एडवांस्ड सर्च

नरेंद्र मोदी के बाद अब संघ भी मुस्लिम कार्ड खेलने में जुटा है. नरेंद्र मोदी जहां तीन तलाक और मस्जिद जाकर इमाम हुसैन की बात कर रहे हैं. वहीं, संघ प्रमुख मोहन भागवत कह रहे हैं कि देश में अगर मुसलमान नहीं रहेंगे, तो ये हिंदुत्व नहीं होगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी ने टोपी पहनने से इनकार कर दिया था. सात साल के बाद मोदी एक बार फिर मुसलमानों के बीच रहे और सैफी मस्जिद में उन्हें बोहरा समुदाय ने शॉल भेंट की तो उन्होंने इसे सहर्ष स्वीकार कर लिया.
    नरेंद्र मोदी मुस्लिम समुदाय के बीच अपनी जगह बनाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं. इस कड़ी में उन्होंने तीन तलाक, बोहरा, शिया, मुहर्रम के मातम में शरीक होने के बाद अब उनकी किताब ऊर्दू भाषा में आ रही है.
    नरेंद्र मोदी ने इंदौर में बोहरा समुदाय के कार्यक्रम में पहुंचकर बड़ा दांव खेला है. मुहर्रम के महीने में इमाम हुसैन की शहादत में होने वाले मातम में शामिल हुए और कहा कि इमाम हुसैन अमन और इंसाफ के लिए शहीद हो गए. इसके जरिए माना जा रहा है कि शिया मुस्लिमों को अपने साथ जोड़ने की कवायद की है.
    सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जैसा भोजन सैयदना साहब करते हैं वैसा हर भाई-बहन करता है. इसमें किसी के साथ भेदभाव नहीं होता है. ऐसे ही प्रधानमंत्री के भी विचार हैं. वो हर व्यक्ति के सिर पर छत चाहते हैं. प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिये वो गरीबों को छत मुहैया करा रहे हैं.
    मुसलमानों में बोहरा समुदाय और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रिश्ते जगजाहिर हैं. देश का मुसलमान भले ही बीजेपी को वोट न देता हो, लेकिन गुजरात में सीएम रहते हुए मोदी ने जब व्यापारियों के हित के लिए नीतियां बनाई तो बोहरा मुस्लिम उनके साथ जुड़ गए और आज भी साथ हैं.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    सुप्रीम कोर्ट ने दाऊदी बोहरा मुस्लिम समाज में आम रिवाज के रूप में प्रचलित इस इसलामी प्रक्रिया पर रोक लगाने वाली याचिका पर केरल और तेलंगाना सरकारों को भी नोटिस जारी किया है.
    देश सेवा समिति नाम से एनजीओ चलाने वाले बालकृष्णन गुरुवार को आखिरी दिन जरूरी राशि का बैंक ड्राफ्ट जमा नहीं कर सके. दूसरी सबसे बड़ी बोली लगाने वाले दाऊदी बोहरा मुस्लिम ट्रस्ट ने अब इस होटल से अनिच्छा जाहिर की है. ऐसे में फिर से नीलामी होगी.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay