एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कर्नाटक में दो निर्दलीय विधायकों ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया है. इसके साथ ही कर्नाटक में सियासी घटनाक्रम ने जोर पकड़ लिया है. इस बीच पूर्व सीएम और बीजेपी नेता बी एस येदियुरप्पा ने कहा कि वे जल्द ही खुशखबरी देंगे.
    India vs Australia, 2nd ODI Highlights: भारत को आखिरी ओवर में जीत के लिए 7 रन चाहिए थे और इस ओवर की पहली ही गेंद पर धोनी ने छक्का जड़ दिया और फिर एक रन लेकर भारत को कंगारू टीम पर 6 विकेट से यादगार जीत दिला दी.
    Serena Williams opens bid for Slam history with crushing win अब दूसरे दौर में अमेरिकी दिग्गज सेरेना का सामना कनाडा की युजिनी बुकार्ड से होगा.
    लोकसभा चुनाव 2019 नरेंद्र मोदी से लिए जितना अहम है उससे कहीं ज्यादा सपा और बसपा के लिए महत्वपूर्ण है. यही वजह है कि दोनों दलों ने 23 साल पुरानी दुश्मनी को भुलाकर गठबंधन किया है. ऐसे में अगर सपा-बसपा मिलकर भी सूबे में बीजेपी के विजय रथ को नहीं रोक पाती हैं तो आने वाला समय में दोनों दलों के लिए वजूद को बरकरार रखने की चुनौती होगी.
    Ravindra Jadeja One hand Run Out Usman Khawaja: रवींद्र जडेजा का वह रनआउट बहुत अहम समय पर आया था, क्योंकि उस्मान ख्वाजा व शॉन मार्श के बीच 56 रनों की पार्टनरशिप हो चुकी थी.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    दिल्ली पुलिस ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में तीन साल पहले लगे नारों पर अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है. इस मामले में पुलिस ने कन्हैया कुमार, उमर खालिद और अनिर्बान भट्टाचार्य समेत सात कश्मीरी छात्रों को मुख्य आरोपी बनाया है. इनके अलावा 36 लोगों के नाम घटनास्थल पर मौजूद रहने वालों में शामिल हैं. पुलिस ने आरोपों को मजबूत करने के लिए वीडियो सबूत और वहां मौजूद लोगों की गवाही भी पेश की है.
    Mahindra Marazzo M8 Eight-Seater महिंद्रा ने भारतीय बाजार में अपनी Marazzo M8 का 8-सीटर वर्जन उतार दिया है. जानें तमाम खूबियां और कीमत.
    India vs Australia (IND vs AUS) 2nd ODI: एडिलेड ओवल में खेला जाना वाला दूसरा वनडे मैच टीम इंडिया के लिए करो या मरो का मुकाबला होगा. अगर भारत यह मैच जीत लेता है तो सीरीज में बना रहेगा नहीं तो ऑस्ट्रेलिया के हाथों सीरीज गंवा देगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay