एडवांस्ड सर्च

13:52

मालेगांव में मंगलवार को एक भयानक हादसा हो गया. यहां बस और एक ऑटो रिक्शा रास्ते की रेलिंग तोड़कर कुएं में जा गिरे. बस की रफ्तार तेज थी और रिक्शा भी उसी रूट पर आ रहा था. इस हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई जबकि कुछ लोग लापता बताए जा रहे हैं. अन्य खबरों के लिए देखें मुंबई मेट्रो.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    10:31
    मुंबई में कुर्ला पश्चिम के महताब बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. आगे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 8 से अधिक गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि सिलेंडर ब्लास्ट के बाद ये आग लगी है. देखिए मुंबई मेट्रो.
    15:57
    नागरिकता कानून को लेकर बॉलीवुड किस कदर बंट चुका है, आज इसकी एक और मिसाल देखने को मिली. नागरिकता कानून को लेकर एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को जोकर कह दिया. जवाब में अनुपम खेर ने कहा कि कुछ गलत चीजें खाने से नसीर सही गलत का फर्क भूल चुके हैं. मुंबई मेट्रो में देखिए पूरी खबर.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    मैनेजिंग डायरेक्टर अश्विनी भिडे की जगह रंजीत सिंह देओल आए हैं. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उनकी नियुक्ति की है. अधिकारियों के तबादले में अश्विनी भिडे की कुर्सी गई है. आरे में पेड़ों की कटाई का विवाद काफी व्यापक हो गया था. लोग इसके विरोध में सड़कों पर उतर गए थे. 
    13:11
    शिरडी में साईं के जन्मस्थान को लेकर उपजे विवाद के खत्म होने का दावा किया है शिवसेना ने. कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ मीटिंग करके सभी पक्ष मान गए हैं. ज्यादा जानकारी और मुंबई की अन्य बड़ी खबरें जानने के लिए देखें मुंबई मेट्रो का यह एपिसोड.
    04:04
    बीजेपी के हाथ में महाराष्ट्र की सत्ता आते आते रह गई. फिर 6 जिला परिषदों के चुनाव में भी पार्टी को मुंह की खानी पड़ी और आज बीजेपी के कार्यकर्तांओं ने पूर्व मंत्री गिरीश महाजन के ऊपर स्याही फेंक दी. बताया जाता है कि इसके पीछे एकनाथ खडसे के गुट के लोगों को हाथ हो सकता है. दोनों के बीच जलगांव में वर्चस्व की लड़ाई है. महाजन देवेंद्र फडणवीस के करीबी हैं और खडसे की आंखों फडणवीस खटकते हैं. देखें मुंबई मेट्रो.
    रिपोर्ट के अनुसार, 2018 में 237660 जमानती मामलों के साथ दिल्ली 18 मेट्रो शहरों में अपराध के मामले में सबसे ऊपर रही. इस श्रेणी के पूरे आंकड़ों में दिल्ली का हिस्सा 29.6 प्रतिशत है, जिसमें भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और विशेष व स्थानीय कानून (एसएलएल) शामिल हैं.
    इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 की शुरुआत 29 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होनी है और फाइनल मैच 24 मई को खेला जाएगा.
    नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में वकीलों मार्च निकाला. इस दौरान वकीलों के हाथों में तख्तियां थी. इन तख्तियों पर लिखा है, कि नागरिकता संशोधन अधिनियम किसी भी व्यक्ति चाहे वो किसी भी धर्म का है, की नागरिकता को प्रभावित नहीं करता है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay