एडवांस्ड सर्च

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी नहीं करेंगे. वह हैमस्ट्रिंग की समस्या के चलते बीच मैच से बाहर हुए थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    वर्ल्ड कप के 22वें मैच में टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर ने पाकिस्तान के खिलाफ कमाल कर दिखाया. वर्ल्ड कप में डेब्यू करने वाले विजय शंकर ने अपनी पहली गेंद पर पहला विकेट लिया.
    India vs Pakistan World Cup 2019 social media reactions: ट्विटर पर भारतीय बल्लेबाजों की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं पाकिस्तानी खिलाड़ियों का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.
    सलमान खान अपने पिता सलीम खान के काफी करीब हैं. फिल्मों के चयन से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सलमान पिता की हमेशा सलाह लेते हैं. फादर्स डे के मौके पर सलमान ने सोशल मीडिया पर पिता को विश किया.
    मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इस मुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआत काफी शानदार हुई, जिसके बाद भारतीय बल्लेबाजों ने पारी को 336 के विशाल स्कोर तक पहुंचाया. टीम इंडिया ने 50 ओवर में 5 विकेट खोकर पाकिस्तान के सामने 337 रन का टारगेट रखा है. वहीं जम्मू-कश्मीर की अलगाववादी नेता आसिया अंद्राबी ने कबूल किया है कि वो विदेशी स्रोतों से फंड लेकर घाटी में सेना और सरकार के खिलाफ महिलाओं से प्रदर्शन करवाती थी. पढ़ें- रविवार शाम की 5 बढ़ी खबरें...
    पुरस्कार समिति के संयोजक दिनेश शर्मा ने कहा कि देश को सही दिशा में ले जाने में मीडिया का रोल शुरू से ही चुनौतीपूर्ण रहा है. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पुरस्कार से सम्मानित पत्रकार निरंतर अपने दायित्वों का निर्वहन उसी सामाजिक जिम्मेदारी और पेशेवर दक्षता के साथ करते रहेंगे.
    महामुकाबले में विराट कोहली ने 77 रनों की पारी खेली. लेकिन पारी के 48वें ओवर की चौथी गेंद पर कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.
    Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.
    मैनचेस्टर में भारत-पाकिस्तान के बीच खेल जा रहे मुकाबले में पाक टीम के कप्तान ने अपने देश के प्रधानमंत्री की सलाह को नजर अंदाज कर दिया, जिसका खामियाजा उन्हें मैदान में भुगतना पड़ा.
    मैनचेस्टर में इस वक्त गोवा के डिप्टी सीएम विजय सरदेसाई बीजेपी नेता दत्त प्रसाद नायक और कांग्रेस विधायक अतांसियो मोंसेरेट के साथ जमकर क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं. गोवा की विधानसभा में ये कांग्रेस भले ही राज्य सरकार पर जमकर हमला करती हो लेकिन बात जब क्रिकेट की तो गोवा का राजनीतिक नेतृत्व पाकिस्तान के खिलाफ एक हो गया है. ये तीनों नेता ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में टीम इंडिया के लिए खूब चीयर्स कर रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay