एडवांस्ड सर्च

लालकिले से होने वाले प्रधानमंत्रियों के भाषणों में आमतौर पर बिजनेस और इंडस्ट्री के लोगों की बात कम ही होती है, लेकिन इस बार पीएम मोदी ने कारोबारियों को देश के विकास के लिए जरूरी बताते हुए कहा कि इनको सम्मान की नजरों से देखने की जरूरत है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बैंकों के करीब 9 हजार करोड़ रुपये के लोन न चुकाने, जालसाजी और मनी लॉन्ड्र‍िंग के मामले में ब्रिटेन में मुकदमे का सामना कर रहे विजय माल्या ने ट्वीट कर यह ऑफर दिया है. विजय माल्या एक बार पहले भी ऐसी पेशकश कर चुका है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    माल्या ने वीजी सिद्धार्थ के साथ हुए घटनाक्रम के लिए भारत की सरकारी एजेंसियों और बैंकों को जिम्मेदार बताया है. माल्या ने कहा है कि सरकारी एजेंसियां और बैंक किसी को भी मायूस और नाउम्मीद कर सकती हैं. माल्या ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि देखिए मेरे साथ क्या हो रहा है जबकि मैं पूरे कर्जा चुकाने को तैयार हूं.
    मछुआरे का दावा है कि उसने करीब 7.30 बजे एक शख्स को नदी में कूदते देखा था. मछुआरे का कहना है कि यह आठवें पिलर के पास हुआ था. मछुआरे का कहना है कि वो अपनी बोट पर सवार था.
    वीजी सिद्धार्थ के ड्राइवर बासवराज पटेल ने कहा कि वे तीन साल से उनकी कार चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि सोमवार को वे अपने बॉस के कहने पर उन्हें मैंगलोर की ओर लेकर गए थे. एक पुल के पास उन्होंने मुझे रुकने को कहा. इसके बाद से वीजी सिद्धार्थ का कोई अता-पता नहीं है.
    कैफे कॉफी डे (CCD) के मालिक वीजी. सिद्धार्थ मंगलवार सुबह अचानक लापता हो गए. वह सोमवार को मंगलुरू आए थे, जिसके बाद शाम 6.30 बजे गाड़ी से उतरने के बाद लापता हुए और अभी तक नहीं मिले
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    06:32
    सुप्रीम कोर्ट में आज पांच बड़े मामलों की सुनवाई हुई. विजय माल्या केस में सुप्रीम कोर्ट में संपत्ति कुर्की रोकने की अर्जी से लेकर एनबीसीसी पर आम्रपाली ग्रुप के पेंडिंग प्रोजेक्ट्स को पूरे करने को कहा. इस मामले में ज्यादा जानकारी दे रहे हैं आजतक संवाददाता संजय शर्मा. देखें ये रिपोर्ट.
    भारतीय बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये लेकर फरार शराब कारोबारी विजय माल्या के करीबी के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा है. ईडी ने विजय माल्या के एक पुराने सहयोगी के बेंगलुरु में छापा मारा है और 220 करोड़ रुपये से अधिक के कारोबार का पता लगाया है. ईडी ने माल्या और वी शशिकांत के बीच प्रॉक्सी कंपनी और कारोबार के संबंध में दस्तावेज और व्हाट्सएप संदेश जब्त किए हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay