एडवांस्ड सर्च

एजेंडा आजतक 2019 के मंच पर अल्पसंख्यक मामलों के केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भारत को अल्पसंख्यकों के लिए जन्नत बताया. नकवी ने कहा कि भारत में अल्पसंख्यक भी पीएम मोदी को गाली दे सकता है, लेकिन क्या पाकिस्तान में ऐसा संभव है कि कोई अल्पसंख्यक प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति को गाली दे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देश के कई हिस्सों में हो रहे हिंसक प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है. पीएम मोदी ने देश में शांति की अपील की है.
    पायल रोहतगी को देश के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोती लाल नेहरू के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो बनाना महंगा पड़ा है. उन्हें कोर्ट ने 24 दिसंबर तक जेल की सजा सुनाई है.
    पायल रोहतगी को देश के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोती नेहरू पर आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए राजस्थान पुलिस ने अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया था.
    नागरिकता कानून को लेकर मचे बवाल पर विपक्ष के नेताओं ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. जामिया हिंसा के बाद अलीगढ़ में हुए विरोध प्रदर्शन से मामला गरमा गया.
    नागरिकता कानून पर देश भर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. देश की राजधानी दिल्ली में भी हिंसक प्रदर्शन देखा गया. प्रदर्शन के बीच जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों पर पुलिस के जरिए लाठियां बरसाई गई.
    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि किसी भी तरह की हिंसा स्वीकार नहीं है. विरोध प्रदर्शन शांतिपूर्वक किया जाना चाहिए. किसी को भी हिंसा में शामिल नहीं होना चाहिए.
    CAA का नॉर्थ ईस्ट में सबसे ज्यादा विरोध किया जा रहा है. राज्य में 16 दिसंबर तक इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है. इसके अलावा स्कूल और कॉलेज भी बंद रहेंगे.
    जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला की हिरासत को तीन महीने के लिए बढ़ा दिया गया है. जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के दौरान फारूक अब्दुल्ला को हिरासत में लिया गया था.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि मैं भाइयों-बहनों का सिर झुकाकर अभिनंदन करता हूं कि उन्होंने हिंसा करने वालों को अपने से अलग कर दिया है. शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात बता रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay