एडवांस्ड सर्च

08:14

मायावती को भावी पीएम बताने वाले पोस्टर पर सियासी हंगामा मच गया है. बीजेपी ने कहा नरेंद्र मोदी ही अगले प्रधानमंत्री होंगे. बीजेपी नेता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मायावती को एसपी से गठबंधन का अफसोस होगा. शरद यादव ने मायावती के भावी पीएम वाले पोस्टर पर कहा कि ये सपना बहुत बड़ा है. आरएलडी नेता जयंत चौधरी लखनऊ में आज अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे. शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह को अपनी पार्टी से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मायावती आजकल अपने भतीजे आकाश आनंद को राजनीति के गुर सिखा रहीं हैं. आकाश मायावती के छोटे भाई आनंद के बेटे हैं और विदेश से पढ़ाई करके लौटे हैं.आमतौर पर अपने परिवार के लोगों को राजनीति से दूर रखने वाली मायावती इन दिनों आकाश के साथ कई जगह दिख चुकीं हैं.लखनऊ में बसपा सुप्रीमो के जन्मदिन के कार्यक्रम के दौरान आकाश लगातार उनके साथ थे.
    SP-BSP Alliance के बाद से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की राह मुश्किल नजर आ रही है. गठबंधन के ऐलान को लेकर पीएम मोदी और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ बयान दे चुके हैं. अब इस पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने पार्टी की तरफ से मोर्चा संभाला है. दिनेश शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी को इस गठबंधन से कोई फर्क नहीं पड़नेवाला है. बीजेपी सबका साथ और सबका विकास के रास्ते पर आगे चल रही है और जनता इनके दुष्प्रचार का जवाब देगी.
    बसपा प्रमुख मायावती के 63वें जन्मदिवस पर बसपा नेता विजय यादव ने विवादास्पद बयान दिया है. यादव ने कहा कि बीजेपी वालों को वो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे.
    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरएलडी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के बीच दिल्ली में बुधवार को बैठक होगी. इस बैठक में तय होगा कि आरएलडी सपा-बसपा गठबंधन का हिस्सा होगी या फिर नहीं.
    16:37
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक दिन में तीन राज्यों का दौरा किया. पहले पीएम छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे और वहां से ओडिशा के शहर बोलंगीर और अंत में केरल के कोल्लम पहुंच गए.  हर जगह पीएम मोदी ने अपने साढ़े चार साल के कामकाज को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की. वहीं, दूसरी तरफ यूपी की राजधानी लखनऊ में नए गठजोड़ की एक नई तस्वीर बसपा सुप्रीमो मायावती के बर्थडे पर भी दिखी. मंगलवार की सुबह जब मायावती ने अपने घर का दरवाजा खोला तो दरवाजे पर उनको अखिलेश यादव जन्मदिन की बधाई और तोहफों के साथ मिले. अपमान की ना जाने कितनी आग को बुझाकर, गेस्ट हाउस कांड की यादों को भुलाकर मायावती ने मुलायम पुत्र अखिलेश से हाथ मिलाया है तो अपने जन्मदिन पर एक बड़े नजराने की डिमांज भी कर दी. उन्होंने सपा बसपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि पुराने गिले शिकवे भुलाएं और मिल कर काम करें, यही मेरे लिए सबसे बड़ा तोहफा होगा.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    12:22
    बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीम मायावती ने आज अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर आयोजित प्रेस कॉन्प्रेंस में मायावती ने कहा कि मुसलमानों को भी आर्थिक आधार पर आरक्षण मिलना चाहिए. साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव के खिलाफ सीबीआई जांच को गलत बताया. उन्होंने कर्ज माफी के मुद्दे पर कांग्रेस को नसीहत दी. कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश की सरकारों पर उंगली उठनी शुरू हो गई है. किसानों की कर्जमाफी के लिए एक राष्ट्रनीति बनाने की जरूरत. देखें वीडियो.
    27:24
    आज बीएसपी सुप्रीमो मायावती का 63वां जन्मदिन था.  बरसों से सत्ता से दूर मायावती ने इस बार अपने समर्थकों से सरकार का तोहफा मांग लिया.  बीएसपी नेताओं ने तो मायावती को बाकायदा भावी प्रधानमंत्री भी घोषित कर दिया. लखनऊ में बोलीं मायावती-  इस बार मेरा जन्मदिन ऐसे वक्त है जब लोकसभा चुनाव करीब हैं और मुझे समाजवादी पार्टी से मिला है गठबंधन का बड़ा तोहफा, बीजेपी की उड़ी नींद. मायावती ने कार्यकर्ताओं से की अपील, लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दिलाकर मुझे जन्मदिन का दें तोहफा. जन्मदिन पर मायावती ने किसानों को किया याद.  कांग्रेस पर किए करारे वार, कर्जमाफी की टाइमिंग पर उठाए सवाल. इसके अलावा मायावती ने कहा- कर्जमाफी का गरीब किसानों को नहीं मिल पाता लाभ, बटाई पर खेती करने वाले किसानों की सरकार नहीं लेती सुध.
    29:01
    लोकसभा चुनाव के लिए सपा से गठबंधन के बाद बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने आज अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में गठबंधन से बीजेपी की नींद उड़ गई है. यही वजह है कि सीबीआई के माध्यम से अखिलेश यादव को परेशान किया जा रहा है. बसपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी अपने किए किसी वायदे को पूरा नहीं कर रही है. चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी 10 फीसदी सवर्ण आरक्षण देने का वादा कर रहे हैं. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि इस आधार पर मुस्लिमों को भी 10 फीसदी आरक्षण मिलना चाहिए. यह भी दिलचस्प है कि समर्थक मायावती को पीएम इन वेटिंग बता रहे हैं. यह भी सत्य है कि पीएम इन वेटिंग...वेटिंग रह गया है. आज का एंकर्स चैट इसी विषय है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay