एडवांस्ड सर्च

बिहार का रहने वाला बंदी अलाउद्दीन और सूरजपुर का रहने वाला आरिफ जेल के 3 नंबर आहते में रहते थे. दोनों के बीच दोस्ती भी थी. बीते 19 मई को दोनों के बीच हंसते-हंसाते किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्राइम थ्रिलर ने अपनी अलग जगह बना ली है. पाताललोक इस कड़ी में नया हिट है, पर ऐसे कई सीरीज और उनके सीजन आने वाले.
    पिछले कुछ दिनों में ट्रेन की लेट-लतीफी की वजह से कई लोगों की जान जाने की भी खबर आई है. लेकिन प्रवासी मजदूरों के पास अपने घर वापस लौटने का रास्ता ही क्या है? उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वो विमान से घर लौटे. हालांकि गुरुवार सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर ऐसा कुछ हुआ जो सुनने में बिल्कुल असामान्य लगता है.
    कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वीडियो जारी कर मोदी सरकार से एक बार फिर गरीब, मजदूर, श्रमिकों और छोटे कारोबारियों के लिए राहत पैकेज की सहित चार प्रमुख मांगें उठाई हैं. इसमें किसान, मजदूरों को फौरन 10 हजार रुपये और 6 महीने तक 7500 रुपये देने की मांग की है. इसके अलावा मनरेगा के काम को 200 दिन निर्धारित करने की बात कही है.
    लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने खुद की डिजायन मशीनों का यूपी का सबसे बड़ा बेड़ा तैयार कर पूरे जिले को सेनेटाइज कराया. स्मार्ट हॉटस्पॉट, स्मार्ट क्वारंटीन सेंटर जैसी व्यवस्थाओं ने लखनऊ को प्रदेश में अलग पहचान दिलाई.
    17 मई यानि भारत में लॉकडाउन के आंशिक रूप से खुलने के एक दिन पहले देश में 90,927 कोरोना वायरस केस और 2,872 मौतें रिपोर्ट हुई थीं. इसके दस दिन बाद केसों की संख्या 1,51,767 हो गई और मौतों का आंकड़ा 4,337 तक पहुंच गया.
    ज्योति की मां फूलो देवी नहीं चाहती कि वह साइकिलिस्ट बने, क्योंकि उन्हें डर लगता है. इतना ही नहीं जब गुरुग्राम से अपने पिता को साइकिल पर लेकर ज्योति घर पहुंची तब उनकी मां ने घर में घुसने से भी मना कर दिया था.
    Indian Railways shramik special trains updates: यात्रा के दौरान गर्मी और भूख-प्यास के कारण यात्रियों के मरने की खबरें भी आई हैं. इस बीच रेलवे ने दावा किया है कि वो श्रमिक स्पेशल ट्रेनों की सीट पर खाना उपलब्ध करवा रहा है.
    मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को एक साल पूरा हो रहा है. इस साल पीएम नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भारत में भव्य स्वागत किया, इस दौरान नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम ने खूब सुर्खियां बटोरीं.
    हाल ही में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार लौटे प्रवासी मजदूर अगर वापस अन्य राज्यों में काम करने नहीं जाएंगे तो देश की अर्थव्यवस्था ठप हो जाएगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay