एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    सरकार ने प्रावधान के मुताबिक नक्सली वारदात में मारे गए 64 सामान्य नागरिकों के आश्रितों को नियुक्ति पत्र दिया है. इसमें से सिर्फ खूंटी जिला के 41 आश्रित परिवार हैं.
    जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर अज्ञात आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका है. ये हमला अनंतनाग के डीसी ऑफिस के सामने हुआ है. इस हमले में कई लोग घायल हो गए हैं.
    जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को देखे जाने के बाद अलर्ट जारी किया है. उधमपुर रियासी के डीआईजी सुजीत सिंह ने कहा कि कुड इलाके में कुछ संदिग्ध लोगों के देखे जाने की सूचना मिली है.
    जम्मू कश्मीर के गांदरबल में सुरक्षा बलों के हाथों के बड़ी सफलता लगी है. यहां पर चलाए गए ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है.
    जम्मू कश्मीर में गांदरबल इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच 36 घंटे तक मुठभेड़ चली. मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक और आतंकी को ढेर कर दिया है. बता दें सुरक्षा बलों ने शनिवार को भी एक आतंकी को मार गिराया था.
    उत्तरी कश्मीर के गांदरबल जिले के नारनाग वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए. आशंका जताई जा रही है कि आतंकियों के इस समूह ने हाल ही में गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा से घुसपैठ की होगी.
    जम्मू एवं कश्मीर में रामबन के बटोत में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ से पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए प्रोत्साहित करने वाली एसएसपी अनिता शर्मा का वीडियो सामने आया है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay