एडवांस्ड सर्च

अयोध्या की राममंदिर और बाबरी मस्जिद मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले हिंदू-मुस्लिम संगठन अपने-अपने स्तर पर अमन का पैगाम दे रहे है. बीजेपी और आरएसएस ने अपने अल्पसंख्यक नेताओं को मुस्लिम समाज के बीच एक्टिव कर दिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने वाला है. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों की ओर से अपील की जा रही है कि कोर्ट का फैसला चाहे जो भी, उसे दोनों पक्ष स्वीकार करें.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    अयोध्या राम जन्मभूमि पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने संपर्क अभियान शुरू किया है. मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ बैठकों का मकसद है कि फैसला कुछ भी आए, सांप्रदायिक सौहार्द्र नहीं बिगड़ना चाहिए.
    प्रियंका ने बुधवार सुबह बेरोजगारी के मसले पर ट्वीट किया और लिखा कि सिर्फ विदेश में चंगा-सी बोलने से कुछ नहीं होता है. चंगा सी बोलने वाले एकदम चुप क्यों?
    अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट से आने वाले फैसले से पहले महाराष्ट्र में पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस ने लोगों से शांति की अपील की है. पुलिस कमिशनरेट ने कहा है कि सोशल मीडिया पर कोई भी व्यक्ति किसी धर्म विशेष से संबंधित ऐसा कुछ भी पोस्ट न करे जिससे किसी की धार्मिक मान्यताओं और भावनाओं को ठेस पहुंचे.
    अयोध्या जमीन विवाद और राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के घर पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और मुस्लिम पक्ष के नेताओं की बैठक हुई जिसमें संघ की ओर से कृष्ण गोपाल और राम लाल भी शामिल हुए. बैठक में फैसले को स्वीकार करने पर रजामंदी जताई गई.
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी मंत्रियों से राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले पर कोई भी विवादित टिप्पणी करने से मना किया है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि दिल्ली में लगातार बढ़ रहे प्रदूषण के लिए केजरीवाल सरकार जिम्मेदार है. केजरीवाल सरकार झूठ के झाड़ से झाड़ू का झुनझुना बजा कर लोगों को गुमराह कर रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay