एडवांस्ड सर्च

Indian Railways shramik special trains updates: यात्रा के दौरान गर्मी और भूख-प्यास के कारण यात्रियों के मरने की खबरें भी आई हैं. इस बीच रेलवे ने दावा किया है कि वो श्रमिक स्पेशल ट्रेनों की सीट पर खाना उपलब्ध करवा रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    शेयर बाजारों में बुधवार को आई तेजी से निवेशकों की संपत्ति में दो लाख करोड़ रुपये से अधिक की वृद्धि दर्ज की गई. बढ़त का ये सिलसिला गुरुवार को भी बरकरार है.
    भारत के कई राज्यों में लाखों-करोड़ों की तादाद में आए टिड्डों ने सिर्फ किसानों को बल्कि सरकार को भी परेशान कर रखा है. पाकिस्तान की ओर से आए इन टिड्डों को भगाने के जतन भी नाकाफी हो रहे हैं.
    देशभर में कोरोना महामारी के प्रकोप के बीच मध्य प्रदेश के 30 गांव ऐसे हैं जहां अब तक कोरोना का एक भी केस सामने नहीं आया है. ये कोई मामूली गांव नहीं बल्कि आयुष विभाग द्वारा चिन्हित आयुष गांव हैं, जहां लोगों को उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक जीवन शैली अपनाने के लिए जागरुक किया जाता है.
    केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण विभाग ने राजस्थान, पंजाब, गुजरात और मध्य प्रदेश जैसे प्रभावित राज्यों में टिड्डियों पर काबू पाने के लिए कई कदम उठाए हैं.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    राजभवन के 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद राजभवन के स्टाफ क्वार्टर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.
    दिल्ली में लोग चिलचिलाती गर्मी और लू के थपेड़ों का सामना कर रहे हैं और अधिकतर स्थानों पर अधिकतम तापमान सामान्य से 6 डिग्री अधिक दर्ज किया जा रहा है.
    बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट किया था कि राजस्थान सरकार ने एक करोड़ रुपये बिहार सरकार से कोटा के छात्रों को ट्रेन से भेजने के लिए लिया है.
    22 मई से शुरू हुई हीट वेव की परिस्थितियां अभी कम से कम 24 घंटे और जारी रहेंगी. देश के पश्चिमोत्तर, मध्य और पूर्वी हिस्से के अंदरूनी इलाकों में अगले 24 घंटे कसमसाहट भरे होंगे. इन सूखी, जानलेवा गरम हवाओं को आखिर हीट वेव कहते क्यों हैं. पढ़िए सुर्खियों के पार में विस्तार से

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay