एडवांस्ड सर्च

कराटे प्लेयर प्रियंका ने कलेक्टर को भेजे पत्र में लिखा है कि उसके पिता मजदूर हैं और बमुश्किल ही वो उसकी पढ़ाई और कराटे ट्रेनिंग का खर्चा उठा पा रहे हैं. ऐसे में अपनी उपेक्षा से दुखी होकर वो ये गोल्ड मेडल लौटाना चाहती है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड के आचरण अधिकारी डी के जैन ने बोर्ड अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के खिलाफ हितों के टकराव की शिकायत खारिज कर दी.
    मध्य प्रदेश में अपनी गर्लफ्रेंड पर शक करने वाले एक युवक ने गर्लफ्रैंड से व्हाट्सएप चैटिंग के बाद आत्महत्या कर ली. युवक ने पहले तो हाथ की नस काटकर उसका फ़ोटो व्हाट्सएप पर अपनी गर्लफ्रेंड को भेजा और उसके बाद ज़हर कहकर खुदकुशी कर ली.
    इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईआरसीटीसी) ने सुविधा शुल्क से इस साल सिर्फ सितंबर माह में 63 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. एक आरटीआई आवेदन के जरिए यह खुलासा हुआ है.
    हिंदू महासभा ने गोडसे के इतिहास को पढ़ाने की मांग की है. वहीं कांग्रेस ने हिंदू महासभा के इस कृत्य की निंदा करते हुए भाजपा से सफाई मांगी है. हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को ग्वालियर स्थित कार्यालय में नाथूराम गोडसे के 70वें बलिदान दिवस पर उसकी पूजा-अर्चना की. 
    भोपाल में हाल ही संपन्न हफ्ते भर के साहित्य और कला के आयोजन विश्व रंग ने सुर्खियां खूब बटोरीं. पर इसके आयोजन पर विवाद भी हुए 
    13 सालों तक मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके शिवराज को यूं अचानक रात को हॉस्टल में पाकर लोग हैरान हो गए. शिवराज ने हॉस्टल पहुंच कर निरीक्षण किया. वहां रहने वाले छात्रों ने शिवराज सिंह चौहान को हॉस्टल में फैली अव्यवस्था के बारे में बताया.
    स्कूली शिक्षा विभाग के आदेश में दिशा निर्देश दिए गए कि कैसे बाल दिवस मनाया जाना है? लेकिन इस पर होने वाले खर्च के लिए हर आंगनवाड़ी को 100 रुपये का ही फंड दिया.
    गांव के हरीलाल आदिवासी ने बताया कि गांव के अधिकतर शौचालयों की स्थिति खराब है. शौचालय को दोबारा बनवाने की मांग की तो जबाव में उनसे कहा गया कि एक बार बन गए, अब दोबारा नहीं बनेंगे.
    महाराष्ट्र में भले ही राष्ट्रपति शासन लग गया हो लेकिन सरकार बनाने के लिए जोर आजमाइश अभी भी जारी है. वहीं अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब दिल्ली हाईकोर्ट में समान नागरिक संहिता (यूनिफॉर्म सिविल कोड) को लागू करने की मांग करने वाली याचिका पर आज सुनवाई होगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay