एडवांस्ड सर्च

असम के जोरहाट जिले में ब्रह्मपुत्र नदी के किनारे न जाने ऐसे कितने गांव हैं जिनकी सड़कें बाढ़ के चलते शहर से कट चुकी हैं और अब वहां मदद भी बड़ी-बड़ी नाव के सहारे पहुंचाई जा रही है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    शुक्रवार को सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस एस. ए. बोबडे ने याचिकाकर्ता से कहा कि महात्मा गांधी राष्ट्रपिता हैं और वो ऐसे किसी भी औपचारिक सम्मान से काफी बड़े हैं.
    दादासाहेब फाल्के ने भारतीय सिनेमा की पहली मूक फिल्म बनाई थी. उन्हीं के नाम पर फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सम्मान, कलाकारों को कला के क्षेत्र में उनके सराहनीय काम के लिए दिया जाता है.
    फिल्म इंडस्ट्री में भूपेन हजारिका का नाम मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर में शुमार था. उन्होंने कवि, फिल्म निर्माता, लेखक और असम की संस्कृति और संगीत के अच्छे जानकार के रूप में भी जाना जाता था.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए हटाए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार राष्ट्र को संबोधित किया. उन्होंने नया जम्मू कश्मीर, नया लद्दाख बनाने का वादा किया और कहा कि जम्मू कश्मीर के लोग जल्द ही अपना प्रतिनिधि चुनेंगे.
    पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, जनसंघ के नेता नानाजी देशमुख और प्रख्‍यात गायक भूपेन हजारिका को मरणोपरांत देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सम्मानित किया.
    भूपेन हजारिका, असम से आने वाले गीतकार, संगीतकार, गायक, कवि और फिल्म-निर्माता थे. उन्होंने कला के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं. उन्होंने असम की संस्कृति को कला के जरिए व्यापक पैमाने तक पहुंचाया. संगीतकार, गायक, एक्टर और फिल्म निर्देशक के रूप में वे सक्रिय रहे.
    इस साल गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति भवन की ओर से तीन लोगों को भारत रत्न देने का ऐलान किया गया था, जिनमें प्रणब मुखर्जी का भी नाम शामिल था.
    यूपी के रायबरेली में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में उन्नाव रेप पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि उसकी मां और चाची की मौत हो गई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay