एडवांस्ड सर्च

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और विधायक सुरेश श्रीवास्तव के लापता होने के पोस्टर चिपकाए गए थे. पुलिस ने इस मामले में समाजवादी पार्टी के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के लापता होने के पोस्टर्स लगाए गए हैं.
    बसपा प्रमुख मायावती के साथ किए गए गठबंधन के अनुभव पर सपा अध्यक्ष ने कहा कि गठबंधन से बहुत कुछ सीखने को मिला है, लेकिन अब हम किसी के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ेंगे. आजतक के ई-एजेंडा कार्यक्रम में शामिल हुए सपा प्रमुख ने ये बातें कहीं.
    सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी वार किया और कहा कि उत्तर प्रदेश में करीब 70 हजार बसें हैं, अगर सरकार इसे लगा देती तो हमें किसी के बस की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि पंजाब के मजदूरों और राजस्थान के छात्रों के लिए क्यों नहीं चलाई गई बसें.
    कांग्रेस का आरोप है कि 60 से ज्यादा पार्टी पदाधिकारियों को निशाना बनाया गया तो समाजवादी पार्टी का कहना कि सरकार ने उनके खिलाफ 300 से ज्यादा मुकदमे दर्ज कर दिए, जिनका कोई आधार ही नहीं है.
    बिहार का रहने वाला बंदी अलाउद्दीन और सूरजपुर का रहने वाला आरिफ जेल के 3 नंबर आहते में रहते थे. दोनों के बीच दोस्ती भी थी. बीते 19 मई को दोनों के बीच हंसते-हंसाते किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था.
    अयोध्या ढांचा विध्वंस मामले में अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और पूर्व गृह मंत्री लाल कृष्ण आडवाणी, पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती और पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह की गवाही 4 जून को दर्ज होगी.
    ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन शहर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर चार साल की मासूम बच्ची का शव एक घर से बरामद हुआ. जिसके चेहरे को चूहों ने खा लिया था.
    राजीव बिंदल ने इस्तीफे में कहा कि पिछले दिनों स्वास्थ्य विभाग के निदेशक की गिरफ्तारी के बाद से ही अप्रत्यक्ष रूप से भारतीय जनता पार्टी पर उंगलियां उठाई जा रही हैं.
    जब गैंगरेप मामले में तफ्तीश शुरू की गई तो युवती का ऑडियो पुलिस को बरामद हुआ जिसमें प्रीति गैंगरेप मामले को खत्म करने के एवज में 30 लाख की डिमांड कर रही थी. एसीपी क्राइम की मानें तो आरोपी युवती 2010 में रेवाड़ी में भी ऐसे रेप का मामला दर्ज करवाकर मोटी रकम ऐंठ चुकी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay