एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन के बाद के दौर में राजकमल प्रकाशन समूह पाठकों के साथ जुड़े रहने की हरसंभव कोशिश कर रहा है. इसने नई किताबों के प्रकाशन की शुरुआत कर दी है और सबसे पहले पेरियार की दो किताबों को पाठकों के बीच पेश किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    घटना के सामने आने के बाद पेरियार के समर्थक मौके पर जमा हो गए और उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.
    गरमी में देशभर में पानी की किल्लत शुरू हो जाती है और उनमें से एक नाम तमिलनाडु के शहर चेन्नै का भी होता है. विडंबना यही है कि तमिलों ने पुराने समय से ही अपने जलागारों और जलस्रोतों का न सिर्फ संरक्षण किया बल्कि अपनी पूजा में भी शामिल किया. वहां के स्थानीय नृत्यों में कारागम या कारागट्टम में वर्षा की देवी मारी अम्मन और नदी देवी गंगेयी अम्मन और कावेरी अम्मन की स्तुति की जाती है. पर नई पीढ़ी नदियों और जलाशयों से दूर है
    जेएनयू छात्रसंघ (JNUSU) ने नोटिस जारी कर लिखा- जेएनयू वीसी द्वारा 5 जनवरी को कैंपस में हुई हिंसा में शामिल होने वालों की असिस्टेंट पद पर नियुक्ति की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर.
    तमिल सुपरस्टार नरम हिंदुत्व के सहारे द्रविड़ राजनीति का गढ़ भेदने की तैयारी में
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    सुपरस्टार रजनीकांत की ओर से द्रविड़ आंदोलन के प्रणेता पेरियार को लेकर की गई टिप्पणी पर विवाद थमता नहीं दिख रहा है. टिप्पणी के बाद रजनीकांत के घर के बाहर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है.
    सामाजिक कार्यकर्ता पेरियार को लेकर दिए गए बयान पर सुपरस्टार रजनीकांत का विरोध बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को उनके घर के बाहर प्रदर्शन होना है, उससे पहले रजनीकांत का कहना है कि वह किसी से माफी नहीं मांगेंगे.
    अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने आरोप लगाया है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में 5 जनवरी को हुए हमले में वामपंथी छात्र संगठनों का हाथ है.
    JNU में 5 जनवरी की शाम हुई हिंसा से जुड़ी एफआईआर दर्ज करने के बाद दिल्ली ने जांच आगे बढ़ा दी है. पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है. इसके लिए क्राइम ब्रांच ने बाकायदा कुछ सवाल तैयार किए हैं, जिन पर ये पूछताछ होनी है. बताया जा रहा है कि जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष से पूछताछ में पुलिस 16 सवालों के जवाब मांग सकती है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay