एडवांस्ड सर्च

गुमला जिला के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र के बामदा पंचायत के अंतर्गत आने वाले जैरागी गांव में 60 लाभुकों के लिए शौचालय बनाया जाना था. लेकिन बिचौलियों और विभागीय अधिकारियों की मिली भगत से इस गांव के करीब 10 से 12 लाभुकों के लिए शौचालय तो बनाया गया, मगर वह भी आधे-अधूरे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    फेफड़ों को नुकसान पहुंचने के अलावा वायु प्रदूषण से अब कई तरह की मानसिक बीमारियों भी हो रहीं हैं.
    ऋषि कपूर न्यू यॉर्क से लौटने के बाद अब एक बार फिर अपनी लाइफ का खुले दिल से जी रहे हैं. हाल ही में ऋषि कपूर फिल्म देखने पहुंचें. यहां ऋषि कपूर काफी खुश नजर आए और उन्होंने फैन्स के साथ फोटो भी क्लिक कराईं.
    नए साल में देश को डिजिटल मॉल मिलने वाला है. इस ऑनलाइन मॉल के जरिए ग्राहक घर बैठे शॉपिंग कर सकेंगे.
    पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने हिंदुस्तानियों की आस्था, परंपरा और संस्कृति को कभी मान नहीं दिया. उन्होंने कांग्रेस पर उसकी नीति-रणनीति को लेकर निशाना साधा.
    ब्रिटिश गवर्नर को दिखाया काला झंडा, अंग्रेजों के सामने फरहाया था तिरंगा, ये थीं क्रांतिकारी मातंगिनी हजारा. जानें- उनके बारे में
    बीते दिनों केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने आर्थिक मंदी को दूर करने के लिए कॉरपोरेट टैक्‍स में कटौती की थी. सरकार के इस फैसले की आईएमएफ ने तारीफ की है.
    सुप्रीम कोर्ट के एक जाने-माने वकील इस पीआईएल के जरिए सुप्रीम कोर्ट में पूजा स्थल विशेष प्रावधान अधिनियम 1991 को चुनौती देने जा रहे हैं.
    विनायक दामोदर सावरकर को भारत रत्न दिए जाने की मांग के बाद से ही इस मुद्दे को लेकर राजनीतिक घमासान बढ़ता ही जा रहा है. मध्य प्रदेश में सावरकर को लेकर कुछ पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर्स में सावरकर को गद्दार करार दिया गया है.
    भारत में चीनी राजदूत सुन वीदोंग ने कहा है कि चीन चाहता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच अच्छे संबंध हों. चीनी राजदूत का कहना है शांति को बढ़ावा देने के लिए भारत-पाकिस्तान साथ आएं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay