एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अब शिवसेना का हाथ थाम लिया है. हाल ही में उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की शिक्षा पर सवाल  उठाते हुए एक गाना गाया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जब लोगों ने पूछा कि बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना में जाने के बाद क्या गाना गाएंगी, तो उन्होंने कहा कि हां, मैं आगे भी गाना गाती रहूंगी.
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का वाराणसी से चुनाव लड़ना लगभग तय है. यह दावा कांग्रेस प्रवक्ता और एमएलसी दीपक सिंह ने किया. वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी के टिकट पर दोबारा मैदान में हैं.
    प्रियंका ने राहुल को लिखा है जिन चीजों से मुझे निराशा हो रही है वो ये है कि जहां पार्टी द्वारा महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान और सशक्तिकरण की बात की जाती है, आप भी इनके हक में बात करते हैं, लेकिन यही चीज पार्टी के कुछ नेताओं के व्यवहार में नहीं दिखती है. जब मैं पार्टी के लिए आधिकारिक दौरे पर थी तभी मेरे साथ एक गंभीर, घटना हुई, लेकिन पार्टी ने इसे नजरअंदाज कर दिया. इस घटना के बाद मुझे यकीन हो गया कि अब मेरे लिए आगे बढ़ने का वक्त हो गया और मुझे कांग्रेस से बाहर फोकस करना चाहिए.
    प्रियंका चतुर्वेदी ने अब अपनी ट्विटर प्रोफाइल में खुद को कॉलमिस्ट-ब्लॉगर-मदर बताया है. साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट्स को पर्सनल बताया हुआ है और रिट्वीट के बारे में भी लिखा है.
    आमतौर वरुण गांधी अपने चचेरे भाई-बहन राहुल गांधी और  प्रियंका गांधी की आलोचना करने से परहेज करते हैं, लेकिन "इंडिया टुडे" से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा उनका मोदी से कोई मुकाबला नहीं हो सकता, साथ ही कहा कि आने वाले दो दशकों तक राहुल गांधी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं.
    अमित शाह ने कहा कि इस चुनाव में जनता 2014 से भी बड़ी जीत दिलाएगी. साथ ही उन्होंने 370 के मुद्दे पर कहा कि केंद्र की मोदी सरकार में इतनी योजनाएं मुमकिन हैं तो 370 भी मुमकिन है.
    01:35
    देश में आज दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है. इस चरण में 12 राज्यों की कुल 95 सीट पर मतदान हो रहा है. इस बीच आजतक ने उत्तर प्रदेश की फतेहपुर सीकरी सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर से बातचीत की. राज बब्बर ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. हाल ही में पीएम मोदी ने कहा था कि राहुल गांधी उन्हें पिछड़ा होने की वजह से गाली देते हैं. इस पर राज बब्बर ने अपनी प्रतिक्रिया दी. इसके अलावा उन्होंने प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव लड़ने की अटकलों पर कहा कि पार्टी इस पर फैसला लेगी. देखिए राज बब्बर से आजतक के कुमार विक्रांत के सवाल-जवाब.चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर
    बैन के 48 घंटे पूरे होने के बाद मायावती ने ट्वीट करके पूछा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यानथ बैन के बाद मंदिर-मंदिर घूम रहे है और चुनाव लाभ ले रहे हैं. उन पर आयोग इतना मेहरबान क्यों है? गुरुवार सुबह की ऐसी ही 5 बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें..
    जब से प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री हुई है, तभी से ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह पीएम मोदी को सीधा चुनौती दे सकती हैं. जब उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया, तो इन अटकलों ने और भी तूल पकड़ लिया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay