एडवांस्ड सर्च

एम्स में इमरजेंसी वार्ड के पास पीसी ब्लॉक में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग को काबू करने के लिए दमकल की 34 गाड़ियां मौके पर जुटीं. भीषण आग की वजह से इमरजेंसी वॉर्ड को भी बंद किया गया. वहीं क्रिकेटर रवींद्र जडेजा और पूनम यादव समेत 19 खिलाड़ियों को अर्जुन अवॉर्ड मिलेगा. पढ़ें शनिवार शाम की बड़ी खबरें.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और महिला क्रिकेटर पूनम यादव को इस साल के अर्जुन पुरस्कारों के लिए चुना गया है.
    BCCI की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) ने शुक्रवार को शास्त्री को 2021 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप तक के लिए भारतीय टीम के कोच की जिम्मेदारी दी है.
    सीएसी ने शुक्रवार को ही रवि शास्त्री को फिर से भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है. शास्त्री 2021 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप तक टीम के कोच बने रहेंगे.
    क्रिकेट सलाहकार समिति के साथ इंटरव्यू के दौरान रवि शास्त्री ने कहा कि चयनकर्ताओं और मेरे बीच बातचीत में तालमेल की कमी रही. मैं चयनकर्ताओं की कमेटी का हिस्सा नहीं रहता था. यह बात सच है कि पिछले करीब एक साल के अंदर हुईं चयनकर्ताओं की बैठकों में रवि शास्त्री नहीं बल्कि विराट कोहली शामिल होते रहे.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पोखरण पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी नीति रही है कि हम परमाणु हथियार का पहले प्रयोग नहीं करेंगे. वहीं 57 साल के रवि शास्त्री एक बार फिर भारतीय टीम के मुख्य कोच पद पर काबिज हो गए.
    टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीबी चंद्रशेखर के खुदकुशी करने से भारतीय क्रिकेट जगत सकते में हैं. चंद्रशेखर का शव गुरुवार शाम को चेन्नई के मयलापुर स्थित घर में सीलिंग फैन से लटका पाया गया.
    भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया को इस साल राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. यह अवॉर्ड खेल के क्षेत्र में दिया जाने वाला भारत का सर्वोच्च सम्मान है.
    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया के मुख्य कोच के लिए 6 नामों को शॉर्टलिस्ट किया था, जिसमें मौजूदा कोच रवि शास्त्री भी शामिल थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay