एडवांस्ड सर्च

आज बिरसा मुंडा की जयंती है. महाश्वेता देवी का उपन्यास 'जंगल के दावेदार' बिरसा के विद्रोह की रोमांचकारी, मार्मिक, प्रेरक सत्यकथा है. साहित्य आजतक पर इसी का अंश

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    00:21
    बिहार के बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का गांधीगीरी अवतार दिखा. उन्होंने खुद एक बस्ती में नालियों की सफाई की और सफाई अभियान का संकल्प दोहराया. देखें वीडियो.
    गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह का निधन हो गया है. जानिए कितना जानते हैं आप उन्हें. किए थे ये बड़े काम
    एजेएसयू के प्रमुख सुदेश महतो ने इस बार के विधानसभा चुनाव में 17 सीटों की डिमांड रखी थी. लेकिन बीजेपी महज 9 सीटें ही देना चाहती थी. सुदेश महतो ने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की थी, फिर भी सीट शेयरिंग का फॉर्मूला नहीं निकल सका.
    ट्रेड फेयर के पहले दिन बिहार-यूपी के पवेलियन लोगों के खास आकर्षण का केंद्र बने रहे. यूपी का पवेलियन अयोध्‍या के कनक भवन पर आधारित है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    यह हादसा रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय बाइपास के करनाडाडी रोड पर हुआ था. बताया जा रहा है कि सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू कार बिहार से तेज प्रताप यादव को दिल्ली लेने के लिए जा रही थी.
    22:29
    आज 10तक में बात करेंगे उस महान गणितज्ञ की जिसकी सेहत को हम बचा लेते तो आइंस्टीन के साथ वशिष्ठ नारायण सिंह का नाम भी लिया जाता लेकिन सियासत के पास इतनी फुर्सत न थी. नतीजा ये हुआ कि एक गुमनाम मौत के बाद उनकी लाश पर दो घंटे तक मक्खियां भिनभिनाती रहीं. इस वीडियो में देखें कहानी वशिष्ठ नारायण की.
    महाराष्ट्र के बाद भारतीय जनता पार्टी को झारखंड में झटका लगा है. पार्टी का आजसू से गठबंधन टूट गया है, जिसके बाद झारखंड में होने वाला विधानसभा चुनाव बीजेपी अकेले लड़ेगी.
    महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह का निधन गुरुवार को पटना के पीएमसीएच में हो गया, लेकिन दुनियाभर से चर्चित गणितज्ञों में शुमार किए जाने वाले वशिष्ठ निधन के बाद भी सरकारी उपेक्षा के शिकार बने और काफी देर तक उनका शव एंबुलेंस का इंतजार करता रहा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay