों का अपमान है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay