एडवांस्ड सर्च

देश की बारहमासी नदियों के बहाव में आ रही है कमी. मॉनसून के बदलते मिजाज, अनियंत्रित आबादी और भूजल के अंधाधुंध दोहन से आने वाले वर्षों में संकट के संकेत

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले 48 घंटे में उत्तराखंड और खास तौर पर सीमा से सटे हुए स्थानों के साथ ही सेना के कैंपों को भी सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि एक बार फिर बारिश और बर्फबारी उत्तराखंड में दस्तक देने जा रही है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    हिमाचल प्रदेश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. हिमाचल प्रदेश में पहले से ही बर्फबारी हो रही है. इसके अलावा पंजाब और हरियाणा में बारिश हो सकती है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    दुबई में भारी बारिश के कारण लोगों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं भारी बारिश के कारण यातायात भी काफी प्रभावित हुआ है.
    दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में लगाए गए पुलिस बैरिकेड्स को हटाने की मांग को लेकर दाखिल याचिका को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है.
    Snowfall in Uttarakhand पहाड़ों में बर्फबारी और मैदानों में बारिश होने से उत्तराखंड में जबरदस्त ठंड पड़ रही है. इस बार की बर्फबारी ने पिछले कई साल के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. इस तरह का हिमपात बहुत लंबे समय बाद हुआ है.
    उत्तराखंड में मौसम विभाग की ओर से 3 दिन तक भारी बारिश के साथ बर्फबारी का अलर्ट जारी किया गया है. वहीं दूसरी ओर बर्फ से ढके पहाड़ लोगों की मुसीबतों का सबब भी बने हुए हैं.
    मौसम विभाग के मुताबिक, शिमला में बर्फीला परिदृश्य दो-तीन दिनों तक बना रहेगा. शिमला जिले के जुब्बल, खड़ापत्थर और चोपाल में भी बर्फबारी हुई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay