एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस की ओर से लगातार मोदी सरकार पर दो मुद्दों पर हमला किया जा रहा है. पहला कि लद्दाख में चीन के साथ लगे सीमा पर जो कुछ हुआ उसके बारे में सरकार सच बताए और दूसरा सीधे-सीधे चीन का नाम क्यों नहीं लिया जा रहा. अब पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी प्रधानमंत्री से पूछा वह चीन का नाम क्यों नहीं ले रहे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    हर साल जून या जुलाई के महीने में सिंधु दर्शन के मेले का आयोजन भी होता है, जिसकी शुरुआत नब्बे के दशक में भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी ने की थी. हालांकि इस साल कोरोना वायरस के चलते इस मेले का आयोजन नहीं हो पाया.
    दिल्ली-NCR में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. भूकंप के झटके शुक्रवार शाम 7 बजे महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.7 मापी गई. भूकंप का केंद्र राजस्थान के अलवर में था.
    लेह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सेना, वायुसेना के अधिकारियों ने जमीनी हकीकत की जानकारी दी. पीएम मोदी ने लेह में जवानों की हौसलाअफजाई पूरे जोर शोर से की. पीएम मोदी ने अपने भाषण में चीन के विस्तारवादी सोच से लेकर युद्धभूमि में बुद्ध संदेश तक तमाम बातें कीं.
    कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर राज्यों के मेडिकल संस्थानों में ओबीसी छात्रों के लिए ऑल इंडिया कोटा के तहत आरक्षण की व्यवस्था करने की मांग की है.
    सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ एक तस्वीर हो रही है. दावा किया जा रहा है कि इस तस्वीर में नजर आ रहा शख्स हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे है. इस दावे में कितनी सच्चाई है...जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.
    असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री, अच्छा हुआ कि आप हमारे जवानों से मिलने तो चले गए और जख्मी जवानों से भी मुलाकात कर ली.
    नई दिल्ली स्थित चीन के दूतावास ने कहा है कि हमें विस्तारवादी कहना आधारहीन है. हमने 14 में से 12 पड़ोसी देशों के साथ सीमा विवाद सुलझाया है.
    मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा बिष्ट यादव को पिछले महीने उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार ने 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की थी. जिसके बाद से ही यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह 2022 के विधानसभा चुनावों से पहले दल बदलने जैसा बड़ा निर्णय ले सकती हैं.
    पिछले महीने पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ झड़प में भारतीय सेना के एक अधिकारी सहित 20 जवान शहीद हो गए थे. जापानी राजदूत ने कहा है कि वह यथास्थिति बदलने के किसी भी एकतरफा प्रयास का विरोध करते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay