एडवांस्ड सर्च

क्या नेता क्या सितारे, हर कोई अमिताभ और अभिषेक के लिए चिंतित हैं. इस समय सोशल मीडिया पर वरिष्ठ नेताओं और बॉलीवुड एक्टर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि सीबीएसई को स्कूल पाठ्यक्रम में से कुछ अध्यायों को हटाने का औचित्य बताना चाहिए और बोर्ड के पास इस कदम के लिए बहुत मजबूत कारण होना चाहिए.
    23 साल तक पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री रहने के साथ-साथ ज्योति बसु लगभग पांच दशक तक देश के राजनीतिक परिदृश्य पर भी छाए रहे. बसु के व्यक्तित्व का ही करिश्मा था कि वैचारिक भिन्नता के बावजूद विपक्ष के सभी नेता उनका लोहा मानते थे. उन्होंने बंगाल के सीएम रहते हुए पंचायती राज और भूमि सुधार की दिशा में ऐतिहासिक काम किए हैं.
    TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि वित्त मंत्री ने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है. उन्हें शर्म आनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. निर्मला सीतारमण सबसे खराब वित्त मंत्री हैं.
    ममता बनर्जी ने CMIE के आंकड़ों का हवाला दिया है. बता दें कि बुधवार को जारी CMIE के आंकड़ों के मुताबिक जून महीने में देश में बेरोजगारी दर में गिरावट आई है और ये आंकड़ा अब 11 प्रतिशत पर आ गया है. CMIE के मुताबिक देश में मई महीने में बेरोजगारी दर 23.5 प्रतिशत थी.
    मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हमें चीन के खिलाफ आक्रामक होना होगा. अपनी पार्टी के रुख को स्पष्ट करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि यह तृणमूल कांग्रेस की नीति है कि वो देश की विदेश नीति में हस्तक्षेप नहीं करती है.
    भारत सरकार ने चीन की 59 मोबाइल ऐप पर बैन लगा दिया है. इस मसले पर अब टीएमसी सांसद ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है.
    पूरी दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर बड़ा संकट है. डॉक्टर्स, स्टाफ, पुलिसकर्मी और हर फ्रंटलाइन वर्कर अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे हैं. सेवा में लगे इन लोगों के सम्मान में प्रदेश सरकार ने 1 जुलाई को प्रादेशिक अवकाश करने का फैसला लिया है.
    चीन मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से लेकर राहुल गांधी तक लगातार मोदी सरकार को घेरने में जुटे हैं, लेकिन कांग्रेस को चीन मुद्दे पर विपक्षी दलों के साथ-साथ सहयोगी का भी साथ नहीं मिल रहा है. एनसीपी प्रमुख शरद पवार से लेकर बसपा प्रमुख मायावती तक चीन मामले पर सरकार के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इस तरह से कांग्रेस अकेले पड़ गई है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay