एडवांस्ड सर्च

रविवार की रात को दीये जलाने के साथ ही जयपुर में लोगों ने आसमान में रोशनी के बैलून उड़ाए. वहीं वैशाली नगर में झोपड़ी पर रोशनी का एक बैलून गिर गया. जिसके कारण झोपड़ी में आग लग गई.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश जहां कोरोना वायरस महामारी का सामना कर रहा है तो ऑनलाइन वेबसाइट पर दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को बेचने का विज्ञापन निकला है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को देश में दीये जलाए गए. हालांकि राजस्थान के झुंझुनू जिले में दीये जलाने के दौरान दो समुदाय आमने-सामने हो गए.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    शाहरुख खान और गौरी के छोटे बेटे अबराम वीडियो में अपने घर को रोशनी से जगमग करते दिख रहे हैं. घर की छत पर अबराम दीये प्रज्वलित कर रहे हैं.
    देश पीएम मोदी के अपील के बाद आगे आया और दीया-मोमबत्ती, मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाकर कोरोना के खिलाफ जंग में एकजुटता का संदेश दिया.
    करण जौहर ने अपने बच्चों और मां संग घर की छत पर चढ़कर टॉर्च जलाई. ऐसे में उन्होंने अपने घर के आसपास का नजारा भी फैन्स को दिखाया. वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी एक वीडियो शेयर किया है.
    बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर ने भी दीया जलाते हुए तस्वीर शेयर की और लोगों को शांति का संदेश दिया.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर पूरे देशवासियों के साथ-साथ उनकी मां हीराबेन ने भी गुजरात के गांधीनगर में दीप प्रज्ज्वलित किया. पीएम नरेंद्र मोदी की मां की एक तस्वीर आई है, जिसमें वो एक थाली में दीप जलाकर एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं. इससे पहले 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दिन भी उनकी तस्वीर आई थी. जिसमें वो थाली चम्मच बजाती हुई दिखा रही थीं.
    मोदी सरकार पर चुटकी लेते हुए राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक तस्वीर भी शेयर की है. इसमें उन्होंने यह दिखाने की कोशिश की कि भारत में कोरोना वायरस से निपटने के लिए दीपक, टॉर्च और बर्तन का इस्तेमाल किया जा रहा है, जबकि दुनिया में इस घातक वायरस से निपटने के लिए मास्क, सैनिटाइजर, ग्लव्स और साबुन का इस्तेमाल किया जा रहा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay