एडवांस्ड सर्च

कई नेता, अभिनेता और खिलाड़ी ट्विटर अकाउंट हैक किए जाने का शिकार हो चुके हैं. इतना ही नहीं कुछ ऐसी कंपनियां भी हैं जिनका ट्विटर हैक हो चुका है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    संकटग्रस्त कंपनी IL&FS और उसके समूह की दो अन्य कंपनियों के पूर्व निदेशकों को मिला करोड़ों रुपये का बोनस सरकार के नियंत्रण वाला बोर्ड वापस मांगने पर विचार कर रहा है.
    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली के गीता कॉलोनी में चुनाव प्रचार किया. कांग्रेस अध्यक्ष ने इस दौरान राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 30 हजार करोड़ की चोरी कर पीएम मोदी ने अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाया.
    महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में मंगलवार रात एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. यहां मुंबई एयरपोर्ट पर भारतीय वायुसेना का एक विमान ओवररन (रनवे को पार कर जाना) कर गया. ये विमान मुंबई से बेंगलुरु के लिए उड़ान भर रहा था. गनीमत की बात ये है कि इस हादसे में किसी व्यक्ति को कोई चोट नहीं पहुंची है. इसी के साथ आज पढ़ें बुधवार सुबह की 5 बड़ी खबरें.
    माल्या ने कहा कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम हमेशा कागजों पर अच्छी रही है. विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस और शिमरॉन हेटमेयर व टिम साउदी जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी बेंगलुरु का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    राहुल गांधी ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश के रीवा में रैली को संबोधित किया. राहुल गांधी ने कहा कि देश को लगा था कि मोदी किसान, मजदूर की चौकीदारी करेंगे लेकिन उन्होंने चोरी की. उन्होंने लोगों का पैसा अनिल अंबानी के जेब में डाला.
    संकट में फंसे भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने अपनी बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइन पर सार्वजनिक क्षेत्र के भारतीय बैंकों का 100 फीसदी बकाया लौटाने की अपनी पेशकश को फिर दोहराया है. विजय माल्या ने सोमवार को सोशल मीडिया पर जेट एयरवेज के ठप होने पर दुख जाहिर करते हुए यह पेशकश की.
    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'चौकीदार' ने अमेठी और रायबरेली के लोगों के रोजगार और कारखानों की 'चोरी' की है.
    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को बिहार के समस्तीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. राहुल गांधी ने इस दौरान पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay