एडवांस्ड सर्च

राजस्थान के अलवर के रामगढ़ विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह को चुनाव आयोग ने आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में नोटिस थमाया है. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों  जगत सिंह के ऐसे वीडियो सामने आए थे जिसमें चुनावी सभा के दौरान वह वोटरों को धमकाने या लालच देने की बातें कर रहे थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आम आदमी पार्टी से मिली सियासी चोट को दिल्ली की कमान संभाल चुके अजय माकन संभवतः बखूबी महसूस कर रहे होंगे. इसलिए वह आम आदमी पार्टी से गठबंधन के खिलाफ थे.
    Delhi Maujpur Road caved हादसे पर दिल्ली जल बोर्ड के सदस्यों ने जल बोर्ड मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस्तीफा मांगा है. बोर्ड के सदस्यों का मानना है कि बोर्ड की लापरवाही के कारण बड़ा हादसा होते हुए बचा था.
    Amit Shah asked Bihar Chief Minister Nitish Kumar twice to induct Prashant Kishor into JD(U) भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर को JDU में शामिल करने के लिए दो बार कहा था. नीतीश कुमार ने खुद इसका खुलासा किया.
    PM at Padmanabhaswamy temple, Tharoor Tweets प्रधानमंत्री मोदी के साथ राज्यपाल जस्टिस पी. सदाशिवम और राज्य के देवस्वोम मंत्री कडकमपल्ली सुरेंद्रन साथ थे.
    UPSC की ओर से आयोजित सिविल सर्विसेज परीक्षा के परीक्षार्थियों का CSAT को लेकर प्रदर्शन जारी है. मंगलवार को इन छात्रों ने मुखर्जी नगर से लेकर राजघाट तक एक मार्च निकाला. मार्च में कई छात्र शामिल हुए.
    राजस्थान की सत्ता में अशोक गहलोत सरकार के आने के बाद से सरकारी योजनाओं से जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय के नाम को हटाने का सिलसिला जारी है. इस कड़ी में दीनदयाल उपाध्याय वरिष्ठ नागरिक तीर्थ योजना के आगे से पंडित दीनदयाल उपाध्याय का नाम हटाकर मुख्यमंत्री वरिष्ठ नागरिक तीर्थ योजना कर दिया गया है.
    SP-BSP Alliance के बाद से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की राह मुश्किल नजर आ रही है. गठबंधन के ऐलान को लेकर पीएम मोदी और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ बयान दे चुके हैं. अब इस पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने पार्टी की तरफ से मोर्चा संभाला है. दिनेश शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी को इस गठबंधन से कोई फर्क नहीं पड़नेवाला है. बीजेपी सबका साथ और सबका विकास के रास्ते पर आगे चल रही है और जनता इनके दुष्प्रचार का जवाब देगी.
    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरएलडी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के बीच दिल्ली में बुधवार को बैठक होगी. इस बैठक में तय होगा कि आरएलडी सपा-बसपा गठबंधन का हिस्सा होगी या फिर नहीं.
    General category quota  सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए आरक्षण के बाद अब सरकार एक और बड़ा कदम उठाने वाली है. निजी संस्थानों में भी आरक्षण लागू करने के लिए सरकार बजट सत्र में एक बिल ला सकती है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay