एडवांस्ड सर्च

दीपिका मंगलवार को जब जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचीं तो उनकी मौजूदगी में छात्रों ने नारेबाजी भी की. इस बीच दीपिका ने आजतक से बातचीत में JNU विवाद पर खुलकर बातचीत की.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    रविवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल संग नागरिकता संशोधन एक्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स संग मीटिंग की. इसमें जहां सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्ट‍िफिकेशन के चीफ प्रसून जोशी, एक्टर रणवीर शोरे शामिल हुए वहीं करण जौहर, विक्की कौशल, कबीर खान जैसे सेलेब्स नदारद दिखे.
    रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड के टॉप सितारों को मुंबई में यूनियन मिनिस्टर ऑफ रेलवे कॉमर्स एंड इंडस्ट्री पीयूष गोयल के साथ मुलाकात का न्यौता दिया गया है. माना जा रहा है कि ये मीटिंग विवादित नागरिकता संशोधन कानून पर डिस्कशन के लिए बुलाई गई है.
    फिल्म 'पानीपत : द ग्रेट ब्रिटेयल' में कथित तौर पर गलत तथ्य प्रस्तुत करने को लेकर राजस्थान की राजधानी जयपुर में प्रदर्शन बढ़ता जा रहा है. प्रदर्शनकारी राज्य में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं.
    सायंतन बसु ने कहा कि वेस्ट बंगाल में जो हो रहा है वह किसी सिविल सोशायटी में नहीं हो सकता. जो लोग आज उनके साथ हैं मैं चैलेंज करता हूं कि वो ममता के खिलाफ बात करें उनके साथ भी वही होगा जो दूसरों के साथ हुआ. ममता बनर्जी लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखतीं. पश्चिम बंगाल में सेडिशन एक रेगुलर थिंग है.
    कॉन्क्लेव के पहले दिन 'फ्लैशप्वाइंट: राजद्रोह: देशभक्ति का नया टेस्ट किट' सेशन में बीजेपी नेता और फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पॉल, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश डॉ. अशोक गांगुली, बीजेपी (पश्चिम बंगाल) के महासचिव सायंतन बसु और मेंटल हेल्‍थ एक्‍टिविस्‍ट रत्‍नाबोली राय ने अपने विचार रखे.
    मणिकर्णिका जापान में 3 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म को कंगना रनौत ने ही डायरेक्ट किया था. इस हिसाब कंगना बॉलीवुड की पहली महिला डायरेक्टर हैं जिनकी फिल्म जापान में भी रिलीज होगी.
    रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म को लेकर राजस्थान के कोटा में विरोध जारी है.
    साहित्य आजतक-2019 में रचनाकारों-फनकारों के साथ लोगों के भारी जुटान ने साबित किया कि जनता में साहित्य की ललक बरकरार
    कर्ण सिंह ने कहा कि नेहरू म्यूजियम की जगह मोदी सरकार सभी प्रधानमंत्रियों का स्मारक बनाना चाहती थी, जिसका विरोध हमने कमेटी में किया था और कहा था कि एक अलग जगह स्मारक बने.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay