एडवांस्ड सर्च

दुर्गापुर सीट के गठन के बाद पहले चुनाव में सीपीएम ने अपना झंडा बुलंद कर दिया लेकिन इसके बाद तृणमूल ने 2014 में यह सीट छीन ली. बीजेपी यहां जिस तरह से आगे बढ़ रही है उससे इस बार त्रिकोणीय मुकाबले के आसार  जताए जा रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव में मोदी से मुकाबला करने के लिए  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गठबंधन वाले फॉर्मूले पर मुहर लगा दी है.ममता पहले से ही कहती रही हैं कि जिस राज्य में जो दल मजबूत है उसे सभी समर्थन करें.
    सुप्रीम कोर्ट के फैसले को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने असंवैधानिक बताया. जिस पर बीजेपी ने उन पर कोर्ट की अवमानना का आरोप लगाया है. संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर जमकर हमला बोला.
    CM Yogi on lawlessness in kumbh 2019 कुंभ नगरी प्रयागराज में सीएम योगी ने आजतक से खास बातचीत में राम मंदीर निर्माण को लेकर अपना संकल्‍प दोहराया, वहीं उन्होंने कुंभ के दौरान किसी भी अराजकता को सहन न करने की बात भी कही.
    ममता बनर्जी बुधवार को दिल्ली आईं और जंतर मंतर पर आम आदमी पार्टी (आप) की रैली में शामिल हुईं. इसके बाद देर शाम एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के घर पर हुई विपक्षी बैठक में शिरकत किया. ममता की दिल्ली में बढ़ती सक्रियता से लेफ्ट बेचैन नजर आ रहा है.
    दिल्ली के जंतर मंतर पर आम आदमी पार्टी (आप) ने रैली कर विपक्षी दलों की एकजुटता की हुंकार भरी तो शाम में शरद पवार के घर राहुल समेत तमाम विपक्षी नेता एकजुट हुए और मोदी की सत्ता खत्म करने का आह्वान कर दिया. अब देखना है कि इस विपक्षी एकजुटता की काट बीजेपी कैसे निकालती है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    शरद पवार के घर चली महाबैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल थे. एक दिन में ये दूसरी दफा है जब पूरा विपक्ष एकजुट हुआ है.
    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की रैली में जमकर गरजीं. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर वार किया. वहीं कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा दो दिनों तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं से जमीनी टोह लेने के बाद बुधवार को मीडिया के सामने आई.
    ममता ने पीएम मोदी और शाह पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि जिसने लोगों का खून पीया, वे लोग देश पर राज कर रहे हैं. हमें गुजरात का दिन याद है. ममता ने तंज करते हुए कहा कि भेजो सीबीआई वालों को, अपने हाथ से खाना बनाकर खिलाऊंगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay