एडवांस्ड सर्च

दिल्ली के फिल्मिस्तान इलाके में भीषण आग से हाहाकार मचा हुआ है. अब तक 43 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. वहीं आग की इस भीषण घटना पर राजनीति भी शुरू हो गई है. घटनास्थल पर नेताओं का तांता लगा हुआ है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का आरोप है कि दिल्ली सरकार की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने रविवार को केनबरा में मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 1-2 से टूर्नामेंट की पहली शिकस्त के बावजूद अंक तालिका में शीर्ष पर रहते हुए तीन देशों का हॉकी टूर्नामेंट जीत लिया.
    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की अनाज मंडी में रविवार की सुबह आग की लपटों ने तांडव मचाया. अनाज मंडी में लगी आग से 35 लोगों की मौत हो गई, जबकि 56 लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने तक अंतिम संस्कार नहीं करने का ऐलान किया है.
    जॉनसन ने कहा कि 31 जनवरी को ब्रेग्जिट पूरा हो जाएगा. इसके बाद हम ब्रिटेन आने वाले हर इंसान के बीच समानता और निष्पक्षता लाएंगे. भारत या अन्य किसी भी उपमहाद्वीप से ब्रिटेन आने वाले लोगों के लिए भेदभाव की कोई जगह नहीं बचेगी.
    उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद से सियासत में घमासान जारी है. एक तरफ विपक्ष जहां उत्तर प्रदेश सरकार को घेर रहा तो है वहीं भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि भ्रष्ट नेताओं के संरक्षण की वजह से रेप की घटनाएं बढ़ती हैं.
    भारत और विंडीज के बीच दूसरा टी-20 मैच तिरुवनंतपुरम  में खेला जाएगा. इस मैच से पहले सभी की जुबान पर एक ही सवाल है कि क्या स्थानीय खिलाड़ी संजू सैमसन को टीम में जगह मिलेगी?
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैज्ञानिकों से सस्ती तकनीक विकसित करने का आह्वान किया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि लो कॉस्ट टेक्नोलॉजी विकसित करने की जरूरत है, जो देश की विशेष जरूरतों को पूरी करे. इससे देश के तेज विकास में सहायता मिलेगी.
    पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में जनता दल यूनाइटेड के छात्र उम्मीदवार को झटका लगा है, जबकि पूर्व सांसद पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार छात्र परिषद ने बाजी मारी है.
    भारतीय टीम रविवार को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दूसरे टी-20 मैच में सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.
    केजरीवाल ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का नारा होगा- अबकी बार, 67 पार. जबकि बीजेपी का नारा अबकी बार तीन पार होगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay