एडवांस्ड सर्च

भारत सिन्धु के अपने अधिकार के जल के पूरे उपयोग को लेकर प्रतिबद्ध है और सिन्धु जल संधि (IWT) का जिम्मेदार हस्ताक्षरकर्ता है. ये बात सिन्धु जल आयुक्त पी के सक्सेना ने कही है. सक्सेना का ये बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान को नदी का पानी रोक देंगे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा के लिए चुनाव होने वाले हैं. 90 सीटों के लिए सभी दलों के कुल 1169 उम्मीदवार मैदान में हैं. इनमें से 481 यानी कुल 42 फीसदी उम्मीदवार करोड़पति हैं. इनमें से सबसे ज्यादा करोड़पति उम्मीदवार कांग्रेस के पास हैं.
    पीएम मोदी ने कहा कि राजनीति के स्वार्थ में डूबे हुए लोग, परिवार के कल्याण में खोए हुए लोग कहने की हिम्मत करते हैं कि महाराष्ट्र का कश्मीर से क्या लेना-देना? मैं हैरान हूं कि छत्रपति शिवाजी की धरती पर आजकल राजनीतिक स्वार्थ के कारण ऐसी आवाजें उठाई जा रही हैं.
    भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद साक्षी महाराज ने दावा किया है कि सुप्रीम कोर्ट से राम मंदिर के पक्ष में फैसला आएगा और 6 दिसंबर से राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा.
    कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया. कपिल सिब्बल ने अपने ट्वीट में लिखा कि मोदी जी, राजनीति पर कम और बच्चों पर ज्यादा ध्यान दें. वे ही हमारा भविष्य हैं.
    पीएम मोदी ने कहा कि 70 सालों से भारत व हरियाणा के किसानों का पानी पाकिस्तान में बह रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी इस पानी को पाकिस्तान में बहने से रोकेगा और आपके घरों तक लाएगा.
    21वीं सदी का सुपर पावर बनने का दावा कर रहा भारत अपने नागरिकों का पेट भरने के मामले में पिछड़ रहा है. ग्लोबल हंगर इंडेक्स द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक भारत 117 देशों की रैंकिंग में 102वें नंबर पर है. 2014 से भारत की रैंकिंग में लगातार गिरावट हो रही है. 2014 में भारत 77 देशों की रैंकिंग में 55 नंबर पर था.
    जनता और खासकर बीजेपी कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नमो ऐप की तर्ज पर अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का ऐप आने वाला है. खुद अरविंद केजरीवाल आज एके ऐप की घोषणा कर सकते हैं.
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने मंगलवार को मुख्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात की और पार्टी के अकाउंट विभाग के कर्मचारियों पर छापेमारी को लेकर विरोध दर्ज कराया. पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि यह हमारे खिलाफ सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेज खुल्लम-खुल्ला दुरुपयोग है.
    दक्षिण पूर्वी जिला पुलिस ने जिन दो बदमाशों को पकड़ा है उन पर 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था. इनमें से एक अली हैदर अलीगढ़ का, जबकि इसका साथी मोहम्मद अब्बास अमरोहा का रहने वाला था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay