एडवांस्ड सर्च

अयोध्या में राम मंदिर की पहल न करने से नाराज Rashtriya Swayamsevak Sangh (RSS) ने अब केंद्र की मोदी सरकार पर सीधे तौर पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. आरएसएस को ऐसा लगता है कि अगर मोदी सरकार फिर से सत्ता में आ भी गई तो मंदिर निर्माण को लेकर कोई पहल नहीं करेगी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Prime Minister Narendra Modi को मिले जिस फिलिप कोटलर प्रेसिडेंशियल अवार्ड को ढकोसला बता कर विपक्ष ने खिल्ली उड़ाई और केंद्र सरकार के मंत्रियों ने उपलब्धि बता कर महिमामंडन किया, उसी अवार्ड की पृष्ठभूमि को लेकर कुछ अहम तथ्य सामने आए हैं.
    Rashtriya Janta Dal leader Tejaswi Yadav again hits PM Modi राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी व आरएसएस पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी झूठ की फैक्ट्री हैं. वो जितनी अच्छी तरीके से झूठ बोल लेते हैं, उतने अच्छे से हम सच भी नहीं बोल पाते हैं. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हम लोग जातिवादी नहीं हैं. हम सामाजिक न्याय की बात करते हैं. सबसे बड़े जातिवादी बीजेपी और आरएसएस हैं.
    बीजेपी नेता राम माधव ने कन्हैया कुमार पर राजद्रोह के मामले में पुलिस की भूमिका का बचाव किया है. इंडिया टुडे मैगजीन को दिए एक खास इंटरव्यू में राम माधव ने कहा कि इस मामले में कानून के मुताबिक ही कार्रवाई हो रही है. लोकसभा चुनाव पर उन्होंने कहा कि बीजेपी अपनी ताकत बरकरार रखेगी.
    PM Modi in Vibrant Gujarat Summit 2019 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने गुजरात के दौरे के दौरान 'वाइब्रेंट गुजरात ग्‍लोबल समिट 2019 ' का उद्घाटन करेंगे. मोदी अहमदाबाद में खरीदारी कर शोपिंग फेस्टीवल की शुरुआत भी करेंगे.
    भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बीमार होने से पार्टी के हालिया कार्यक्रमों पर इसका असर पड़ सकता है. शाह को बुधवार रात में दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया.
    देश की सर्वोच्च जांच एजेंसी सीबीआई में मची रार के बाद अब नए निदेशक की नियुक्ति के लिए 24 जनवरी को प्रधानमंत्री की अगुवाई वाली चयन समिति की बैठक होगी.
    ES File Explorer यूज किया है? अगर ये आपके स्मार्टफोन में है तो ये खबर आपको पढ़नी चाहिए. क्योंकि एक सिक्योरिटी रिसर्चर ने दावा किया है कि यह हैक किया जा सकता है.
    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने आस्ट्रेलिया के एडिलेड में 15 जनवरी को हुए एकदिवसीय मैच पर शतक लगाया. 2017 और 2018 में भी मकर संक्रांति के मौके पर कोहली शतक बना चुके हैं. जानिए, क्या है मकर संक्रांति से उनके शतक का कनेक्शन.
    Mahatma Gandhi National Rural Employment Gurantee Act (MGNREGA) के तहत सरकार ने 6000 करोड़ रुपए की अतिरिक्त राशि बांटी है जो किसी भी वित्त वर्ष में अब तक का रिकॉर्ड है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay