एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव अंबिका सोनी ने कहा कि मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर की पहचान को बिना जनता से विचार-विमर्श किए ही बदल दिया. मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर राज्य के टुकड़े कर लोगों के साथ धोखा किया. अब जम्मू-कश्मीर के युवा इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उनको नौकरी मिलेगी या नहीं?
    प्रियंका ने बुधवार सुबह बेरोजगारी के मसले पर ट्वीट किया और लिखा कि सिर्फ विदेश में चंगा-सी बोलने से कुछ नहीं होता है. चंगा सी बोलने वाले एकदम चुप क्यों?
    दिल्ली पुलिस के सिपाही मंगलवार की सुबह पुलिस मुख्यालय पहुंच धरने पर बैठ गए. 9 घंटे बाद उच्चाधिकारियों ने पुलिसकर्मियों की पांच सूत्रीय मांगें मान लीं तब जाकर धरना समाप्त हुआ. इसके अलावा पाकिस्तान में इमरान सरकार मौलाना फजलुर रहमान के सामने झुक गई है. इमरान इस्तीफे की मांग को छोड़ अन्य मांगें मानने को तैयार हो गए हैं.
    मंदी की वजह से होंडा कंपनी ने अपने गुरुग्राम के मानेसर प्लांट से करीब 2500 कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया है. निकाले गए सभी कॉन्ट्रैक्ट पर रखे गए कर्मचारी थे.
    दिल्ली में कांग्रेस के बुलावे पर सोमवार को 13 राजनीतिक दलों के नेता जमा हुए और देश के बड़े मुद्दों पर चर्चा की. मीटिंग के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने बताया कि पूरा विपक्ष आर्थिक मंदी, किसानों की समस्या और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को उठाएगी. आजाद ने बताया कि यह निर्णय लिया गया है कि सत्र के दौरान हम सभी एक साथ-एक मंच पर इन सभी मुद्दों को उठाएंगे.
    कांग्रेस ने लोगों से अपील की है कि वे बड़ी संख्या में सरकार की तानाशाही नीतियों के खिलाफ सड़कों पर उतरें और अपनी नाराजगी से सरकार को अवगत कराएं. कांग्रेस का कहना है कि केंद्र सरकार की जनविरोधी आर्थिक नीतियों के कारण देश की जनता में निराशा का माहौल है. पार्टी ने कहा कि समाज का हर वर्ग किसी न किसी रूप में सरकारी प्रताड़ना का शिकार हो रहा है और जनता में सरकार के खिलाफ हर जगह गुस्सा है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    जल्दी ही रिलीज होने वाली दो हिंदी फिल्मों के मुख्य किरदार गंजे हैं और यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि सिर के बाल खत्म हो जाने से दुनिया खत्म नहीं होती.
    सोनिया गांधी ने कहा कि मंदी की गंभीरता को स्वीकार करके व्यापक समाधान तलाशने की बजाय प्रधानमंत्री मोदी सुर्खियों में बने रहने और आयोजनों के प्रबंधन में व्यस्त हैं. इसकी कीमत किसी और को नहीं बल्कि करोड़ों भारतीयों, विशेषकर बेरोजगार युवकों, किसानों को चुकानी पड़ रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay