एडवांस्ड सर्च

रविवार को बीजेपी 22 विधानसभा में 22 पार्टी के नेता व कार्यकर्ता भेजेगी, जो अनाधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले लोगों से मुलाकात करेंगे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जतिन प्रसाद ने जोर दिया कि जनसंख्या विस्फोट के खतरे पर देश में बहस की ज़रूरत है. अब ये वक्त की आवश्यकता है कि हम इसे गंभीरता से लें. बढ़ती आबादी के दबाव में शहरों का इंफ्रास्ट्रक्चर चरमरा रहा है. ये सही समय है कि जो भी आज सरकार है वो जनसंख्या विस्फोट को काबू में रखने के लिए आवश्यक कानून लाए.
    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के हिंदी भाषा विवाद पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने क्षेत्रीय भाषाओं पर हिंदी भाषा को थोपने की बात कभी नहीं कही. मैंने सिर्फ इतनी अपील की थी कि मातृभाषा के बाद दूसरी भाषा के रूप में हिंदी को सीखना चाहिए.
    मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार द्वारा संत समागम के अगले ही दिन संतों का संग्राम भी खुलकर सामने आ गया है. देव मुरारी बापू ने कंप्यूटर बाबा को जूते से मारने की धमकी दी है.
    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पीएम आवास पहुंची. इस दौरान सीएम ममता ने पीएम मोदी को मिठाई और कुर्ता दिया.
    नए मोटर व्हीकल एक्ट का देश में कई जगह विरोध किया जा रहा है. वहीं अब यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की ओर से कल एक दिन की हड़ताल बुलाई गई है.
    दिल्ली में सांसदों को विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए सांसद पद से इस्तीफा भी नहीं देना पड़ेगा, क्योंकि 6 महीने का वक्त  मिलता है. वैसे तो हर सांसद के अपने संसदीय क्षेत्र में 10 विधानसभा क्षेत्र आते हैं जिसमें हर सांसद को अपने अपने क्षेत्रों में पार्टी को जीत दिलाने की जिम्मेदारी सौंप दी गई है.
    दिग्विजय सिंह का नाम एक बार फिर से विवादों से जुड़ गया है. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ राउज एवेन्यू कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज हुआ है. 
    झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मिशन-65 को धार देने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य के संथाल परगना में जोहार जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज किया. इस दौरान उन्होंने अनुच्छेद 370 के बहाने कांग्रेस और जेएमएम पर करारा हमला किया.
    इंडिया टुडे ग्रुप राजनीति, अर्थ, कला और मनोरंजन जगत की नामचीन शख्सियतों को एक प्लेटफॉर्म पर लेकर फिर से आ रहा है. इंडिया टुडे ग्रुप के लोकप्रिय और चर्चित कार्यक्रम इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 का मुंबई एडिशन 20 और 21 सितंबर को होने जा रहा है. ये कार्यक्रम ग्रांड हयात होटल में होने वाला है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay