एडवांस्ड सर्च

सायंतन बसु ने कहा कि वेस्ट बंगाल में जो हो रहा है वह किसी सिविल सोशायटी में नहीं हो सकता. जो लोग आज उनके साथ हैं मैं चैलेंज करता हूं कि वो ममता के खिलाफ बात करें उनके साथ भी वही होगा जो दूसरों के साथ हुआ. ममता बनर्जी लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखतीं. पश्चिम बंगाल में सेडिशन एक रेगुलर थिंग है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कॉन्क्लेव के पहले दिन 'फ्लैशप्वाइंट: राजद्रोह: देशभक्ति का नया टेस्ट किट' सेशन में बीजेपी नेता और फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पॉल, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश डॉ. अशोक गांगुली, बीजेपी (पश्चिम बंगाल) के महासचिव सायंतन बसु और मेंटल हेल्‍थ एक्‍टिविस्‍ट रत्‍नाबोली राय ने अपने विचार रखे.
    फरहान को बेहद कम तापमान में इस ट्रीटमेंट में से होकर गुजरते देखा जा सकता है. क्रायोथेरेपी एक ऐसा ट्रीटमेंट या उपचार है, जहां शरीर को कुछ मिनटों के लिए बेहद ही कम तापमान में रखा जाता है.
    आमिर खान की फिल्म दंगल एक और नया रिकॉर्ड बना लिया है. दंगल ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस में 2 हजार करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर लिया है.
    संजय लीला भंसाली चाहते थे कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म में एक आइटम नंबर करें मगर सलमान खान डैजी शाह से आइटम नंबर कराना चाहते थे. इसी बात पर सहमत‍ि नहीं बन पाई और इंशाहअल्लाह की शूटिंग रोक दी गई.
    00:26
    अब बात कांग्रेस के दिल्ली के नेता सुभाष चोपड़ा की जो प्रियंका चोपड़ा के जबरा फैन निकले. नेता जी को कहना था प्रियंका वाड्रा लेकिन लगाने लगे प्रियंका चोपड़ा के नारे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं. कांग्रेस पार्टी की एक जनसभा के दौरान प्रियंका चोपड़ा के नारे देखने को मिले.
    00:47
    कांग्रेस की एक रैली में प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का मामला सामने आया है. दिल्ली में आयोजित हुई कांग्रेस की रैली में जब प्रियंका गांधी की जगह प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारा लगा तो सब चौंक गए. मंच पर इस दौरान कांग्रेस नेता सुरेंद्र कुमार और दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ मौजूद थे. यह वीडियो सोशल मीडिया में पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखें.  
    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने रविवार को शादी की पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. इस स्पेशल ओकेजन पर उनके फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ढ़ेर सारी बधाईयां दी.
    सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं. ये वीडियो कांग्रेस पार्टी की एक जनसभा का बताया जा रहा है. दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा भी वीडियो में नजर आ रहे हैं.
    दोस्ताना 2 के पंजाब शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है. करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के कंटेंट के बारे में बातें की हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay