एडवांस्ड सर्च

e-Agenda: मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस ने इसे मुस्लिम अफेयर्स मिनिस्ट्री बना रखा था. हमारी कोशिश 6 नोटिफाई अल्पसंख्यकों को बराबर अवसर देने की है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    e-Agenda: मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि तर्कों की कंगाली लोगों को कुतर्कों का मवाली बना चुकी है. उन्होंने कहा कि दिल्ली दंगों के दबंग नहीं बचेंगे.
    e-Agenda: मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि तबलीगी जमात वाले मामले में कानून अपना काम कर रहा है. इसमें चौंकाने वाली चीजें निकल कर आ रही है.
    e-Agenda AajTak, 1 Year Of Modi Govt. 2.0: मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि हमें इससे आश्चर्य नहीं. प्रधानमंत्री के आह्वान पर करोड़ों लोगों ने गैस सब्सिडी छोड़ी, जनता कर्फ्यू का पालन किया. इन्हें ये चीजें हजम नहीं हो रहीं.
    मोदी 2.0 के एक साल होने पर हो रहे ई-एजेंडा आजतक कार्यक्रम में सबसे पहले आएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह. उनका कार्यक्रम सुबह 10 बजे शुरू होगा जो 11 बजे तक चलेगा. देश के गृह मंत्री अमित शाह भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. अमित शाह रात 8 बजे से 9 बजे तक इस कार्यक्रम में रहेंगे.
    देश में आज ईद उल फितर का त्योहार मनाया जा रहा है. लॉकडाउन की वजह से धार्मिक स्थल बंद हैं, ऐसे में बड़ी संख्या में लोग अपने घरों में ही नमाज़ अदा कर रहे हैं.
    कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर हुनर हाट का आयोजन सितंबर महीने में होगा. इस बार लोगों को हुनर हाट में प्रदर्शित सामान को ऑनलाइन खरीदने की भी सुविधा दी जा रही है.
    उत्तर प्रदेश के पूर्व माध्यमिक शिक्षा मंत्री और रामपुर के पूर्व सांसद नेपाल सिंह का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है. वह 2014 में रामपुर संसदीय सीट से बीजेपी के टिकट पर चुने गए थे.
    19:35
    कोरोना वायरस की महामारी को रोकने के लिए सरकार ने देश में लॉकडाउन लागू किया है. उद्योग-व्यापार, सब पूरी तरह ठप रहे. अर्थव्यवस्था में नई जान फूंकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान करते हुए आत्मनिर्भर भारत योजना लॉन्च की. आत्मनिर्भर भारत का निर्माण कैसे होगा और इसके सामने क्या चुनौतियां हैं, इसी विषय को लेकर आयोजित ई-एजेंडा आजतक के मंच पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण उद्योग-व्यापार और यातायात सब ठप होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए 20 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को स्वदेशी से परेशानी है. उनको भलाई के काम हजम नहीं होते. यह उधार नहीं, किसानों का उद्धार है. 41 करोड़ से अधिक किसानों को मजदूरों को इसी दौरान डीबीटी से लाभ पहुंचाया गया है. इस वीडियो में देखें मुख्तार अब्बास नकवी का पूरा इंटरव्यू.
    अल्पसंख्यक मामलों के केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सरकार के इस कदम से हर तबके का सशक्तिकरण होगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay