एडवांस्ड सर्च

05:42

कोरोना वायरस से निपटने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन का आज यानि रविवार को पांचवां दिन है. लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर सन्नाटा है लेकिन कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. वहीं कोविड-19 के कारण जान गंवाने वालों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. भारत ने कोरोना के खिलाफ अपनी जंग छेड़ रखी है और हालातों पर नियंत्रण करने की पूरी कोशिश जारी है. इस बीच सवाल उठता है कि ऐसे दौर में भारत जैसे देश के लिए सोशल डिस्टेंसिंग क्यों जरूरी है. जानिए डॉक्टरों की राय.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कोलकाता में सेना के कमांड अस्पताल में एक कर्नल रैंक के डॉक्टर को कोविड-19 से पॉजिटिव पाया गया है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में डॉक्टर दिल्ली में था.
    04:27
    लॉकडाउन का आज यानि रविवार को पांचवां दिन है. लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर सन्नाटा है लेकिन कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. वहीं कोविड-19 के कारण जान गंवाने वालों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. भारत ने कोरोना के खिलाफ अपनी जंग छेड़ रखी है और हालातों पर नियंत्रण करने की पूरी कोशिश जारी है. इस बीच सवाल उठता है कि ऐसे दौर में भारत को अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया से क्या सीख लेनी चाहिए. जानिए वहां के डॉक्टरों की राय.
    बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने एक वीडियो के जरिए बताया है कि वे खाली समय में क्या करना पसंद कर रही हैं.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए रविवार के दिन फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.
    हर जगह आसानी से पहुंचने की व्यवस्था करने के मद्देनजर बंगाल की राज्य सरकार ने अपने और रेलवे के स्वास्थ्यकर्मियों के लिए स्पेशल ट्रेन की शुरुआत की है.
    दुनिया में कोरोना के मरीजों की संख्या 6 लाख 81 हजार से ज्यादा हो चुकी है, जिनमें से 30 हजार 880 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खत लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि देश इस वक्त बड़े मानवीय संकट से गुजर रहा है. ऐसे में मैं और कांग्रेस पार्टी के लाखों कार्यकर्ता आपके साथ खड़े हैं. पढ़िए रविवार शाम की पांच बड़ी खबरें...
    सोहा अली खान ने अपने फैन्स के लिए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में सोहा अली खान के साथ उनकी बेटी इनाया भी नजर आ रही है.
    भारत में अब तक कोरोना के एक हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. ऐसे में तमाम ऐसे लोग जिन्होंने स्वास्थ्य बीमा ले रखा है उनके मन में यह सवाल आना लाजमी है कि क्या अगर वे कोरोना से संक्रमित हो जाते हैं तो उनकी बीमा पॉलिसी में इसका इलाज कवर होगा? जानिए अहम बिंदु जो आपको जानना है बेहद जरूरी है
    प्रियंका गांधी ने मानवीय आधार पर टेलीकॉम कंपनियों को पत्र लिखा है. उन्होंने अपने परिवार और घर पहुंचने के लिए जद्दोजहद कर रहे लोगों की मदद करने की अपील की है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay