एडवांस्ड सर्च

नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने कहा कि अमित शाह के कहने पर ही प्रशांत किशोर को जेडीयू में शामिल किया गया था. नीतीश कुमार के इस बयान पर प्रशांत किशोर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    (Basant Panchami 2020 Date and Time) बसंत पंचमी को मां सरस्वती का दिन माना जाता है. इस दिन ज्ञान की देवी मां सरस्वती की विशेष पूजा अर्चना भी की जाती है. इस बार वसंत पंचमी का पर्व 29-30 जनवरी को है.
    सिंगर अदनान सामी ने इंडिया टुडे को दिए गए इंटरव्यू में पद्मश्री अवॉर्ड मिलने पर अपने विचार साझा किए. इसी के साथ उन्होंने ट्रोल्स को जवाब भी दिए.
    तिब्बत स्थित पोटाला पैलेस बौद्ध धर्म को मानने वाले लोगों के लिए आस्था का अहम केंद्र है. यहां पर बड़ी संख्या में लोग आध्यात्मिक शांति और पर्यटन  के उद्देश्य से आते हैं. चीन ने तर्क दिया है कि कोरोना वायरस का फैलाव रोकने के लिए इस महल को बंद कर दिया गया है.
    देश के 71वें लोकतंत्र दिवस के मौके पर इस बार राजपथ पर मिशन शक्ति के तहत निर्मित एंटी-सैटेलाइट सिस्टम को प्रदर्शित किया गया. पिछले साल 27 मार्च को भारत ने एंटी सैटलाइट मिसाइल का कामयाब परीक्षण किया था. परीक्षण के दौरान इन मिसाइल ने मात्र 3 मिनट में अंतरिक्ष में एक सैटेलाइट को मार गिराया था.
    कम लोगों को इसके (Gupt Navratri 2020) बारे में जानकारी होने और इसके पीछे छिपे रहस्यमयी कारणों की वजह से इन्हें गुप्त नवरात्र कहते हैं. इसमें विशेष तरह की इच्छा की पूर्ति तथा सिद्धि प्राप्त करने के लिए पूजा और अनुष्ठान किया जाता है.
    Delhi Elections 2020: 72 साल के हो चुके सुभाष चोपड़ा कांग्रेस के मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष हैं. शीला दीक्षित के निधन के बाद उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी. सुभाष चोपड़ा तीन बार विधायक रह चुके हैं.
    भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पोहा खाने का स्टाइल देखकर श्रमिकों को बांग्लादेशी बता दिया. वहीं नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देश भर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने इस कानून में बदलाव के संकेत दिए हैं. आज देश भर में मौनी अमावस्या मनाई जा रही है.
    Mauni Amavasya  कुंडली के पितृदोष से मुक्ति पाने के लिए इस तिथि का विशेष महत्व होता है क्योंकि इस तिथि को तर्पण, स्नान, दान आदि के लिये बहुत ही पुण्य फलदायी माना जाता है.
    Delhi Elections 2020 (Babarpur Assembly seat): बीजेपी के दिग्‍गज नेता नरेश गौड़ इस सीट से कुल 4 बार विधायक चुने गए हैं. वो 1993 से जीतते आ रहे हैं. हालांकि 2003 के दिल्ली चुनाव में वो कांग्रेस उम्मीदवार विनय शर्मा से हार गए थे. लेकिन उसके बाद 2008 और 2013 में एक बार फिर से जीते.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay