एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    डिजिटल स्पेस के लिए छिड़ी गहन लड़ाई में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राहुल गांधी सहित अपने प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त हासिल है, क्योंकि उनके अभियान ने युवाओं और जीवन के विभिन्न क्षेत्र के लोगों को बहुत प्रभावित किया है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लिखी कविता 'मोदी : द जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन' नामक वेब सीरीज में इस्तेमाल की गई है. यह कहानी मोदी के जीवन पर आधारित 10 हिस्सों वाली एक सीरीज है.
    केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नई दिल्ली स्थित मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की न्याय योजना को अपने निशाने पर लिया. जेटली ने कहा है कि कांग्रेस ने सात दशकों से देश को सिर्फ धोखा दिया है.
    प्रियंका गांधी वाड्रा ने चार ऐसे मुद्दे उठाए हैं, जिन्हें लेकर यूपी की जनता के बीच नाराजगी देखने को मिलती रही है. इनमें गन्ना किसान, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, आशाकर्मी और शिक्षामित्रों की मांग शामिल है. प्रियंका गांधी ने सीएम योगी की घेराबंदी रविवार को उस वक्त शुरू की थी, जब योगी को गन्ना लैंड पश्चिम उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रैली करने जाना था. एक खबर का हवाला देते हुए प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया और लिखा कि गन्ना किसानों के परिवार दिनरात मेहनत करते हैं, मगर यूपी सरकार उनके भुगतान का भी जिम्मा नहीं लेती.
    मुलायम सिंह यादव की बुजुर्गियत आड़े आ रही थी या फिर बसपा की दोस्ती, जिसके खातिर उन्हें स्टार प्रचारक के तौर पर सपा की पहली फेहरिश्त में जगह नहीं दी गई थी? हालांकि बाद में पार्टी की किरकिरी होने के बाद दोबारा से लिस्ट जारी करनी पड़ी और मुलायम का नाम सबसे ऊपर रखा गया.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पीएम नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित को टैग करते हुए कहा है कि बॉक्स ऑफिस पर टोटल धमाल मचाने के बाद अब पोलिंग बूथ पर टोटल धमाल मचाने का वक्त है. पीएम ने कहा कि VoteKar मूवमेंट को सपोर्ट कर आप भारत के लोकतंत्र मजबूत करेंगे.
    02:50
    ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पुलवामा हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया है. ओवैसी ने आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना की एयरस्ट्राइक के सबूत भी मांगे. ओवैसी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा कि प्रधानमंत्री की नाक के नीचे से भारी मात्रा में आरडीएक्स लेकर आतंकी पहुंचा कैसे? जब पुलवामा हमला हो रहा था तो बिरयानी खाकर सो रहे थे पीएम मोदी? इसे सवाल कहिए या सवाल की शक्ल में आतंकी हमले पर सियासत, मगर सच यही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एआईएमआईएम के मुखिया ने पुलवामा हमले को लेकर एक बार फिर जोरदार हमला बोला है.
    बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए गुजरात के 15 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. सुरेंद्रनगर सीट से टिकट कटने के बाद यहां के सांसद देवजी फतेहपुरा ने हंगामा खड़ा कर दिया और बीजेपी से इस्तीफा देने की धमकी दी है. सुरेन्द्रनगर से महेन्द्र मुंजपरा को टिकट दिया गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay