एडवांस्ड सर्च

साल 1988 में शुरू हुआ दूरदर्शन का टीवी सीरियल महाभारत उस दौर के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी धारावाहिकों में था. इस शो के 94 एपिसोड शूट किए गए थे और इस शो को टीवी पर कई बार प्रसारित किया गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी न किसी वजह को लेकर अक्सर स्टार्स के बीच लड़ाई और मनमुटाव की खबरें आती रहती हैं. बी टाउन में कब अच्छे दोस्त एक दूसरे के दुश्मन बन बैठते हैं पता ही नहीं चलता है.
    हत्या के बाद विशाल का शव सिविल अस्पताल में स्कूटी पर छोड़कर हत्यारे फरार हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.
    दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) में वीर सावरकर की प्रतिमा स्थापित करने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. शुक्रवार को तो इस मामले में दो छात्र संगठनों में झड़प होने के बाद पुलिस ने स्थितियां संभालीं और पूरे कैंपस को मानो छावनी में बदल दिया.
    जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटने के बाद पाकिस्तान में जन्मे ब्रिटिश नेता नजीर अहमद ने भारत के खिलाफ कई ट्वीट कर तीखे हमले किए. इन्हीं में से एक ट्वीट में नजीर अहमद ने दावा किया कि कनाडा ने भारतीय फौज के जनरल और ब्रिगेडियरों को वीजा देने से मना कर दिया है. 
    अमेरिका में प्रिंट मीडिया के क्षेत्र में नौकरियों का संकट है. इस संकट को देखते हुए फेसबुक ने पेशेवर पत्रकारों को नौकरी देने का फैसला किया है.
    बिहार की राजनीति में लंबे समय बाद विपक्ष की भूमिका में बड़ा चेहरा सक्रिय होते दिखा है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव पटना वापस आ गए हैं और आते ही सड़क पर उतर गए.
    सोशल मीडिया पर आलीशान इमारतों की तस्वीरें साझा करके दावा किया जा रहा है कि ये सभी इमारतें कश्मीर के नेताओं के सरकारी आवास हैं.
    बंगाल की सियासी पिच पर बीजेपी और टीएमसी के बीच सीधा मुकाबला बनने की स्थिति बनने के बाद लेफ्ट कहीं पीछे छूट गया है. लोकसभा में एक भी सीट नहीं होने और महज 6.28% वोट शेयर के साथ लेफ्ट पार्टियां अपना वजूद बचाए रखने के लिए जूझ रही हैं और वो भी और कहीं नहीं, उस बंगाल में जो उनका कभी सबसे मजबूत किला रह चुका है. 
    क्या राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने किसी मुस्लिम महिला पर कई बाल्टी पानी डालकर उसको परेशान किया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें बुर्के में एक महिला पर कुछ नौजवान पानी फेंक रहे हैं और वो बचने के लिए इधर उधर दौड़ रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay