एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि भारत के वीरों के फंड को भारतीय जनता पार्टी ने ठगा है. कांग्रेस ने तीन सवाल किए. पहला- शहीदों को फंड क्यों नहीं मिला, दूसरा- फंड किसकी जेब में गया और तीसरा- जिन्होंने फंड में दान किया उन्हें बताया जाए कि रकम का क्या इस्तेमाल हुआ.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पुलवामा में पिछले साल 14 फरवरी को ही आतंकी हमला हुआ था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. ऐसे में यह वीडियो पुलवामा का नाम लिए बिना शेयर किया गया है.
    पाकिस्तान ने शाहपुर, करणी सेक्टर में भी फायरिंग की है. भारतीय सेना ने पाकिस्तान की कायराना हरकत का करारा जवाब दिया है.
    पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत में गुस्सा था. चालीस जवानों को खोने का बदला भारतीय वायुसेना ने बालाकोट में आतंकी ठिकानों को खत्म करके लिया.
    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की पहली बरसी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कई सवाल खड़े किए हैं. राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा कि इस हमले की जांच का क्या निष्कर्ष निकला.
    पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकियों द्वारा जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला किया गया था. 14 फरवरी 2019 को हुए इस हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हुए थे.
    Pulwama Attack Anniversary: जैश ए मोहम्मद के आतंकियों के द्वारा किए गए हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. आज इस आतंकी हमले की पहली बरसी है और देश जवानों को सलामी दे रहा है.
    लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने हेमराज के स्मारक के लिए एक लाख रुपये दिए हैं. स्मारक का लोकार्पण 16 फरवरी को किया जाएगा.
    ISI ने सभी आतंकी गुटों के साथ मिलकर नया ग्रुप बनाया है, जिसका नेतृत्व जैश-ए-मोहम्मद कर रहा है. ग्रुप का नाम गजनवी फोर्स दिया गया है.
    जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी मुदस्सिर पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड था. उसको सुरक्षा बलों ने मार्च 2019 में एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला करने वाला आदिल अहमद डार लगातार मुदस्सिर के संपर्क में था. मुदस्सिर अहमद खान जम्मू-कश्मीर के त्राल का रहने वाला था और साल 2017 में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay