एडवांस्ड सर्च

शालीमार बाग में हैदरपुर बादली मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से चार लाख के जाली नोट बरामद हुए हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बताया कि भारतीय रिजर्व बैंक के आंकड़ों और राष्ट्रीय एजेंसियों एवं राज्यों की पुलिस द्वारा नकली नोटों (FICN) की जब्ती के आंकड़ों से इसका संकेत मिला है.
    लखनऊ रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर मरम्मत और सुधार कार्य के चलते रेलगाड़ियां अस्थाई रूप से प्रभावित हुईं. लखनऊ रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नं 1 पर वाशेबल एप्रेन की मरम्मत और सुधार कार्य के चलते 25 जून से से 12 जुलाई तक 18 दिन का ट्रैफिक ब्लॉक किया गया था. इस ब्‍लॉक को 5 और दिनों यानी 17 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है.
    रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बताया कि 300 से अधिक स्थानों पर रेड मारी गई. इस दौरान चार पैंट्री कार के प्रबंधक समेत 800 लोगों को गिरफ्तार किया है और 48,860 बोतलें बरामद की गई हैं.
    तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में रिश्वत के प्रचलन पर ममता बनर्जी की स्वीकारोक्ति पार्टी के सितारे गर्दिश में डालेगी या फिर उनकी छवि लोगों में भ्रष्टाचार से लडऩे वाली योद्धा की बनाने में मददगार होगी.
    बंगाल के मदरसे अन्य राज्यों के मदरसे की तुलना में बेहद अलग और आधुनिक हैं. 614 मान्यता प्राप्त सरकारी मदरसे, साढ़े 4 लाख से ज्यादा विद्यार्थी, 469 मदरसों में स्मार्ट क्लास और 12 में अंग्रेजी माध्यम से शिक्षा.
    चारबाग रेलवे स्टेशन में स्लीपर वॉशेबल एप्रेन की मरम्मत के चलते 33 ट्रेनों को निरस्त करने का फैसला लिया गया है. 25 जून से 12 जुलाई तक गोमती एक्सप्रेस समेत 33 ट्रेनों को निरस्त किया जाएगा.
    अपर्णा सेन ने कहा है कि डॉक्टरों के साथ हुई इस हिंसा के विरोध मैं राज्य सरकार से कोई भी अवार्ड नहीं लूंगी. अपर्णा सेन को कभी ममता बनर्जी का करीबी माना जाता था.
    पश्चिम बंगाल में एक तरफ जहां बीजेपी और टीएमसी लगातार आमने-सामने हैं, वहीं दूसरी तरफ मालदा में डॉक्टर और मरीजों के परिजनों में हिंसक झड़प हो गई. मालदा मेडिकल कॉलेज में इलाज नहीं करने पर मरीजों के परिजनों ने डॉक्टरों पर हमला बोल दिया.
    पश्चिम बंगाल के मालदा में दो दिन से गायब बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिला है. इस वारदात के साथ ही बंगाल की राजनीतिक लड़ाई में तल्खी और बढ़ गई है. वहीं वायु तूफान को लेकर गुजरात में हाई अलर्ट जारी है. सौराष्ट्र और कच्छ में एनडीआरएफ की टीमें तैनात की गई हैं. पढ़िए बुधवार सुबह की पांच बड़ी खबरें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay