एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन में मजबूर प्रवासी श्रमिकों ने पलायन शुरू किया तो दिल्ली के तमाम कारखानों पर ताले लग गए. कारखाना मालिक भी मंदी के शिकार हो गए.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    उन्होंने कहा कि जब मैं जम्मू-कश्मीर का राज्यपाल था तो सभी के लिए राजभवन के दरवाजे खोल दिए. मेरे सभी सलाहकारों को लोगों की शिकायत सुनने के काम पर लगाया गया था. मेरे ऑफिस में 95,000 शिकायतें आई थीं. गोवा आने से पहले मैंने 93,000 शिकायतों का निपटारा किया. इससे लोगों को अच्छा महसूस हुआ.
    कोरोना संकट की वजह से दुनियाभर में रोजगार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. लेकिन इस बीच हिंदुस्तान कम्प्यूटर लिमिटेड (HCL) टेक्नोलॉजी ने तारीफ के लायक फैसला लिया है.
    लॉकडाउन में भले ही फिल्में रिलीज नहीं हो रही हैं और फिल्मों की शूटिंग नहीं हो रही हैं लेकिन बावजूद इसके स्टार्स फैन्स के एंटरटेनमेंट के लिए कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं. जानिए आज दिन भर मनोरंजन जगत में क्या कुछ खास हुआ.
    अब लंबे समय तक इंतजार करने के बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिनेमा एमप्लॉइज ने महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे के सामने एक खास मांग रखी है. उन्होंने एक पत्र के जरिए अपनी परेशानी बताई है.
    उत्तर प्रदेश में बसों की एंट्री को लेकर कांग्रेस और योगी सरकार आमने-सामने है. एक ओर जहां आगरा में राजस्थान सीमा पर कांग्रेस के कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए तो वहीं अब पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. पढ़ें, मंगलवार शाम की 5 बड़ी खबरें...
    जोखिम नजरिए से यह भी पता चलता है कि Covid के बाद की दुनिया में काम के पैटर्न में निरंतर बदलाव के कारण साइबर हमले और डेटा धोखाधड़ी की भी संभावना है. रिपोर्ट के मुताबिक व्यक्तियों के साथ ही सामान के क्रॉस-बॉर्डर मूवमेंट पर कड़े प्रतिबंध भी महामारी के नतीजे के तौर पर सामने आ सकते हैं.
    अमेरिका की ब्रोकरेज कंपनी गोल्डमैन साक्स का मानना है कि चालू वित्त वर्ष के दौरान भारतीय अर्थव्यवस्था में पांच प्रतिशत की गिरावट होगी. वहीं मूडीज इन्‍वेस्‍टर्स को भी लगता है कि आर्थिक पैकेज से कोविड-19 का नकारात्मक असर पूरी तरह खत्म नहीं होगा.
    अमेरिका-चीन में बढ़ते तनाव और कमजोर आर्थिक आंकड़ों की वजह से अंतरराष्ट्रीय हाजिर बाजार में भी गोल्ड का दाम करीब साढ़े 7 साल के ऊपरी स्तर पर पहुंच गया है. मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज (MCX) पर वायदा सौदों में गोल्ड रिकॉर्ड कीमत 47,500 के ऊपर निकल गया है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोने का भाव 1.1 फीसदी चढ़कर 1,760.85 डॉलर प्रति औंस के लेवल पर पहुंच गया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay