एडवांस्ड सर्च

सोमवार को बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर भारी भूस्खलन हो गया. चमोली के करीब लंगासु में हुए इस भूस्खलन के कारण एनएच-58 को बंद कर दिया गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    इस बार उमड़ रही भीड़ से जोशीमठ और उत्तरकाशी में डीजल-पेट्रोल की आपूर्ति लडख़ड़ा गई. रोजाना करीब 10-10,000 तीर्थयात्री यमुनोत्री और गंगोत्री धाम पहुंच रहे हैं. चारधाम यात्रा के दो प्रमुख धाम के उत्तरकाशी जिले में मौजूद होने के कारण यात्री वाहनों का सर्वाधिक ठहराव उत्तरकाशी में ही है.
    इस बार रिकार्ड तोड़ संख्या में यात्री चारधाम आ रहे हैं, जिसमें से सबसे ज्यादा बद्रीनाथ और केदारनाथ की ओर रुख कर रहे हैं. अमूमन बद्रीनाथ में यात्रियों की संख्या ज्यादा होती थी लेकिन इस बार केदारनाथ में बड़ी संख्या में लोग आए हैं. जहां बद्रीनाथ में एक महीने में पांच लाख से ज्यादा श्रद्धालु पहुंचे हैं, वहीं केदारनाथ में भी इस बार यह आंकड़ा लगभग बराबर ही है.
    उत्तराखंड में मसूरी कैम्पटी मार्ग पर होटल वाइल्ड फ्लाइओवर हाउस के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. कार में कुल आठ लोग सवार थे.
    00:41
    बद्रीनाथ मार्ग पर 30 किलोमीटर लंबा जाम यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बन रहा है. श्रद्धालु बद्रीनाथ धाम हेमकुंड साहिब के लिए निकल तो समय से रहे हैं लेकिन चमोली पहुंचते ही कई किलोमीटर लंबे जाम में फंसे रह गए. चमोली में क्षेत्रपाल, लंगसी, सेलंग और जोशीमठ में जगह जगह रोजाना कई किलोमीटर लंबा जाम लग रहा है. कल शाम जोशीमठ में हेलंग से विष्णुप्रयाग तक 30 किलोमीटर लंबा जाम लगा. जो देर रात तक खुल नहीं पाया. यह इस सीजन का पहला दिन है जब इतना लंबा जाम लगा. श्रद्धालुओं को भूखे प्यासे और तपती गर्मी में गाड़ी में ही दिन गुजारना पड़ रहा है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    इन दिनों बॉलीवुड में पुरानी फिल्मों के हिट गानों को रीक्रिएट करने का ट्रेंड चल पड़ा है. अब स्ट्रीट डांसर फिल्म के लिए 90 के दशक का पॉपुलर सॉन्ग मुक्काला मुकाबला को रीक्रिएट किया जाएगा.
    बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने कुड़िये नी से एक सिंगर और कम्पोजर के तौर पर अपना करियर शुरू किया है. इस म्यूजिक वीडियो के निर्देशन के लिए उन्होंने अपनी भाभी ताहिरा कश्यप का शुक्रिया अदा किया है.
    04:45
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किस तरह की बद्रीनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना, जानिए बद्रीनाथ मंदिर के धर्माधिकारी भुवन चंद्र उनियाल से. देखें दिलीप सिंह राठौड़ की ये रिपोर्ट.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay