एडवांस्ड सर्च

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Twitter पर अब आप डायरेक्ट मैसेज में फेसबुक मैसेंजर की तरह टेक्स्ट पर रिएक्शन इमोजी ऐड कर सकते हैं. 
    कौन हैं वो टीचर जिनके पढ़ाने के तरीके से इंप्रेस हुए बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा.
    वायरल हो रहे वीडियो में दावा किया जा रहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के वोटरों को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की सलाह दे रही है.
    पूरी सीरीज में इस कहानी को दर्शाया गया है, जो किरदार असली कहानी में थे उनसे बात की गई है. कुछ भी फिक्शन ना दिखाकर, इसमें सभी रियल फुटेज का इस्तेमाल किया है.
    सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बड़ी तादात में मुस्लिम समाज के लोग देखे जा सकते हैं.
    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की फोटो के साथ उनके हवाले से एक मैसेज वायरल हो रहा है जिसे देखकर लगता है कि वह उनका बयान है. मैसेज में लिखा है कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पोलिंग बूथ नहीं बनाए जाने चाहिए, वरना इन सरकारी स्कूलों को देखकर लोग केजरीवाल को वोट देंगे. इसमें कितनी सच्चाई है...जानने के लिए पढ़िए  पूरी खबर.
    इंडिया टुडे के एंटी फेक न्यूज वॉर रूम (AFWA) ने पड़ताल में पाया कि वायरल हो रहा वीडियो तीन महीने पुराना है और झारखंड के धनबाद से है. इसका सीएए से कुछ लेना देना नहीं है.
    कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी करने वाले प्रोफेसर योगेश सोमन का कहना है कि जांच समिति के सामने पूरे प्रकरण पर अपनी बात रखेंगे.
    मोदी सरकार के मिशन जम्मू-कश्मीर पर गए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी आज श्रीनगर के लाल चौक पर पहुंचे. मुख्तार अब्बास नकवी ने लाल चौक पर स्थानीय लोगों और दुकानदारों के साथ मुलाकात और बातचीत की.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay