एडवांस्ड सर्च

ज्यादातर पैनलिस्ट ने माना कि भारतीय अर्थव्यवस्था में स्लो डाउन चल रहा है. सभी ने माना कि इसका मुख्य कारण मांग में कमी है. ऐसे में अगर अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाना है तो डिमांड बढ़ाना होगा. अर्थव्यवस्था के स्लो डाउन पर बोलते हुए इकॉनोमिस्ट पी. एन. विजय ने कहा कि सरकार इस मुद्दे पर बहुत लेट जागी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    महाजन ने कहा कि आज सारी डिबेट आइडेंटिटी पर हो रही है. हम एक राष्ट्र है और लोकतांत्रिक देश हैं. हम सांस्कृतिक रूप से अल्पसंख्यक हैं. जनसंख्या के आधार पर अल्पसंख्यकता की बात नहीं होनी चाहिए. यह बंद होना चाहिए.
    सप्‍ताह के आखिरी कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार में बिकवाली बढ़ गई. कारोबार के अंत में सेंसेक्‍स 40 हजार 500 अंक के नीचे बंद हुआ.
    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि राज्य में पुलिस को साफ निर्देश है कि रेप केस में आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की जाए और 3-10 दिन में चार्जशीट दाखिल की जाए.
    हैदराबाद एनकाउंटर में साइबराबाद पुलिस ने कई खुलासे किए. साइरबराबाद के पुलिस कमिश्नर वी सज्जनार ने कहा कि आज हम आरोपियों को क्राइम सीन रीक्रिएट करने लाए थे. इस दौरान दो आरोपियों आरिफ और चिन्नकेशवलु ने पुलिस से दो हथियार छीन लिए. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को चेतावनी दी, लेकिन उन्होंने पुलिस टीम पर ही फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में चार आरोपी मारे गए.
    हैदराबाद में रेप-हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद पुलिस की पूरे देश में तारीफ हो रही है. ये तारीफ अच्छी है लेकिन इस तारीफ में एक निंदा छिपी है न्यायिक व्यवस्था की जिसमें पुलिस, न्यायपालिका और राजनीति तीनों की हिस्सेदारी है.
    सप्‍ताह के आखिरी कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार की सुस्‍त शुरुआत हुई. इस दौरान यस बैंक के शेयर में करीब 5 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई.
    मंदी पर घिरी मोदी सरकार को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने नसीहत दी. इंडिया टुडे में लिखे अपने राइट अप में रघुराम राजन ने कहा कि सरकार को मान लेना चाहिए कि समस्या गंभीर है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    19 नवंबर 2019 को पुलिस को 60 वर्षीय महिला ने 50,000 रुपए चोरी करने की शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के मुताबिक यह चोरी छतरपुर एनक्लेव में बैंक की शाखा के परिसर में हुई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay