एडवांस्ड सर्च

जहां बीजेपी के नेता अनाधिकृत कॉलोनियों में दौरा करने की तैयारियों में जुटे हैं, वहीं आम आदमी पार्टी बीजेपी के अभियान से ठीक पहले 22 सितंबर को धोखा दिवस मनाने की तैयारी में है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. बीजेपी के ये दोनों नेता पति-पत्नी हैं. दरअसल, बीजेपी दिल्ली प्रदेश दफ्तर में साउथ दिल्ली की पूर्व मेयर सरिता चौधरी को उन्हीं के पति आजाद सिंह ने थप्पड़ जड़ दिया.
    रविवार को बीजेपी 22 विधानसभा में 22 पार्टी के नेता व कार्यकर्ता भेजेगी, जो अनाधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले लोगों से मुलाकात करेंगे.
    दिल्ली में सांसदों को विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए सांसद पद से इस्तीफा भी नहीं देना पड़ेगा, क्योंकि 6 महीने का वक्त  मिलता है. वैसे तो हर सांसद के अपने संसदीय क्षेत्र में 10 विधानसभा क्षेत्र आते हैं जिसमें हर सांसद को अपने अपने क्षेत्रों में पार्टी को जीत दिलाने की जिम्मेदारी सौंप दी गई है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    मध्य प्रदेश सिंधु सेना नाम के एक दक्षिणपंथी संगठन ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भोपाल के गुफा मंदिर में 69 फीट लंबा केक काटा.
    भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए 60 और नगर निगम के चुनाव के लिए 45 वर्ष से अधिक उम्र वालों को टिकट नहीं देने पर गंभीरता से विचार कर रही है.
    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के काफिले को रास्ता देने के लिए एंबुलेंस को रोक दिया.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर ऑड-ईवन का फॉर्मूला लागू करने की बात की तो वहीं अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि इसकी अब जरूरत नहीं है. लेकिन इसी के साथ ही प्रदूषण के दावों को लेकर केंद्र और राज्य सरकार आमने-सामने हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay