एडवांस्ड सर्च

द कपिल शर्मा शो में इस बार पागलपंती देखने को मिलेगी. दरअसल, शो में फिल्म पागलपंती की स्टारकास्ट शिरकत करने वाली है. शो में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला जैसे सितारें नजर आएंगे. 

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सप्‍ताह के चौथे कारोबारी दिन पेट्रोल एक बार फिर महंगा हो गया. देश की राजधानी दिल्‍ली में पेट्रोल की कीमत में 15 पैसे का इजाफा हुआ.
    नोएडा पुल‍िस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे, ग्रेटर नोएडा व नोएडा एक्सप्रेस-वे पर खड़ी गाड़ियों/ट्रकों से तेल चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार क‍िया है. इन अभ‍ियुक्तों के कब्जे से चोरी का सामान और रुपये बरामद क‍िए गए हैं.
    पेट्रोल के दाम में लगातार पांच दिनों से जारी वृद्धि पर बुधवार को ब्रेक लग गया और डीजल की कीमत में भी कोई बदलाव नहीं हुआ.
    01:46
    दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक शख्स की पेट्रोल पंप पर गोलीमार कर हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े हुई यह वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जिससे मिले वीडियो फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि हत्यारों ने किस बेखौफी से इस वारदात को अंजाम दिया. वीडियो देखें.
    पेट्रोल के दाम में मंगलवार को लगातार पांचवें दिन बढ़त हुई है, लेकिन डीजल के दाम में लगातार दूसरे दिन कटौती होने से उपभोक्ताओं को राहत मिली है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में तेजी का रुख बना हुआ है.
    अयोध्या में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अभी अयोध्या में पंचकोसी-चौदहकोसी परिक्रमा चल रही थी. कार्तिक मेले के चलते अल्पवास करने के लिए करीब 20 लाख लोग अयोध्या आए थे. जिनमें से करीब 80% लोग जा चुके हैं. बाजार सामान्य रूप से खुले हुए हैं. 
    उत्तराखंड में केदारनाथ से कांग्रेस विधायक मनोज रावत पर जान लेवा हमला हुआ है. अगस्तमुनि में उन पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की गई. राज्य स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर इस घटना ने राज्य पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.
    1987 में विश्व हिंदू परिषद के महामंत्री अशोक सिंघल को राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के प्रमुख बालासाहेब देवरस से डांट न पड़ती तो उसी समय अपनी जगह से बाबरी मस्जिद को शिफ्ट कर दिया जाता. वरिष्ठ पत्रकार शीतला सिंह की किताब में खुलासा...
    अयोध्या जमीन विवाद पर फैसले को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार अलर्ट है. गाजियाबाद प्रशासन ने पेट्रोल, तेजाब समेत ज्वलंतशील पद्धार्थों की खुली बिक्री पर रोक लगा दी है. गाजियाबाद के एसडीएम सदर ने आदेश जारी किया, जिसका पालन न करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay