एडवांस्ड सर्च

पश्चिम बंगाल और ओडिशा में तबाही मचाने के बाद अब बुलबुल तूफान कमजोर पड़ गया है, लेकिन शनिवार और रविवार दो दिन में इस तूफान ने 8 लोगों की जान ले ली. बांग्लादेश में तूफान की वजह से 10 लोगों की मौत हो गई.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    चक्रवाती तूफान बुलबुल (BulBul) के देश के पूर्वी तटों से टकराने के बाद अब बांग्लादेश में तबाही मचा रहा है. मूसलाधार बारिश हो रही है. चक्रवात ऐसे समय में आया है जब पूर्णिमा आने वाली है. पूर्णिमा में समुद्र का जलस्तर बढ़ जाता है. ऐसे में अगर चक्रवात बुलबुल कमजोर नहीं हुआ तो अगले 24 घंटे में भयानक तबाही होगी.
    पश्चिम बंगाल में आज तृणमूल कांग्रेस का केंद्र सरकार के खिलाफ राज्यव्यापी प्रदर्शन है. एनआरसी के विरोध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अगुवाई में पार्टी के नेता प्रदर्शन करेंगे. इससे पहले ममता बनर्जी ने कहा था कि एनआरसी के कारण बंगाल में भय का माहौल है.
    टीएन शेषन का जन्म 15 दिसंबर 1932 को केरल के पलक्कड़ जिले में हुआ था. अपने कार्यकाल में उन्होंने भारतीय चुनाव प्रणाली में कई बदलाव किए थे. मतदाता पहचान पत्र की शुरुआत भी भारत में उन्होंने ही की थी.
    पश्चिम बंगाल के तटीय इलाकों में चक्रवाती तूफान बुलबुल से तबाही का हाल जानने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात की और केंद्र की तरफ से हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.
    शनिवार आधी रात चक्रवात बुलबुल के 24 परगना जिले में हिट करने की वजह से रविवार सुबह कोलकाता एयरपोर्ट से विमान संचालन एक बार फिर शुरू हो गया. अब तक इस समुद्री तूफान की वजह से भारत में तीन लोगों की जान जा चुकी है जबकि हजारों लोग बेघर हो चुके हैं.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कोलकाता एयरपोर्ट को 12 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है. शनिवार शाम 6 बजे से रविवार सुबह 6 बजे तक कोलकाता एयरपोर्ट बंद रहेगा.  
    बीयत खराब होने की वजह से अमिताभ बच्चन कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल KIFF में जा नहीं पाए. अमिताभ के फिल्म फेस्टिवल में ना पहुंचने पर शाहरुख खान से इस इवेंट का उद्घाटन किया.
    विज्ञान महोत्सव में छह देशों के वरिष्ठ प्रतिनिधियों व मंत्रियों ने हिस्सा लिया, जिनमें भूटान, मालदीव, म्यांमार, दक्षिण कोरिया और ब्रिटेन के प्रतिनिधि शामिल थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay