एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना महाराष्ट्र में सरकार बनाने की ओर कदम बढ़ा रही हैं. तीनों पार्टियों के एकसाथ आने पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को कहा कि हमें नहीं लगता कि ऐसी सरकार बनेगी और अगर ऐसा होता तो वे 6 महीने से ज्यादा सरकार नहीं चला पाएंगे.
    जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के कुलपति प्रो. एम. जगदीश कुमार ने गुरुवार को कहा है कि कथित तौर पर परिसर में तोड़फोड़ करने वाले विद्यार्थियों की पहचान कर ली गई है और जल्द उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.
    केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच बड़ा बयान दिया है. गुरुवार को महाराष्ट्र पहुंचे नितिन गडकरी ने कहा कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है.
    आजतक से खास बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, "राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए, कोर्ट में माफी मांग कर तो कार्रवाई से बच गए सिर्फ डांट पड़ी और नसीहत मिली."
    सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरू 10 सालों तक जेल में रहे और 17 साल प्रधानमंत्री रहे, उनकी वजह से ही आज देश में लोकतंत्र स्थापित हो पाया है. उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोग देश को तोड़ना चाहते हैं.
    झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है. बीजेपी की तीसरी सूची में 15 प्रत्‍याशियों के नाम हैं. इससे पहले बीजेपी ने कुल 53 प्रत्‍याशियों की घोषणा कर दी थी.
    मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हमारे संविधान के अनुसार संघीय ढांचे को काम करना चाहिए और उन्हें काम करने देना चाहिए. केंद्र और राज्य सरकार को संवैधानिक प्रावधान के अनुसार ही काम करना चाहिए लेकिन कुछ नामित लोग अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे हैं.
    महाराष्ट्र में लागू राष्ट्रपति शासन के बीच सरकार गठन की कोशिशें जारी हैं. सरकार बनाने की कोशिश में लगी कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के नेताओं ने गुरुवार को बैठक की.
    जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में फीस वृद्धि व नये हॉस्टल नियमों के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के बाद गुरुवार को नये विवाद ने जन्म ले लिया है. ये नया मामला स्वामी विवेकानंद की मूर्ति के साथ छेड़छाड़ का है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay