एडवांस्ड सर्च

राम जन्मभूमि मामले में निर्मोही अखाड़ा के प्रवक्ता कार्तिक चोपड़ा ने कहा कि अखाड़े का प्रतिनिधिमंडल राम मंदिर निर्माण और इसकी देखरेख के लिए बनने वाले ट्रस्ट में अपनी भूमिका को लेकर पीएम मोदी से मिलना चाहता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा कि अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर पुनर्विचार याचिका दायर की जाएगी. बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर करेगा.
    अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर 33 साल तक इस मामले से जुड़े रहे और सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील जफरयाब जिलानी ने आजतक से खास बातचीत की. उन्होंने एक बार फिर फैसले दिन वाले बयान को ही दोहराया और कहा कि जल्द ही सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू-पिटीशन दायर करेंगे.
    सुनंदा पुष्कर मौत मामले में दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई नहीं हो पाई. वकीलों की हड़ताल के कारण मामले की सुनवाई टाल दी गई है. अब 26 नवंबर को मामले की अगली सुनवाई होगी.
    गाजियबाद एसएसपी ने इंदिरापुरम के पूर्व कोतवाल दीपक शर्मा, इंस्पेक्टर संदीप कुमार और सब इंस्पेक्टर सचिन कुमार पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है. यह तीनों पुलिस अधिकारी भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत इंदिरापुरम कोतवाली में दर्ज मुकदमें में वांछित हैं. इनके खिलाफ गिरफ्तार किए गए जुआरियों और सटोरियों को रिश्वत लेकर छोड़ने के आरोप लगे थे.
    मस्जिद में विस्फोट होने की सूचना पर एटीएस और बम निरोधक दस्ते की टीम भी मौके पर पहुंची और गहन छानबीन की. विस्फोट होने की सूचना के बाद पुलिस ने मस्जिद के मौलवी सहित सात लोगों पर केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने मौलवी सहित चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि प्रोसेसिंग यूनिट में अमोनिया गैस लीक हुई है. पूरी तरह जांच के बाद ही चीजें स्पष्ट हो पाएंगी.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने 1992 के कारसेवकों से मुकदमा वापस लेने की मांग की है. इस बाबत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay