एडवांस्ड सर्च

कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के बहाने सुपर 30 फेम एक्टर को परेशान करने के आरोपों को सिरे से खारिज किया. सुनैना रोशन के विवाद को लेकर कंगना ने कहा कि यदि ऋतिक के परिवार में कोई उन पर भरोसा कर रहा है तो इसमें उनकी क्या गलती है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आरोपों के मुताबिक, एक दिन उसने बुजुर्ग को अपने फ्लैट पर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद उनको बेहोशी छा गई. होश में आने के बाद बुजुर्ग बेसुध हालत में अपने घर पहुंचा. वहीं कुछ दिन बाद ही महिला ने बुजुर्ग को बताया कि बेहोशी के दौरान उसने अपने साथ कुछ अंतरंग वीडियो बनाए थे, जो उसके मोबाइल में मौजूद हैं.
    26:22
    डीडीए यानी दिल्ली डवलेपमेंट अथॉरिटी जिसकी जिम्मेदारी दिल्ली में रहने वाले लोगों को घर मुहैया कराने की होती है. लेकिन अब इसी डीडीए से लोग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. लोगों का आरोप है कि डीडीए ने पैसे किसी और साइज वाले फ्लैट के लिए और पजेशन किसी और साइज वाले फ्लैट की दी. देखें ये रिपोर्ट.
    जयपुर पुलिस ने अमीर परिवार के लोगों को अपहरण कर फिरौती मांगने वाले हरियाणा के गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह से जुड़े एक महिला सहित 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.
    भारतीय संसद ने रियल एस्टेट इंडस्ट्री को रेगुलेट करने और फ्लैट खरीददारों को फर्जीवाड़े से बचाने के लिए साल 2016 में रियल एस्टेट (रेगुलेशन एंड डेवलपमेंट) एक्ट बनाया था.
    01:13
    रियल इस्‍टेट कंपनी जेपी के फ्लैट खरीदारों ने कहा है कि अगर जेपी को दिवालिया घोषित किया जाता है तो सबसे पहले बैंक अपना पैसा वापस लेंगे, हमें कुछ नहीं मिलेगा. फ्लैट खरीदारों की अर्जी पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को कहा कि आप एक ऐसा प्रस्ताव क्यों नहीं लाते, जिससे फ्लैट खरीदारों की समस्या का समाधान हो जाए. मामले में गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने बताया कि 17 जुलाई को NCLAT में इस मामले की सुनवाई है. इसलिए सुनवाई 17 जुलाई के बाद ही रखी जाए. कोर्ट ने अब अगली सुनवाई 18 जुलाई को तय की है. मामले पर और ज्‍यादा जानकारी दे रहे हैं आजतक संवाददाता संजय शर्मा.
    मुंबई जैसे महंगे शहर में अपना घर खरीदना बेहद खास है. लेकिन जब यह सपना साकार होता है और उसपर भी वो घर जो आपके लिए खास मायने रखता हो तो खुशी दोगुनी हो जाती है. हाल ही में बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय कार्तिक आर्यन भी इस खुशी से रूबरू हुए.
    श्रीनाथ बंगलोज सोसाइटी में एक संदिग्ध युवक घूम रहा था. अचानक कई महिलाओं को देखकर एक फ्लैट के सामने उस युवक ने अपनी पैंट उतार दी और आपत्तिजनक अश्लील हरकतें करने लगा.
    बीजेपी कार्यकर्ता के साथ अश्लील चैटिंग करने के मामले को पार्टी ने गंभीरता से लेकर संभागीय संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी को निलंबित कर दिया है. कुछ दिनों से ये चैटिंग पार्टी नेताओं के बीच चर्चा में थी, लेकिन सोशल मीडिया पर चैटिंग सार्वजनिक होने पर सोमवार को बीजेपी ने जोशी पर कार्रवाई कर दी.
    जेपी के फ्लैट खरीदारों की अर्जी पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को कहा कि आप एक ऐसा प्रस्ताव क्यों नहीं लाते, जिससे फ्लैट खरीदारों की समस्या का समाधान हो जाए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay