एडवांस्ड सर्च

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को होने वाली वोटिंग से पहले इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) को बड़ा झटका लगा है. दोनों पार्टियों के बड़े नेताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. कैथल से इनेलो के जिलाध्यक्ष धर्मवीर केमिस्ट ने कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामा. वहीं, कैथल से ही बसपा प्रत्याशी मदन लाल गुर्जर भी कांग्रेस में शामिल हो गए. इनके अलावा कलायत के पूर्व विधायक जोगीराम वाल्मीकि ने रणदीप सिंह सुरजेवाला की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेता करतार सिंह भड़ाना आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए. करतार सिंह भड़ाना ने मुरैना सीट से केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ पिछला लोकसभा चुनाव लड़ा था.
    देश के 17 राज्यों में 1 लोकसभा और 63 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं जिसमें रामपुर विधानसभा सीट भी शामिल है. रामपुर में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी लगातार प्रयास में जुटी है. रामपुर में चुनाव प्रचार के दौरान एक नेता ने 3 पार्टी के ध्वज को मिलाकर बीजेपी का झंडा बना दिया.
    बीजेपी के उपाध्यक्ष दुष्यंत कुमार गौतम ने मायावती के धर्म परिवर्तन करने की बात पर कहा कि संविधान हर किसी को धार्मिक स्वतंत्रता प्रदान करता है. आखिर मायावती कब बौद्ध नहीं थीं, लोग तो उन्हें बौद्ध ही समझते हैं. सही से अगर वह बौद्ध धर्म के आदर्शों को अपनाएं तो डॉ. अंबेडकर की आत्मा को भी शांति मिलेगी.
    मायावती ने नागपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए इसका ऐलान किया. उन्होंने कहा कि सही समय पर इसका फैसला करेंगी. उन्होंने कहा, मैं भी बौद्ध धर्म की अनुयायी बनने के लिए दीक्षा जरूर लूंगी.
    नजीबाबाद में पिछले 28 मई को बीएसपी नेता हाजी एहसान और उनके भांजे की हत्या करने वाले आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिया है.
    बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून का नहीं बल्कि अपराधियों का जंगलराज चल रहा है.
    बीजेपी का दामन थामने वालों में रामपुर मनिहारन के पूर्व विधायक और बीएसपी के पूर्व जोनल को-ऑर्डिनेटर रविंद्र कुमार मोल्हू का नाम शामिल है. उन्हें बीजेपी मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई.
    हरियाणा के पलवल जिले की हथीन सीट से बीएसपी उम्मीदवार तैयब हुसैन पर साल 2016 में एक नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया था.
    Maharashtra Latur assembly election 2019 : महाराष्ट्र की लातूर विधानसभा सीट के बारे में जानिए, जहां से पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे अमित देशमुख लगातार दो बार से हैं विधायक.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay