एडवांस्ड सर्च

उत्तर प्रदेश सरकार ने अनलॉक-1 की एडवाइजरी जारी कर दी है. इस एडवाइजरी के तहत अब उत्तर प्रदेश में 30 जून तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है. वहीं अनलॉक-1 के पहले फेज में आठ जून से सभी पूजा और धार्मिक स्थल, रेस्टोरेंट्स, होटल और मॉल को खोलने की इजाजत दी गई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    उत्तर प्रदेश में 30 जून तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है. वहीं अनलॉक-1 के पहले फेज में आठ जून से सभी पूजा और धार्मिक स्थल, रेस्टोरेंट्स, होटल और मॉल को खोलने की इजाजत दी गई है.
    कोरोना महामारी के कारण दिल्ली सरकार के सामने अपने कर्मचारियों को वेतन देने का संकट उत्पन्न हो गया है. दिल्ली सरकार ने केंद्र सरकार से 5000 करोड़ रुपये की सहायता तत्काल देने की मांग की है.
    HDFC Bank का मार्केट कैप 61,612.11 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी के साथ 5,21,660.14 करोड़ रुपये पर पहुंच गया. ICICI Bank का मार्केट कैप 26,487.04 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी के साथ 2,15,029.01 करोड़ रुपये पर पहुंच गया.
    दिल्ली की सबसे बड़ी दवाइयों के होलसेल मार्केट भागीरथ पैलेस को 4 जून तक बंद कर दिया गया है. मार्केट में बीते कई दिनों से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े हैं, ऐसे में मार्केट एसोसिएशन ने दुकानों को बंद रखने का फैसला किया है.
    बीते वर्षों में जब हमें आत्मनिर्भरता के झंडे पकड़ाकर चीनी लड़ियों-फुलझडि़यों के विरोध के लिए उकसाया जा रहा था तब पर्दे के पीछे डिजिटल इंडिया को मेड इन चाइना बनाने का अभियान चल रहा था.
    फिलहाल आग बुझा दी गई है. घटनास्थल की तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आर्मी कैंटीन में काफी नुकसान हो गया है. आग काफी फैल गई थी. जिसके बाद फायर सर्विस वालों को दीवार तोड़कर ऑपरेशन चलाना पड़ा.
    टाइगर श्रॉफ, जस्टिन बीबर के गाने यमी पर थिरके हैं. उन्होंने अपने साथियों के साथ गाने पर जबरदस्त डांस किया है. उनका डांसिंग स्टाइल हर किसी को पसंद आ रहा है.
    लॉकडाउन के बीच मिली छूट हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने मई महीने 5,000 से अधिक वाहनों का निर्यात किया है. कंपनी के चेन्नई प्लांट में आठ मई से दोबारा प्रोडक्शन शुरू हो गया है.
    कोरोना की वजह से दुनियाभर में मास्क का इस्तेमाल बढ़ गया है. इटली ने 1 अरब मास्क का ऑर्डर दिया है, अगर एक मास्क का वजन लगभग 4 ग्राम है, तो इससे प्रकृति में करीब 40,000 किलो से अधिक प्लास्टिक फैलेगा. ये एक खतरनाक स्थिति है और ऐसा होने से रोका जाना चाहिए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay