एडवांस्ड सर्च

चीनी माल पर टैरिफ बढ़ाने के अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कदम से चीन-अमेरिका के बीच ट्रेड वॉर गहरा गया है. सोमवार को इसका भारत सहित दुनिया के अन्य शेयर बाजारों पर असर दिखेगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अमेरिका के साथ वार्ता में तालिबान का शामिल होना और पाकिस्तान और चीन की इस बातचीत में अति सक्रियता. लेकिन अफगान के लोगों का हित और देश में शांति चाहने वाले लोगों के लिए यही स्थिति आने वाले खतरे का संकेत भी दे रही है.
    कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जम्मू-कश्मीर पर बयान को पाकिस्तान में हाथोंहाथ लिया जा रहा है. राहुल लगातार पाकिस्तान में सुर्खियां बटोर रहे हैं. राहुल गांधी को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोकने की घटना को पाकिस्तान ने फौरन लपका और वहां के हुक्मरान इस पर धड़ाधड़ ट्वीट करने लगे.
    माना जा रहा है कि ईरान का इस मीटिंग में अचानक पहुंचना उसके विवादास्पद परमाणु कार्यक्रम को लेकर अमेरिका से चल रहे विवाद का हल निकालने की कोशिश है. जावेद जरीफ को इस कार्यक्रम में अप्रत्याशित रूप से लाने के सूत्रधार हैं जी-7 के मौजूदा अध्यक्ष फ्रांस के राष्ट्रपति एमानुएल मैक्रों. उन्होंने जी-7 बैठक की पूर्व संध्या पर पेरिस में जावेद जरीफ से बात की.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार को जल संसाधन विभाग से भारत-पाकिस्तान सीमा से लगे तटबंधों को मजबूत करने के लिए एक संयुक्त कार्रवाई योजना तैयार करने को कहा...
    कुछ समय पहले अल्लू अर्जुन ने रॉयल वैनिटी वैन फाल्कन खरीदकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अर्जुन एक बार फिर अपनी एक लक्जरी कार के चलते चर्चा बटोर रहे हैं. दरअसल उन्होंने दुनिया की सबसे महंगी कारों में शुमार रेंजरोवर को खरीदा है.
    पाकिस्तान में अपने रिश्तेदारों से मिलने गए गुजरात के करीब 80 लोग वहां फंस गए हैं. इन लोगों के परिजनों से मोदी सरकार से मदद की गुहार लगाई है. परिजनों ने कहा कि भारत सरकार पाकिस्तान में फंसे लोगों को वापस लाने के लिए जल्द कदम उठाए.
    बुलंदशहर हिंसा के आरोपी जीतू फौजी, शिखर अग्रवाल, हेमू, उपेंद्र सिंह राघव, सौरव और रोहित राघव शनिवार को कोर्ट से जमानत लेकर जैसे ही जेल से बाहर आए, हिन्दूवादी संगठन से जुड़े लोगों ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया. इस दौरान भारत माता की जय, वन्दे मातरम और जय श्री राम के नारे लगाए गए.
    पी.वी. सिंधु ने जापान की खिलाड़ी नोजोमी ओकुहारा को हराकर चैम्पियनशिप में पहली बार स्वर्ण पदक जीत लिया. सिंधु ने ओकुहारा को सीधे गेमों में 21-7, 21-7 से पराजित किया. यह मुकाबला 38 मिनट तक चला. इस जीत के साथ ही सिंधु ने ओकुहारा से खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 9-7 का कर लिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay