एडवांस्ड सर्च

ICMR भारत सरकार की वो संस्था जो न सिर्फ रिसर्च का काम करती है, बल्कि उसकी गाइडलाइंस पर ही पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से जंग लड़ रहा है. ऐसे में आईसीएमआर के वैज्ञानिक का ही कोरोना पॉजिटिव आना हैरान करने वाला है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मीटिंग में पुलिस कमिश्नरी का प्रस्ताव पास हो सकता है. अगर ये प्रस्ताव पास हो गया तो लखनऊ और नोएडा में पुलिस कमिश्नरों की नियुक्ति का रास्ता साफ हो जाएगा. पुलिस कमिश्नर का पद आईजी रैंक का हो सकता है.
    उत्तर प्रदेश में पुलिस कमिश्नरी प्रणाली को आज योगी कैबिनेट से मंजूरी मिल सकती है. इसे लखनऊ और गौतमबुद्ध नगर में लागू किया जाएगा.
    उत्तर प्रदेश सरकार ने दिवंगत स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के अंतिम संस्कार के लिए दिए जाने वाले अनुदान में इजाफा करने का आदेश दिया है. दाह संस्कार के लिए शासकीय अनुदान की धनराशि को बढ़ाकर 12000 रुपये कर दिया गया है. इससे पहले 5000 रुपये की धनराशि दी जाती थी.
    उत्तर प्रदेश सरकार कैबिनेट बैठक में कई अहम फैसलों को मंजूरी दे सकती है. सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को होने वाली उत्तर प्रदेश सरकार की कैबिनेट बैठक में यूपी में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू करने पर मुहर लग सकती है.
    भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं से नाराज चल रहीं पंकजा मुंडे को मनाने की कोशिशें तेज हो गई हैं. महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, एकनाथ खड़से, प्रकाश मेहता समेत कई नेता पंकजा मुंडे के घर पराली पहुंच गए हैं. सभी नेता पंकजा मुंडे की शिकायतों को सुनेंगे.
    महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर हो सकता है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार से मुलाकात के बाद बीजेपी नेता एकनाथ खड़से ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. हालांकि, खड़से ने कहा कि उद्धव से विधानसभा क्षेत्र में कुछ परियोजनाओं को लेकर बात हुई. इस मुलाकात से पहले एकनाथ खड़से ने पंकजा मुंडे से मुलाकात की थी. इस बीच मुंबई में देर रात बीजेपी कोर कमेठी की बैठक हुई. बैठक में डैमेज कंट्रोल करने और नागपुर अधिवेशन की रणनीति बनाने पर मंथन किया गया.
    अब भारतीय जनता पार्टी ने अपने विधायकों की बैठक बुलाई है, वहीं गठबंधन और सरकार गठन पर चर्चा के लिए कांग्रेस-एनसीपी ने कमेटियों का गठन किया है. गुरुवार को राजनीतिक दलों ने क्या निर्णय लिया, जानें..
    आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक सोनिया ने इन नेताओं को बताया कि कांग्रेस के लिए शिवसेना और बीजेपी में अंतर नहीं है. इस पर कांग्रेस नेताओं ने पार्टी अध्यक्ष को बताया कि कई मुद्दों पर कांग्रेस के लिए बीजेपी की अपेक्षा शिवसेना से बात करना ज्यादा सुरुचिपूर्ण है.
    महाराष्ट्र में किसकी सरकार बनेगी इसे लेकर फिलहाल सभी पार्टियों में मंथन जारी है. वहीं झारखंड में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay