एडवांस्ड सर्च

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने गांगुली की जमकर तारीफ की है. उन्होंने बीसीसीआई के अध्यक्ष के रूप में गांगुली का समर्थन किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    02:15
    रांची में 19 अक्टूबर से भारत-साउथ अफ्रीका के बीच शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के लिए दोनों टीम यहां पहुंच चुकी हैं. लेकिन रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली को टीम के साथ ना देख कर एयरपोर्ट पर मौजूद क्रिकेट फैंस निराश दिखे. देखिये सत्यजीत कुमार की रिपोर्ट.
    गांगुली ने कहा कि मैं अमित शाह से पहली बार मिला. न तो मैंने उनसे बीसीसीआई में किसी पद के बारे में बात की और न ही कोई ऐसी चर्चा हुई.
    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने साथी और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने को भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत बताया है.
    सौरव गांगुली का भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का नया अध्यक्ष बनना तय है. उनकी इस नई टीम में जय शाह, अरुण धूमल, महिम वर्मा, बृजेश पटेल और जयदेव शाह शामिल हैं.
    बीसीसीआई में हाल ही में प्रशासकों के कई रिश्तेदारों के नाम हैं. बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर के छोटे भाई अरुण धूमल बीसीसीआई में कोषाध्यक्ष बनेंगे.
    वीवीएस लक्ष्मण ने बीसीसीआई के बनने वाले नए अध्यक्ष सौरव गांगुली को बधाई दी है और कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि भारतीय क्रिकेट उनके मार्गदर्शन में आगे बढ़ेगा.
    बृजेश को एन श्रीनिवासन के समर्थन की वजह से अध्यक्ष पद का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन गांगुली के नाम पर सहमति के बाद उनकी दावेदारी खत्म हो गई.
    इंग्लैंड की क्रिकेट टीम जिस नियम के तहत वर्ल्ड चैंपियन बनी थी उसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने रद्द कर दिया है. इंग्लैंड के एतिहासिक मैदान लॉर्ड्स में खेले गए इस मुकाबले का नतीजा बाउंड्री काउंट के आधार पर निकला था. इस फैसले की तब कड़ी आलोचना हुई थी.  
    सौरव गांगुली के खिलाफ अध्यक्ष पद के लिए कोई और नामांकन नहीं है और इसलिए तकनीकी लिहाज से गांगुली का बोर्ड का अध्यक्ष बनना तय है. गांगुली ने आईपीएल के पूर्व कमिश्नर राजीव शुक्ला के साथ मुंबई में नामांकन दाखिल किया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay