एडवांस्ड सर्च

खूबसूरत निखरी त्वचा पाने के लिए आपने ब्यूटी एक्सपर्ट्स को पानी का सेवन अधिक करने की सलाह देते हुए तो कई बार सुना होगा. हो सकता है यह सलाह कई बार आपको भी मिल चुकी हो, पर क्या आप जानते हैं जरूरत से ज्यादा पानी पीने से आपकी फिटनेस पर बुरा असर पड़ता है. जी हां आप मोटापे का शिकार हो सकते हैं. आइए जानते हैं आखिर क्या है इसके खास लक्षण. 

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बाल झड़ने की वजहें क्या-क्या है, क्या हर बार बाल टूटने पर आपको परेशान होने क जरूरत है?
    बर्थ कंट्रोल लेना आपकी सेहत के लिए खतरनाक हो सकता है. जानें क्यों...
    हमें अपने फेफड़े, लिवर, और दिल के बारे में तो जानकारी होती है लेकिन ओवरी के बारे में शायद ही हमें ज्यादा पता हो.
    गर्भनिरोध, बर्थ कंट्रोल, परिवार नियोजन- यह सब कुछ नया नहीं है. सदियों पहले से लोग परिवार नियोजन और गर्भनिरोध के अलग-अलग तरीके अपनाते चले आ रहे हैं हालांकि आज की तरह ये आधुनिक और सुविधाजनक नहीं थे. इनमें से कुछ अजीब तो कुछ खतरनाक भी थे. इसमें कोई संदेह नहीं है कि मानव के विकास के साथ-साथ गर्भनिरोध के तरीके भी विकसित हुए हैं और इससे खासकर महिलाओं के जीवन में क्रान्तिकारी बदलाव आए हैं. देखा जाए तो एक तरीके से लैंगिक समानता के रास्ते में यह एक सबसे बड़ी समस्या थी.
    पीरियड्स सही समय पर न आना लड़कियों के लिए एक गंभीर समस्या है. जानें क्या हैं वजह.
    आज उन ऐप्स के बारे में जानें, जो महिलाओं के स्‍मार्टफोन में जरूर होने चाहिए.
    सेक्‍स एजुकेशन के मामले में जहां हमारे देश में कम बात होती है वहीं एक वेबसाइट ने पेशकश है कि वे इससे जुड़े हर सवाल का जवाब देने को तैयार है.
    बॉम्बे हाईकोर्ट जेल में सजा काट रही एक महिला की याचिका पर सुनवाई कर रहा था. जो अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को अबॉर्ट करवाना चाहती है. इस याचिका पर जस्टिस वीके ताहिलरमानी और मृदुला भटकर की पीठ सुनवाई कर रही थी.
    रूस के शहर उफा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मुलाकात हुई. इस मुलाकात के दौरान आतंक के खिलाफ कार्रवाई पर PAK राजी हो गया है. दूसरी तरफ बिहार विधान सभा परिषद चुनावों के नतीजे आने शुरू हो गए हैं. शुरुआती नतीजों में बीजेपी आगे चल रही है. पढ़िए अब तक की सभी बड़ी खबरें एक प्लेटफॉर्म पर.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay