एडवांस्ड सर्च

अमृतसर रेल हादसे में रामलीला में रावण की भूमिका निभाने वाले दलबीर की भी ट्रेन से कुचलकर मौत हो गई है. हादसे के दौरान दलबीर भी रेलवे ट्रैक पर ही मौजूद थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया क‍ि इससे पहले हमने ऐसा मंजर देखा है क‍ि जब क‍िसी का हाथ इधर तो क‍िसी पैर उधर. आज भी कुछ ऐसा ही मंजर था. नवजोत सिंह सिद्धू यहां से व‍िधायक हैं. उनकी पत्नी नवजोत कौर स‍िद्धू मंच पर मौजूद थी लेक‍िन घटना के बाद वह कार लेकर वहां से चली गईं.
    पंजाब के अमृतसर में बड़ी रेल दुर्घटना की खबर आ रही है. पठानकोट से अमृतसर की तरफ आ रही ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें 100लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है.
    रेलवे मुख्यालय दिल्ली की ओर से तमाम रेलवे स्टेशनों को आतंकी खतरे को लेकर खत लिखकर अलर्ट किया गया है. रेलवे ने अपने अलर्ट में सभी कर्मचारियों को सचेत रहने का आदेश दिया है. रेलवे के मुताबिक आतंकी संगठन अलकायदा रेल दुर्घटना की बड़ी साजिश रच रहा है.
    रेलवे बोर्ड के चेयरमैन एके मित्तल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. दरअसल बार-बार हो रहे हादसों के कारण भारतीय रेल विभाग निशाने पर था, जिसके बाद मित्तल का यह इस्तीफा सामने आया है.
    ट्रैक पेट्रोलिंग कर्मचारियों ने इस साजिश को विफल कर दिया. रेल कर्मी मंजूर आलम और रमेश प्रजापति ने रेल ट्रैक पर रखे एक मीटर के दो पत्थर देखे. जब इन दोनों ने उन पत्थरों के स्लैब को हटाने की कोशिश की तो आसपास में छिपे 3-4 लोगों ने इन दोनों के पास पहुंचकर गालियां देना शुरु कर दिया.
    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को सुबह-सुबह ही दिल्ली के तीन एटीएम जा पहुंचे और वहां रात से लंबी कतारों में खड़े लोगों से बात की. दूसरी तरफ इंदौर-पटना एक्सप्रेस ट्रेन हादसे में मरने वालों की तादाद 133 पहुंच चुकी है जबकि 60 लोगों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है.
    तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस जगह खड़े होकर स्वयं का महिमामंडन कर रहे हैं, उसी के बगल में लाशों का ढेर पड़ा है.
    नरेंद्र मोदी सरकार का एक साल पूरा होने पर रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने आज एक पत्र जारी कर अपने मंत्रालय की उपलब्धियों का बखान किया. अपने 66 बिंदु के उपलधिपत्र की प्रस्तावना में ही प्रभु ने मीडिया के एक तबके पर रेल मंत्रालय की बजट घोषणाओं पर संदेह करने आरोप लगाया.
    रेलवे को गठबंधन और सत्ता की राजनीति का मोहरा नहीं बनाने की नसीहत देते हुए विपक्ष दल भाजपा ने सरकार से जानना चाहा कि जब पूर्व रेल मंत्रियों लालू प्रसाद एवं ममता बनर्जी के कार्यकाल में रेलवे इतना मुनाफा कमा रही थी तो आखिर उसकी माली हालत अचानक खराब कैसे हो गई कि यात्री किराया बढ़ाने की नौबत आ गई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay