एडवांस्ड सर्च

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब अपने पिछले कार्यकाल के अंतिम दिनों में थे, तब से ही देश की अर्थव्यवस्था पटरी से उतरनी शुरू हो चुकी थी. जीडीपी का आंकड़ा गिरता जा रहा था. भ्रम की स्थिति थी. उनके सत्ता में आने के बाद साल भर अर्थव्यवस्था हिचकोले खाती रही. तभी कोरोना जैसा बड़ा संकट आ गया. एक साल पहले जब पीएम मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार सरकार का गठन हुआ तो देश की अर्थव्यवस्था के सामने कई तरह की चुनौतियां थीं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    फिल्म गुलाबो सिताबो का पहला गाना बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. मनोरंजन जगत में आज दिन भर क्या कुछ हुआ खास जानने के लिए पढ़िए आज तक का ये स्पेशल फिल्म रैप.
    रेल, सड़क और हवाई सेवा के जरिए गोवा में प्रवेश करने वाले लोगों को अब 14 दिनों तक होम क्वारनटीन नहीं रहना होगा. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि लोग या तो कोरोना का नेगेटिव सर्टिफिकेट लाएं या तो टेस्ट से गुजरें.
    प्रेक्षा मायानगरी मुंबई में अपने सपनों में उड़ान भरना चाहती थी. लेकिन काम ना मिलने का डर और सपनों का टूटना प्रेक्षा को डिप्रेशन में ले गया. तभी तो आत्महत्या जैसा कदम उठाने की प्रेक्षा ने पहले से तैयारी कर ली थी.
    केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को राहुल गांधी के आरोपों पर जवाब दिया और कहा कि लॉकडाउन को लेकर कांग्रेस शासित राज्यों सरकारों ने भी फैसला लिया है.
    एक्टर करण कुंद्रा ने ट्वीट कर लिखा- एक और टीवी एक्टर ने सुसाइड कर लिया. ये बहुत दुखद है. तुम बहुत यंग थी. तुम्हारे सामने पूरी जिंदगी थी. हमें हमारी मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने की जरूरत है.
    युवती के पिता के मुताबिक लॉकडाउन होने के पर वो घर आ गई थी. मुंबई में जिस तरह कोरोना वायरस बढ़ता जा रहा है और लगातार लॉकडाउन होने से, युवती को लगा कि लंबे समय तक काम नहीं मिलेगा. इसके चलते डिप्रेशन में आकर उन्होंने ये कदम उठाया है.
    सुरक्षा के नजरिये से इसमें रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, लॉकेबल ग्लोव बॉक्स और बड़ा लोडिंग डेक मिलता है. सुपर कैरी लगातार मिनी ट्रक सेगमेंट में बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं.
    प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया गया कि 560 बसें यूपी सरकार ने भेजी थीं. हमारी बसों में डीजल की कमी हुई तो राजस्थान के पेट्रोल पंपों पर भराया गया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि कोटा में कई और बच्चों ने कहा था कि हमें भी साथ लेते चलिए क्योंकि यहां खाना-पानी भी नहीं मिल रहा.
    ऊधमसिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में एक 7 माह की बच्ची के चोरी होने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले में आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और इसके साथ ही साथ बच्ची के परिजनों से पूछताछ कर रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay