एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ओसाका शिखर सम्मेलन 2022 में जी-20 शिखर सम्मेलन में शामिल होना भारत के लिए एक महत्वपूर्ण कदम होगा. इस अवसर पर, मैं द्विपक्षीय और वैश्विक महत्व के मुद्दों पर अपने प्रमुख साझेदार देशों के नेताओं के साथ अहम मुद्दों पर चर्चा की आशा करता हूं.
    भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इंदौर नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने का वीडियो सामने आने के बाद आकश विजयवर्गीय के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी. पढ़ें बुधवार शाम की 5 बड़ी खबरें.
    कांग्रेस के पूर्व नेता और सांसद एपी अब्दुल्लाकुट्टी बीजेपी में शामिल हो गए. एक कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में अब्दुल्लाकुट्टी ने बीजेपी का हाथ थामा. अब्दुल्लाकुट्टी को प्रधानमंत्री की तारीफ करने के बाद कांग्रेस ने पार्टी से निकाल दिया था.
    एक देश एक चुनाव से लेकर झारखंड की लिंचिंग तक प्रधानमंत्री ने हर मुद्दे का राज्यसभा में जवाब दिया. इस दौरान सदन में पीएम मोदी का शायराना अंदाज भी दिखा, उन्होंने एक शेर सुनाया.
    01:25
    राज्यसभा में चर्चा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने शायरना अंदाज में कांग्रेस पर  निशाना साधा, पीएम मोदी ने कहा,  'सबका साथ और सबका विकास' इस मंत्र को लेकर के हम चले थे, लेकिन 5 साल के अखंड एक निष्ठ पुरुषार्थ ने जनता जनार्दन ने इसमें एक अमृत भर दिया. वह अमृत है सबका विश्वास. सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास यह अमृत 5 साल के हमारे कार्यकलाप से देश की जनता ने अमृतरूपी ने जोड़ा है, लेकिन हमारे आजाद साहब को धुंधला नजर आ रहा है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि झारखंड को मॉब लिंचिंग का अड्डा बताया गया. युवक की हत्या का दुख मुझे भी है और सबको होना चाहिए. दोषियों को सजा होनी चाहिए, लेकिन इसके लिए एक राज्य को दोषी बताना क्या हमें शोभा देता है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा का जवाब देते हुए EVM पर सवाल उठाने वाले विपक्षी दलों पर करारे हमले किए हैं. मोदी ने कहा कि एक समय था जब संसद में हमारे 2 सांसद बचे थे, लेकिन कार्यकर्ता, मतदाता और विचाराधारा पर विश्वास कायम रहा कि हम मजबूती के साथ खड़े होकर आएंगे.
    राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राज्यसभा में उनके पास बहुमत नहीं है, इसलिए प्रोटेक्शन की दरकार है.
    सरदार पटेल के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरदार पटेल कांग्रेस के ही बड़े नेता थे, लेकिन वो सिर्फ गुजरात में ही कांग्रेस के पोस्टर में दिखते हैं. लेकिन देश में नजर नहीं आते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay