एडवांस्ड सर्च

बीजेपी पर तंज कसते हुए कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि सरकार ने अब छह महीने पूरे कर लिए हैं. वर्तमान सरकार स्थिर और मजबूत है. बीजेपी ने कहा था कि यह सरकार कुछ दिनों में गिर जाएगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अयोध्या ढांचा विध्वंस मामले में आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और पूर्व गृह मंत्री लाल कृष्ण आडवाणी, पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती और पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह की गवाही दर्ज होगी.
    हिमाचल में 2018 में बीजेपी सरकार आने के बाद डॉक्टर राजीव बिंदल विधानसभा के स्पीकर चुने गए थे. 18 जनवरी 2020 को सतपाल सती की जगह उन्हें बीजेपी अध्यक्ष की कमान सौंपी गई थी. स्वास्थ्य विभाग में घोटाले से जुड़े 43 सेकेंड का ऑडियो वायरल होने के बाद राजीव बिंदल ने बुधवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल विपिन रावत के साथ बैठक करके तय कर लिया कि चीन जिस भाषा में बात समझता हो, उसे उसी भाषा में समझा दिया जाए.
    देशभर की जनता जब कोरोना वायरस संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का पालन कर रही है, लेकिन हरियाणा में शराब तस्करों की चांदी हो गई है. पंजाब और हिमाचल प्रदेश में पीपीई किट घोटाले की खबरें सामने आई हैं. राज्यों में माफिया अपना धंधा चलाने में कामयाब हो रहे हैं.
    दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से हुई मौतों के मामले में मरीज का अंतिम संस्कार अब तक सीएनजी या इलेक्ट्रिक के जरिए होता था, लेकिन उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने इसमें बदलाव करते हुए अंतिम संस्कार में लकड़ी के इस्तेमाल की भी अनुमति दे दी. जिस पर विवाद पैदा हो गया है.
    उन्होंने कहा कि हमें आगे देखना चाहिए क्योंकि राहुल गांधी ने हमें राष्ट्र और सार्वजनिक स्वास्थ्य के हित में बुद्धिमानी से चीजों को संभालने के लिए कहा है.
    देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मेरी प्रेस कॉन्फ्रेंस का जवाब देने के लिए महाराष्ट्र विकास अघाड़ी के नेताओं ने लंबी मीटिंग की. सच बोलने के लिए एक शख्स की जरूरत होती है, लेकिन झूठ के लिए उन्हें तीन की जरूरत पड़ी.
    दिल्ली बीजेपी ने हॉस्पिटल में बदइंतजामी को लेकर एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला. वहीं, अब सीएम केजरीवाल ने इस ट्वीट पर जवाब दिया है.
    महाराष्ट्र की उद्धव सरकार की घेराबंदी करने पर कांग्रेस, शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यानी महाराष्ट्र विकास अघाड़ी ने पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर पलटवार किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay