एडवांस्ड सर्च

राहुल गांधी बिना देरी किए सबसे पहले खड़े हुए और बैंड के साथ गुनगुनाए. इसके बाद बाकी नेताओं ने भी उनका साथ निभाया. इस दौरान पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश सिंह बघेल, गुलाम नबी आजाद को भी आनंद लेते देखा गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह न मिलने के बाद अपना दल (एस) की नेता अनुप्रिया पटेल को दूसरा बड़ा झटका लगा है. योगी सरकार के पहले मंत्रिमंडल विस्तार में अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल को जगह नहीं मिली.
    कांग्रेस केंद्र की मोदी सरकार पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगा रही है, तो वहीं अब केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने उल्टा कांग्रेस पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर रॉबर्ट वाड्रा पर आरोप सिद्ध होते हैं तो वो भी जेल जाएंगे.
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के ट्वीट और मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर अलवर के वकील जितेंद्र शर्मा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में न्यायपालिका के अपमान का परिवाद पेश किया था. प्रियंका गांधी के खिलाफ वकील के परिवाद पर सुनवाई अब अगले हफ्ते होगी.
    भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में राजभर और कुर्मी वोटों पर एकछत्र अधिकार करने के लिए दो चेहरों को आगे बढ़ाने का दांव चला है. अनिल राजभर के जरिए ओम प्रकाश राजभर और रमाशंकर पटेल को मजबूत कर अनुप्रिया पटेल का प्रभाव कम करने की कोशिश है.
    कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने कहा कि मैं आईएनएक्स केस के बारे में कुछ नहीं जानता. मुझे ईडी ने 20 बार बुलाया और मैं गया भी. एफआईपीबी के सदस्य मुझसे कभी नहीं मिले.
    पी. चिदंबरम को सीबीआई ने बुधवार रात गिरफ्तार किया था. उन पर आईएनएक्स मीडिया केस में वित्तीय अनियमितताओं का आरोप है. सीबीआई गुरुवार को उनसे पूछताछ करेगी.
    प्रियंका गांधी ने कहा, बीजेपी सरकार पहले करोड़ों दलित बहनों-भाइयों की सांस्कृतिक विरासत के प्रतीक रविदास मंदिर स्थल से खिलवाड़ करती है और जब देश की राजधानी में हजारों दलित भाई-बहन अपनी आवाज उठाते हैं तो बीजेपी उन पर लाठी बरसाती है.
    कार्ति चिदंबरम ने कहा, 'मेरी तलाशी चार बार ली गई और मैं 20 से अधिक समन पर हाजिर हुआ. हर सत्र कम से कम 10 से 12 घंटे का था. मैं 12 दिनों तक सीबीआई का मेहमान बना रहा.' कार्ति चिदंबरम ने कहा कि सरकार कश्मीर मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए ये सब कर रही है.
    देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75वीं जयंती का यह कार्यक्रम केडी जाधव इंडोर स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा. इसमें सोनिया गांधी देशभर से आए नेताओं, पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay