एडवांस्ड सर्च

उत्तर प्रदेश के 25 हजार होमगार्डों की नौकरी पर तलवार लटक रही है. हालांकि, योगी सरकार ने होमगार्डों को बर्खास्त करने के फैसले को वापस ले लिया है, लेकिन अब इस मसले पर सियासत शुरू हो गई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सोनभद्र नरसंहार के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. उस दौरान रामराज कांग्रेस के साथ हर मौके पर डटकर खड़े हुए थे.
    बीजेपी के उपाध्यक्ष दुष्यंत कुमार गौतम ने मायावती के धर्म परिवर्तन करने की बात पर कहा कि संविधान हर किसी को धार्मिक स्वतंत्रता प्रदान करता है. आखिर मायावती कब बौद्ध नहीं थीं, लोग तो उन्हें बौद्ध ही समझते हैं. सही से अगर वह बौद्ध धर्म के आदर्शों को अपनाएं तो डॉ. अंबेडकर की आत्मा को भी शांति मिलेगी.
    02:42
    बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने खेला है आंबेडकर कार्ड, नागपुर की रैली में उन्होंने कहा कि बाबा साहब आंबेडकर की तरह सही समय पर वो बौद्ध धर्म अपना लेंगी. नागपुर में अपनी सभा के दौरान मायावती ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, बाबा साहब भीमराव आंबेडकर ने अपने देहांत से कुछ वक्त पहले अपना धर्म परिवर्तन किया था. आप लोग मेरे धर्म परिवर्तन के बारे में भी सोचते होंगे. मैं भी बौद्ध धर्म की अनुयायी बनने के लिए दीक्षा अवश्य लूंगी लेकिन यह तब होगा जब इसका सही समय आ जाए.  ऐसा तब होगा जब पूरे देश में बड़ी संख्या में लोग ऐसा धर्मांतरण करें.
    मायावती ने नागपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए इसका ऐलान किया. उन्होंने कहा कि सही समय पर इसका फैसला करेंगी. उन्होंने कहा, मैं भी बौद्ध धर्म की अनुयायी बनने के लिए दीक्षा जरूर लूंगी.
    उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री नंद गोपाल नंदी के काफिले की गाड़ी रविवार देर रात हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
    यूपी के झांसी में कथित पुलिस मुठभेड़ में मारे गए करगुवां गांव के पुष्पेंद्र यादव की 90 साल की दादी की रविवार तड़के  मौत हो गई. परिवारवालों का कहना है कि पुष्पेंद्र की मौत के बाद लगे सदमे में उनकी जान चली गई.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    21:36
    आज देशतक में बात उत्तर प्रदेश की एक ऐसी खबर की जिसने सियासी चोला ओढ़ लिया है. झांसी में पुष्पेंद्र यादव मुठभेड़ पर विपक्ष ने आरोपों की तलवार योगी सरकार की ओर तान दी है जबकि पुलिस इसे असली होने का दावा कर रही है. अखिलेश ने कल गांव का दौरा किया तो मायावती ने ट्वीट से यूपी को जंगलराज घोषित कर दिया.
    परिवार वालों की मानें तो झांसी पुलिस ने पहले तो पुष्पेंद्र के खिलाफ फर्जी केस दर्ज किया और फिर उसे फेक एनकाउंटर में मार दिया. परिजनों के मुताबिक पुष्पेंद्र का जो भाई दिल्ली मेट्रो में नौकरी करता है, पुलिस ने उसके खिलाफ भी फर्जी मामला दर्ज किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay