एडवांस्ड सर्च

सीने में दर्द की शिकायत के बाद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को सोमवार रात बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले डीके शिवकुमार को 1 नवंबर को हाई ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल बढ़ने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के इलाके में रहने वाली 17 साल की लड़की की बीते कई दिनों से डेंगू के उपचार के दौरान शनिवार को मौत हो गई जब‍क‍ि सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने डेंगू से एक भी मौत ना होने का दावा किया था.
     अब 'सिंगल' नहीं खुद के साथ मिंगल होने का जमाना है. कोई पूछे मिंगल होने का कब तक इरादा है तो दें दो टूक जवाब, मैं तो खुद के साथ मिंगल हूं, कोई एतराज!
    Facebook का नया लोगो वॉट्सऐप, इंस्टाग्राम और फेसबुक के दूसरे प्रोडक्ट्स में दिखेगा. यह लोगो काफी अलग है और कंपनी ने कहा है कि इसका मकसद लोगों के लिए ये क्लियर करना है कि वो जो प्रोडक्ट यूज कर रहे हैं उसे कौन चला रहा है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    सोपोर में आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में 15 लोग घायल हो गए. वहीं दिवाली के अगले दिन दिल्ली में प्रदूषण का स्तर खतरनाक स्तर पर पहुंच गया. भाजपा की पंकजा मुंडे को विधानसभा चुनाव में मात देने वाले धनंजय मुंडे का फ्लैट लोन न चुकाने पर जब्त कर लिया गया है.
    महाराष्ट्र में एनसीपी के नेता धनंजय मुंडे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है. पुणे में उनके मकान को जब्त कर लिया गया है. धनंजय मुंडे के फ्लैट को शिवाजीराव भोसले सहकारी बैंक ने 70 लाख रुपये के ऋण का भुगतान न करने की वजह से जब्त किया.
    डीके शिवकुमार और कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस प्रमुख दिनेश गुंडू राव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. गुंडू राव ने कहा कि बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा है. गठबंधन सरकार गिराने के लिए वह सब जो कुछ कर सकते थे उन्होंने किया.
    इंडिया टुडे स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने अपनी जांच में मुनाफाखोर पटाखा विक्रेताओं को बेनकाब किया. इस मुहिम के तहत हमारे अंडर कवर रिपोर्टर ने सबसे पहले दिल्ली से सटे गाजियाबाद के फर्रुखनगर इलाके में पहुंचकर जांच की.
    फाइनेंसर अमित हुड्डा और उसके नौकर निखिल गुलाटी के कत्ल की गुत्थी सुलझ गई है. दिल्ली पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पैसे के लेन-देन के विवाद में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay