एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी को सबसे बड़ा झूठा होने का पुरस्कार मिलना चाहिए. इस दौरान ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साम्प्रदायिकता के आधार पर लोगों को बांटकर जीत हासिल करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया.
    चुनाव आयोग की ओर से जारी आदेश में पश्चिम बंगाल सरकार को अर्नब घोष की जगह पुलिस सेवा के अधिकारी अजय प्रसाद को मालदा के पुलिस अधीक्षक के रूप में तैनात करने को कहा गया है. अजय प्रसाद, राज्य सशस्त्र पुलिस बल के भी चीफ हैं.
    Baharampur lok sabha Seat 2019 के लोकसभा चुनाव में बहरामपुर सीट से 11 उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतरें हैं. कांग्रेस ने एक बार फिर अपने मौजूदा सांसद अधीर रंजन चौधरी को चुनावी रण में उतारा है जबकि तृणमूल कांग्रेस ने अपूर्बा सरकार  को टिकट दिया है.
    शनिवार को पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के बुनियादपुर पहुंचे. यहां रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पूरा देश कह रहा है कि इस बार पश्चिम बंगाल में कुछ बड़ा हो रहा है.
    आजम खान द्वारा जयाप्रदा के खिलाफ की गई टिप्पणी पर अमर सिंह ने नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि दयाशंकर पांडे ने मायावती के खिलाफ टिप्पणी की थी. सबने इसका विरोध किया. मैं मायावती, सोनिया गांधी, ममता बनर्जी, महबूबा, वृंदा करात इन सभी महिलाओं से पूछना चाहता हूं कि वे इस मुद्दे पर क्यों नहीं बोल रही हैं.
    पश्चिम बंगाल के हुगली लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी के घर पर हमले का ताजा मामला सामने आया है. लॉकेट चटर्जी पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी को मिल रहे समर्थन की वजह से तृणमूल कांग्रेस परेशान है. इसी के चलते तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने उनके घर पर हमला किया है.
    पश्चिम बंगाल की घाटाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी भारती घोष से सीआईडी दासपुर आज पूछताछ करेगी. पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के खिलाफ 10 मुकदमे दर्ज हैं.
    चुनाव आयोग ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती सहित अन्य नेताओं के चुनाव प्रचार के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने संबंधी कथित बयानों की शिकायतों पर जांच जारी है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक के बाद अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बनी बायोपिक "बाघिनि" का मामला चुनाव आयोग तक पहुंचा है. भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर शिकायत दी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay