एडवांस्ड सर्च

धरने की सियासत में माहिर ममता ने सीबीआइ और कोलकाता पुलिस के बीच शक्ति परीक्षण का फायदा उठाते हुए खुद को मोदी विरोधी गठबंधन की नेता के तौर पर पेश किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पश्चिम बंगाल में हाल के राजनीतिक घटनाक्रम से लग रहा था कि राज्य में लोकसभा चुनाव मोदी बनाम ममता होगा. हालांकि अभी भी मुख्य मुकाबला इन्हीं दोनो नेताओं के बीच होता नजर आ रहा है, वहीं अगर कांग्रेस-सीपीएम में समझौता हो जाता है तो मुकाबला त्रिकोणीय होने की संभावना है.
    मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह का नाम लिए बगैर बड़ा किया है. ममता ने कहा कि स्वाइन फ्लू है इसके बावजूद हमने आपको पश्चिम बंगाल आने दिया. जबकि ये एक संक्रामक बीमारी है. 
    Shahnawaz Hussain Bengal rally बंगाल में लगातार बीजेपी नेताओं की रैलियों को लेकर सवाल उठ रहे हैं. ममता प्रशासन ने अमित शाह से लेकर योगी आदित्यनाथ तक के हेलिकॉप्टर उतरने की इजाजत नहीं दी है. अब शाहनवाज हुसैन की रैली को अनुमति नहीं दी गई है.
    Mamata Benerjee Vs Yogi Adityanath योगी आदित्यनाथ के बंगाल पहुंचने से पहले ही ममता बनर्जी ने उन पर हमला बोला है. ममता बनर्जी का कहना है कि अगर योगी आदित्यनाथ अगर कहीं से चुनाव लड़ेंगे तो हार जाएंगे.
    Yogi Adityanath in Bengal उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्याथ आज पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित करेंगे. वह हेलिकॉप्टर से झारखंड पहुंचेंगे और सड़क के रास्ते पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जाएंगे.
    बाकी देश में सीटों के संभावित नुक्सान की भरपाई के लिए भाजपा की नजर बंगाल पर भी, उम्मीदें मुस्लिम वोटों के बिखराव और हिंदू ध्रुवीकरण पर
    RRB Group D का रिजल्ट कुछ ही दिन में जारी होने वाला है.  जानिए कहां और कैसे कर सकते हैं चेक
    पश्चिम बंगाल के बनगांव लोकसभा सीट पर आम चुनाव 2009 से तृणमूल कांग्रेस का कब्जा है. 2014 के लोकसभा चुनावों में चुने गए सांसद कपिल कृष्ण ठाकुर के निधन के बाद इस सीट पर 2015 में उपचुनाव हुए जिसमें टीएमसी की ही उम्मीदवार ममता ठाकुर जीतने में कामयाब रहीं.
    Yogi Adityanath Bengal उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने उतरने की इजाजत नहीं दी है, जिसके चलते वह बंगाल नहीं जा पाए हैं. लेकिन योगी ने फोन के जरिए दोनों रैलियों को संबोधित करने का फैसला किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay