एडवांस्ड सर्च

अखिलेश यादव ने राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पुलिस कमिश्ननरी के बाद भी राजधानी लखनऊ में ताबड़तोड़ हत्याएं हो रही हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    साउथ दिल्ली के फतेहपुर थाना क्षेत्र के डेरा गांव में गुरुवार रात उस वक्त सनसनी फैल गई जब बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर व्यापारी को गोली मार दी. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.
    09:24
    ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस  ने कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी गैंग के एक सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया. ये बदमाश कंपनियों से निकलने वाली गाड़ियों से अवैध वसूली करता था. अशोक भाटी नाम के बदमाश पर कई केस भी दर्ज हैं.  उसका एक साथी यतेंद्र भाटी अभी भी फरार है. यतेंद्र एक चर्चित हत्याकांड में शामिल था. ये लोग काफी लंबे समय से इस अवैध उगाही की वारदात को अंजाम दे रहे थे. गाजियाबाद के लोनी  में बंद मकान से चोरों ने लाखों की नकदी और गहने चुरा लिए.  घर के लोग एक शादी में गए हुए थे. चोर कई घंटे तक घर में रहे और कोना कोना खंगाल डाला. घर के मालिक  मेहराजुद्दीन लौटे तो घर के ताले टूटे हुए थे. उनके मुताबिक 33 तोले सोने के जेवर और लाखों की नकदी चुराई गई है.  इस परिवार ने अपने पड़ोसियों पर ही शक जताया है.
    सोनभद्र के कोन थाना क्षेत्र के हरदी गांव में व दुध्धी तहसील के महुली गांव के सोन पहाड़ी में सोने का एक बड़ा भंडार मिलने की पुष्टि हो चुकी है. हरदी क्षेत्र में 646.15 किलोग्राम सोने का भंडार है वही सोन पहाड़ी में 2943.25 टन सोने का भंडार है.
    घटना जोधपुर की है. जहां लड़की ने लड़के को फोन कर कैफे में मिलने के लिए बुलाया. जैसे ही नाबालिग लड़का कैफे में पहुंचा तो पहले से वहां मौजूद कुछ युवकों ने लड़के के साथ मारपीट की.
    गुरुग्राम पुलिस ने एक चलते-फिरते कॉल सेंटर का भंडाफोड़ किया है. कॉल सेंटर से बीमा धारकों को फोन किया जाता था और उन्हें कई तरह की जाली योजनाएं बताई जाती थी और फिर उनसे ठगी की जाती थी.
    35 वर्षीय महिला मक्का पिसवाने गई थी. जहां आटा चक्की वाले ने रेप की घटना को अंजाम दिया. वहीं महिला की ओर से विरोध करने पर मारपीट कर महिला को अधमरा छोड़ दिया गया.
    दिल्ली के कंझावली थाना क्षेत्र में एक सर कटी लाश मिली. इसकी शिनाख्त दो दिन पहले किराड़ी से लापता हुए राजेश कुमार गुप्ता के रूप में हुई है. राजेश दो दिन पहले उधार के पैसे लेने के लिए निकले थे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पीड़ित छात्रा का आरोप है कि 14 फरवरी को उसके साथ छेड़छाड़ की गई थी, कॉलेज जाते समय मनचले लोग परेशान करते हैं. इंटरमीडिएट का पेपर है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर सुरक्षा प्रदान करे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay