एडवांस्ड सर्च

कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए पुलिस की तारीफ की है और उन्होंने वेल डन के साथ ही इस मामले में जस्टिस होने पर खुशी जताई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    09:57
    हैदराबाद में लेडी डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर में मारने जाने के बाद देश के अलग- अलग कोने से लोग अलग- अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग हैदराबाद पुलिस की सरहाना करते नहीं थक रहे तो कुछ लोग इस एनकाउंटर पर सवाल उठा रहे हैं. देखें इस पूरे मामले में लोक गायिका मालिनी अवस्थी का क्या कहना है.
    हैदराबाद में हुए गैंगरेप-मर्डर केस में शुक्रवार सुबह चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, ऋष‍ि कपूर, एक्ट्रेस रकुल प्रीत समेत कई सेलेब्स ने ट्वीट कर तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद कहा है.
    तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर को रेप के बाद जला दिया गया. इस मामले ने पूरे देश में तूल पकड़ लिया है. वहीं इस मामले में अब फिल्म इंडस्ट्री भी अपना गुस्सा जाहिर कर रही है. कई छोटे और बड़े पर्दे के किरादरों ने इस मामले में ट्वीट कर अपना आक्रोश जाहिर किया है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    प्रख्यात अभ‍िनेता अनुपम खेर ने कहा है कि पिछले 30 साल में उन्हें विभ‍िन्न राजनीतिक दलों से कई बार राजनीति में आने का ऑफर मिल चुका है, लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया है. उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी अच्छा काम कर रहे हैं तो वह उनकी तारीफ करते रहेंगे.
    दो फिल्म फेयर और एक नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं और रुहानी आवाज की मल्लिका रेखा ने जैसे ही अपने अंदाज में गाना शुरू किया दर्शक दीर्घा में बैठे लोग मंत्रमुग्ध हो गए. रेखा भारद्वाज को सुनने के लिए लोग भारी संख्या में एकत्र हुए थे.
    प्रख्यात लेखिका अनीता नायर ने कहा है कि भारत में फेमिनिज्म की कोई तारीफ नहीं करता और इसे अपमानजनक शब्द समझते हैं. साहित्य आजतक 2019 में आयोजित एक चर्चा में अनीता नायर ने यह बात कही.
    विजय त्रिवेदी ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि लोगों के माइंड सेट में बड़ा बदलाव है. संवैधानिक तौर पर देखें तो कोई यहां पृथक नहीं है मुसलमान और हिंदू दोनों एक साथ वोट देते हैं. हिंदुस्तान का जो हिंदुस्तानी है वह आज भी सहिष्णु है. वह आज भी वसुधैव कुटुंबकम में भरोसा करता है.
    चर्चा में सबसे पहले आशुतोष ने कहा हिंदू राष्ट्र अपने आप में एक प्रोजेक्ट है. और यह 1925 से शुरू है. मेरा कहना है कि भारत सिर्फ हिंदुओं का देश नहीं है. हिंदू राष्ट्र एक धार्मिक सम्प्रत्यय है. अगर आप यह कहें कि यहां रहने वाला हर शख्स हिंदू है तो हमें आपत्ति है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay