एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नगर निगम की सत्ता पर काबिज बीजेपी के पास दोनों ही परेशानियों के लिए अजीबोगरीब तर्क हैं. दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में बीजेपी की नेता सदन कमलजीत सहरावत के मुताबिक बंदरों और आवारा कुत्तों को पकड़ने में कानून अड़चन डालता है.
    विधान परिषद में हेमंत करकरे का लिबास पहनकर आने का विधायक का मकसद साध्वी प्रज्ञा समेत देश को ये बताना था कि वे आतंकी हमले में देश के लिए शहीद हुए थे न कि किसी के शाप से मरे थे.
    तेलुगू देशम पार्टी में नेताओं के पार्टी छोड़ने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. अब टीडीपी प्रवक्ता लंका दिनाकर बीजेपी में शामिल हो गए हैं.
    उत्तर प्रदेश के कासगंज से भारतीय जनता पार्टी विधायक डीएस राजपूत के बेटे के जरिए पुलिस ऑफिसर को धमकी देने का मामला सामने आया है. जहां स्टेशन प्रभारी एसपी सिंह को ट्रांसफर करवा देने की धमकी दी है.
    कांग्रेस के पूर्व नेता और सांसद एपी अब्दुल्लाकुट्टी बीजेपी में शामिल हो गए. एक कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में अब्दुल्लाकुट्टी ने बीजेपी का हाथ थामा. अब्दुल्लाकुट्टी को प्रधानमंत्री की तारीफ करने के बाद कांग्रेस ने पार्टी से निकाल दिया था.
    ममता ने कहा कि हमारे लिए साथ आना जरूरी है. यह देश हित के लिए जरूरी है. मैं आपकी (विपक्षी) पार्टी का समर्थन करती हूं. कांग्रेस को यह नहीं भूलना चाहिए कि मैंने उनका केंद्र में सरकार चलाने के लिए समर्थन किया था. इस दौरान ममता बनर्जी ने कांग्रेस और वामदलों से साथ में आकर चुनाव लड़ने की अपील की.
    पंजाब के बरगाड़ी में धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी मामले के मुख्य आरोपी महेंद्रपाल सिंह उर्फ बिट्टू (उम्र 49 वर्ष) की नाभा जेल में दो कैदियों ने शनिवार को कथित तौर पर हत्या कर दी. अकाली दल की मांग है कि इस मामले की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंपी जाए.
    क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की भगवा जर्सी पर राजनीति शुरू हो गई है. महाराष्ट्र के मुस्लिम विधायकों ने टीम इंडिया की भगवा रंग की जर्सी पर आपत्ति जताई है.
    भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका खारिज हो गई है. इसके बाद कोर्ट ने 11 जुलाई तक आकाश विजयवर्गीय को जेल भेज दिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay