एडवांस्ड सर्च

भोपाल मध्य से बीजेपी प्रत्याशी सुरेंद्रनाथ सिंह की हार पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विवादित बयान दिया है. अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले विजयवर्गीय ने कहा कि सुरेंद्रनाथ सिंह की हार से ज्यादा उन्हें इस बात का सबसे ज्यादा दुख है कि राष्ट्रवादी ताकतों के आगे बीफ खाने वाले जीत गए.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बीते गुरुवार की रात को प्रियंका और सिंधिया ने सचिवों के साथ बैठक की और फैलसा लिया कि नवनियुक्त सचिव राज्य का दौरा करेंगे और संगठन और लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे.
    PSE सर्वे में जब प्रतिभागियों से पूछा गया कि आतंकवाद से निपटने के लिए सबसे उपयुक्त नेता किसे मानते हैं तो 49%  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिया.
    उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन ने सीटों का ऐलान कर दिया है. सपा के खाते में 37 और बसपा के खाते में 38 सीटें आई हैं. दिलचस्प बात ये है कि सपा को ज्यादातर सीटें ऐसी मिली हैं, जहां पिछले चुनाव में कांग्रेस दूसरे नंबर पर रही थी. इसका मतलब साफ है कि प्रियंका का मुकाबला मायावती से नहीं बल्कि अखिलेश यादव से होगा.
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के राजनीतिक असर को कम करने के लिए बीजेपी ने पूरी तरह से कमर कस लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अवध और पूर्वांचल का साधने की रणनीति बनाई है. इसी मद्देनजर फरवरी के आखिरी सप्ताह में दोनों नेता उतर रहे हैं.
    Robert Vadra रॉबर्ट वाड्रा को आज एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होना है. पिछली पेशी में खराब स्वास्थ्य होने की वजह से पूछताछ पूरी नहीं हो पाई थी.
    प्रियंका-सिंधिया की जोड़ी ने राज बब्बर की मौजूदगी में 80 में से 25 मजबूत उम्मीदवारों की दावेदारी पर चर्चा कर की. आगे कांग्रेस की कोशिश ये है कि, जिन सीटों पर कांग्रेस और बीजेपी में मुकाबला दिख रहा हो, वहां सपा-बसपा गठबंधन उसी लिहाज से उम्मीदवार दे.
    उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच सीटों का बंटवारा हो चुका है. बसपा को सपा से अधिक सीटें मिली हैं. बसपा के खाते में 38 सीटें गई हैं तो सपा को 37 सीटें मिली हैं. पर क्या इसका नकारात्मक असर सपा के वोटबैंक पर पड़ेगा? या गठबंधन के उलझाऊ गणित से योगी आदित्यनाथ और नरेंद्र मोदी पार पा लेंगे? अग्नि परीक्षा किसकी है? क्या सपा-बसपा अपनी सियासी वजूद बचा पाएंगी?
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया की रिपोर्ट में 75 फीसदी से ज़्यादा कार्यकर्ताओं ने राजबब्बर को हटाने की मांग की. अब ऐसे में माना जा रहा है कि जल्दी ही यूपी कांग्रेस को दो नए अध्यक्ष मिल सकते हैं.
    पंजाब कांग्रेस अमृतसर लोकसभा सीट से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चुनाव में उतारने की मांग कर रही है. पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सहित पंजाब के सभी कांग्रेस विधायक और नेता मिलकर राहुल गांधी से यह मांग करेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay