एडवांस्ड सर्च

IRCTC, Indian railways Regular Passenger Train Services Will Continue to Remain Suspended: रेलवे ने कहा, सभी को सूचित किया गया है कि नियमित यात्री (Passenger Trains) और लोकल ट्रेन सर्विस अगले नोटिस तक सस्पेंड रहेंगी. जबकि इस समय चल रहीं 230 स्पेशल ट्रेनें (Special Trains) चलती रहेंगी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मुंबई के लिए बारिश एक बार फिर आफत बनकर आई है. कोलाबा जैसे इलाके में 46 साल का रिकॉर्ड टूट गया है, BMC ने लोगों से घरों से बाहर ना आने की अपील की है.
    30:56
    मुंबई 10 घंटे की बारिश में पानी-पानी हो गई. कई इलाके अब भी डूबे हुए हैं. कई इलाकों में घुटने भर पानी है. कई लोग रात भर फंसे रहे. एनडीआऱएफ की टीम ने 2 लोकल ट्रेन से देर रात 290 लोगों को रेस्क्यू किया. देखें सुबह सुबह.
    धनंजय मुंडे सड़कों पर जलभराव के कारण साढ़े तीन घंटे ट्रैफिक में फंसे रहे. यह भारी जाम ईस्टर्न फ्री-वे पर लगा था जहां उनके साथ और भी कई लोग वाहनों में फंसे रहे.
    मायानगरी मुंबई एक बार फिर तेज बारिश का शिकार हुई है. बुधवार से ही मुंबई में तेज बारिश के कारण जगह-जगह पानी भर गया है, जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है.
    Red Alert For Heavy Rain In Mumbai, Mumbai Weather Forecast: महाराष्ट्र के मुंबई और आसपास के इलाकों में भारी बारिश का दौर जारी है और मौसम विभाग ने इसके मद्देनजर आज भी रेड अलर्ट जारी किया है. लोगों से बाहर न निकलने की अपील की गई है.
    Railway Services Affected in Mumbai Due to Heavy Rain: पश्चिमी रेलवे के अनुसार, मुंबई में भारी बारिश के कारण दादर और प्रभादेवी में जलजमाव हुआ है. लोकल ट्रेनों की सेवाएं विरा-अंधेर-बांद्रा और बांद्रा-चर्चगेट के बीच बाधित हुई.
    Heavy Rain Alert In Mumbai, High Tide Alert In Mumbai, Mumbai Rain forecast: मौसम विभाग ने आज मुंबई में भारी बारिश के साथ-साथ हाईटाइड की भी चेतावनी जारी की है. विभाग के मुताबिक दोपहर मुंबई में हाईटाइड आ सकता है, इस दौरान यहां समंदर की लहरें काफी ऊंची उठ सकती हैं.
    10:27
    मुंबई में आम लोगों के लिए लोकल शुरू ना किए जाने से नाराज सैंकड़ो लोगों का गुस्सा आज फूट पड़ा. मुंबई में दुकानें खुली हुई हैं, फैक्ट्री-कंपनियों में काम चल रहा है, निजी दफ्तर भी अपनी क्षमता के 10 फीसदी तक कर्मचारी बुला रहे हैं लेकिन बिना लोकल के ये काम पर कैसे पहुंचे, इसी मांग को लेकर लोगों ने रेल रोको आंदोलन किया. फिलहाल सिर्फ आवश्यक सेवाओं से जुड़े कर्मचारी ही लोकल से सफर कर सकते हैं. देखें मुंबई मेट्रो.
    ज्यादा केस होने के बावजूद ठाणे की तुलना दिल्ली से नहीं की जा सकती, क्योंकि दिल्ली में कुल 11 जिले हैं. अगर चेन्नई से तुलना करें तो जुलाई की शुरुआत में ठाणे में प्रतिदिन दर्ज होने वाले नए केसों की संख्या इतनी बढ़ गई कि इसने चेन्नई को पीछे छोड़ दिया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay